एक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करें


शिक्षा

सुनिश्चित करें कि स्टैंडबाय स्विच सक्रिय हो गया है। "अक्सर लोग सोचते हैं कि उनका खिलाड़ी ठीक से काम नहीं करता है, जब वास्तव में यह प्रतीक्षा राज्य में होता है" आकस्मिक ऑपरेशन के खिलाफ सुरक्षा के लिए।

सांस खिलाड़ी में बैटरी की जांच करें। यदि आपके मॉडल में बदलने योग्य एए या एएए बैटरी हैं, तो इसे एक नए से बदलें। यदि बैटरी रिचार्जेबल है, तो इसे खेलने और चलाने के लिए कई घंटों तक बैठें। पूरा करने के लिए कुछ घंटे तक लोड क्षमता। आंतरिक बैटरी चार्ज स्तर को पुनर्स्थापित करने के लिए इस प्रक्रिया को 4-6 बार दोहराएं।




अगर संसा में स्मृति समस्याएं हैं, जैसे गायब होने या कूदने वाले गीत, स्मृति को प्रारूपित करें। आप सेटिंग मेनू के माध्यम से डिवाइस पर यह कर सकते हैं Windows 7 या के लिए Windows XP, या बस "कंप्यूटर" पर "या कंप्यूटर। यूएसबी केबल के माध्यम से Windows 2000 या बाद में कंप्यूटर पर खिलाड़ी कनेक्ट करें, मेरा कंप्यूटर करने के लिए जाना" विंडोज विस्टा उपयोगकर्ता। (Mac पर, बस डॉक में खोजक आइकन पर क्लिक करें।) यदि ऐसा लगता है Sansa खिलाड़ी क्लिक करें, और स्वरूप का चयन करें। "" अपने Sansa खिलाड़ी एक कार्ड कनेक्ट किए गए बाहरी मेमोरी है, तो उसे निकालें और उपयोग करके उसे फ़ॉर्मेट एक कार्ड रीडर।

जब सब कुछ विफल हो जाता है, तो हार्ड रीसेट करें। यह सांस खिलाड़ी को फैक्ट्री-विशिष्ट सेटिंग्स में पुनर्स्थापित करेगा। पूरी बहाली के लिए विधि Sansa मॉडल के अनुसार बदलती है। अपने विशिष्ट Sandisk मॉडल के लिए उपयोगकर्ता मैनुअल या समर्थन वेबसाइट पर परामर्श लें। अधिक जानकारी के लिए इस पृष्ठ के संसाधन खंड देखें। विधि को आमतौर पर चाबियों के संयोजन की आवश्यकता होती है या एक पेन या पेपर क्लिप के साथ बटन दबाया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रिचार्जेबल बैटरी क्षमतारिचार्जेबल बैटरी क्षमता
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारेंआइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
कोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करनेकोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करने
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?
मेरे sansa fuze में itunes गाने कैसे डालेंमेरे sansa fuze में itunes गाने कैसे डालें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
» » एक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करें
© 2022 TonMobis.com