चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?

मैं एक कुत्ते की नस्ल चाउ चाउ पहले से ही 8 महीने है और मेरे सवाल है कि भोजन इस उम्र देना चाहिए है ... आज मैं उसे तीन बार dГa (दिन में भोजन वंशावली 400 ग्राम) 20 किलो है कि खाना अच्छा है वजन का होता है फ़ीड है एक और ब्रांड के लिए या मुझे सलाह देते हैं (मैं PerГє से हूँ)।

यदि भोजन वे तुम्हें देने के लिए पर्याप्त है मेरे मित्र ने मुझे बताया है कि इस पतला है कि क्या सामान्य है नहीं है लेकिन हम स्पर्श और उसके पृष्ठीय कॉर्ड कि सामान्य है की हड्डियों महसूस होता है?, पता नहीं है या मैं घर का बना भोजन tambiГ © n दे सकते हैं यदि (घर के खाने की किस तरह यदि कोई हो) मुझे बीमार नहीं करना चाहते क्योंकि यह एक बहुत स्वस्थ और खुश पिल्ला है ...




ओह और के रूप में यह बहुत बाल हर बार जब हम टहलने qu ELO टिक से भर जाता है ले लिया है कि कैसे मैं रोकूँ टिक चढ़ाई करेंगे और जब हम उन्हें बाहर ले गई और अब आप छोड़ रहे हैं heridita गर्मी आप अपने बालों को कटौती कर सकते हैं बनाता है? और मैं यह समुद्र तट के लिए ले जा सकते हैं या अनुशंसित नहीं है क्योंकि दो हफ्ते पहले हम यह समुद्र तट के लिए और uff ले लिया मैं इसे एक बहुत का आनंद लें, वह समुद्र मिला है और लेने के खारे पानी कोशिश यह लेकिन algГєn उपेक्षा क्या करना है hacГa उसे बनाता है से बचने के लिए daГ ओ ±?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • चो चो

आयु:

  • 8 महीने

एलिजाबेथ क्विस्पे

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को खाने का साहस नहीं हैकुत्ते को खाने का साहस नहीं है
पूडल कुछ भी नहीं खाना चाहता हैपूडल कुछ भी नहीं खाना चाहता है
दस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैंदस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैं
मेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त है
सर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिएसर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिए
आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
खराब स्थिति में भोजन खाने के लिए उल्टी के साथ पूडलखराब स्थिति में भोजन खाने के लिए उल्टी के साथ पूडल
पिल्ला खाना नहीं चाहता है और उल्टी हो रही हैपिल्ला खाना नहीं चाहता है और उल्टी हो रही है
मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है और यह मजाकिया हैमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है और यह मजाकिया है
मेरा छोटा कुत्ता उसका पेट लगता है। क्या मुझे उसका खाना देना चाहिए?मेरा छोटा कुत्ता उसका पेट लगता है। क्या मुझे उसका खाना देना चाहिए?
» » चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com