एक सैंडिस्क कैमरा कार्ड कैसे प्रारूपित करें


शिक्षा एक कंप्यूटर के साथ प्रारूप

अपने पीसी या कार्डटेबल कार्ड रीडर पर कार्ड रीडर में कैमरा कार्ड डालें जिसे आपके पीसी के यूएसबी पोर्ट में डाला जा सकता है।

कैमरा के साथ प्रारूप

एक बार डालने के बाद दिखाई देने वाले पॉप-अप को बंद करें। पॉप-अप विंडो आपको पूछेगी कि आप पेपर के साथ क्या करना चाहते हैं। इसे अनदेखा करें और इसके बाहर "एक्स"।

"डेस्कटॉप पर और फिर मेरे कंप्यूटर पर" प्रारंभ करें पर क्लिक करें। विंडो के बाईं ओर फ़ोल्डरों की सूची "देखें"। सैंडिस्क कार्ड कैमरा खिड़की में स्थित है, हालांकि इसे इस तरह पहचाना नहीं जा सकता है। यह "एसडी" या हटाने योग्य स्टोरेज डिवाइस "ई" के रूप में दिखाई दे सकता है।

मेमोरी कार्ड के नाम पर राइट-क्लिक करें और "ड्रॉप-डाउन मेनू प्रारूपित करें" का चयन करें। एक और पॉप-अप विंडो जो आपको स्वरूपण विकल्प देती है। अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो बस "डिफ़ॉल्ट पुनर्स्थापित करें" का चयन करें। "

"त्वरित प्रारूप और फिर" प्रारंभ के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें। "पुष्टि करें कि आप कार्ड को प्रारूपित करना चाहते हैं और इससे सभी डेटा मिटा देना चाहते हैं।" एक छोटी पॉप-अप विंडो जो आपको यह बताने देती है कि प्रारूप पूरा हो गया है, पूरी प्रक्रिया केवल कुछ सेकंड तक चलती है।




डिजिटल कैमरा चालू करें, और "मेनू" चुनें। जबकि सभी कैमरों के पास थोड़ा अलग प्रोग्रामिंग हो सकता है, ये निर्देश कोडक इज़ी-शेयर के लिए हैं, इससे आपको कार्ड को दोबारा सुधारने की अनुमति मिलनी चाहिए।

"स्थापना" पर जाएं। कॉन्फ़िगरेशन मेनू में, प्रारूप का चयन करें। "" जब आप उस प्रारूप का चयन करते हैं जिसे आपसे पूछा जाता है कि क्या आप कैमरे की मेमोरी या मेमोरी कार्ड पर प्रारूपित करना चाहते हैं।

"मेमोरी कार्ड" चुनें। आपको कैमरा स्क्रीन पर एक संदेश प्राप्त होगा ताकि आपको याद दिलाया जा सके कि यदि आप मेमोरी कार्ड को प्रारूपित करते हैं, तो सभी डेटा खो जाएंगे।

पुष्टि करें कि आप मेमोरी कार्ड को प्रारूपित करना चाहते हैं और "ठीक है" पर क्लिक करें।

कैमरे को मेनू स्क्रीन पर वापस आने की प्रतीक्षा करें। आपका कार्ड स्वरूपित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
पीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करेंपीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करें
मेरे sansa fuze में itunes गाने कैसे डालेंमेरे sansa fuze में itunes गाने कैसे डालें
एक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करेंएक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करें
एक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करेंएक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
जीटी टॉमटॉम में स्क्रीन को फिर से कैलिब्रेट कैसे करेंजीटी टॉमटॉम में स्क्रीन को फिर से कैलिब्रेट कैसे करें
» » एक सैंडिस्क कैमरा कार्ड कैसे प्रारूपित करें
© 2022 TonMobis.com