फोन के लिए माइक्रो एसडी कार्ड पर इट्यून्स संगीत कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा

ब्राउज़ करें:

पुस्तकालयों>संगीत>आईट्यून>आईट्यून्स संगीत

वहां आप अपने आईट्यून्स में मौजूद सभी संगीत पा सकते हैं। और आप माइक्रो एसडी कार्ड पर जिस संगीत को लोड करना चाहते हैं उसे चुनना शुरू कर सकते हैं।

वह माइक्रो चुनें जो आप माइक्रो एसडी कार्ड पर रखना चाहते हैं और सुनिश्चित करें कि यह कार्ड पर फिट हो सकता है - 2 जीबी कार्ड कम से कम 75 डाउनलोड करने योग्य गाने स्टोर कर सकता है। अपने कंप्यूटर या लैपटॉप से ​​माइक्रो SD कार्ड खोजें - "।" आमतौर पर यह एक हटाने योग्य डिस्क तुम बस कार्ड पर चयनित संगीत खींचें और के लिए संगीत कार्ड पर डाउनलोड करने के लिए इंतजार करना आपके कंप्यूटर से निकालने से पहले करने के लिए है के रूप में चिह्नित किया गया है या पोर्टेबल।




यदि आपने कार्ड रीडर या माइक्रो एसडी कार्ड एडाप्टर का उपयोग किया है, तो मौजूदा माइक्रो एसडी से कार्ड निकालें और इसे अपने मोबाइल डिवाइस पर कहीं भी मिले माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट में डालें। फोन को तुरंत कार्ड पहचानना चाहिए, और आपसे पूछा जा सकता है कि क्या आप कार्ड तक पहुंच चाहते हैं।

सुनिश्चित करें कि फोन की स्मृति तक पहुंच और माइक्रो एसडी कार्ड की खोज करके संगीत को सही ढंग से लोड किया गया है। संगीत फ़ाइलें "संगीत" नामक अपने फ़ोल्डर में हो सकती हैं, या अन्यथा, वे कलाकार या बैंड के अनुसार लेबल की अपनी फाइलों में हो सकती हैं। यदि सभी संगीत फोन पर हैं, तो अगला कदम आपके चयन को सुनना है।

फोन में मीडिया प्लेयर पास करें। वहाँ, आप आप अपने फोन पर या (माइक्रो एसडी) स्मृति पर संगीत सुनने के लिए नहीं तो, फ़ोन अपने आप आपके कार्ड के संगीत से भर सकते हैं अवसर दे सकते हैं और पहले से ही उपलब्ध हो जाएगा। आपको बस उस गीत या एल्बम को चुनना है जिसे आप सुनना चाहते हैं। आपके आईट्यून्स संगीत को आपके माइक्रो एसडी कार्ड में ठीक से लोड किया गया है और अब आप इसे अपने मोबाइल डिवाइस पर आनंद ले सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक सीडी प्लेयर में फंस गया सीडी कैसे निकालेंएक सीडी प्लेयर में फंस गया सीडी कैसे निकालें
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
आईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएंआईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएं
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
एक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करेंएक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करें
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
» » फोन के लिए माइक्रो एसडी कार्ड पर इट्यून्स संगीत कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com