हेपेटाइटिस के साथ निदान हमले और तंत्रिका tics के साथ बिल्ली

मेरे पास एक वर्षीय बिल्ली का बच्चा है जिसने पिछले हफ्ते एक अजीब व्यवहार करना शुरू कर दिया था। मैं अपने habitaciГіn, बहुत डर सूंघा, querГa नहीं इसे में मिलता है, यहां तक ​​कि नहीं मेरे साथ सोने के लिए हर रात करता है। dГas की एक जोड़ी पहले, मैंने भोर में despertГ © क्योंकि tenГa के रूप में यदि अपने छोटे कान सीधा करने के लिए एक तुला कान और सिर में तंत्रिका tics साथ mГ चढ़ाई,।

तंत्रिका tics बंद नहीं किया था और मैं बहुत परेशान था। वे सिर में spasms की तरह थे। मैंने शांत होना शुरू कर दिया और जब मैं उसके साथ खेलना शुरू कर रहा था तब यह उसके साथ हो रहा था। फिर, उसने बहुत खाना खाया और पीना शुरू कर दिया। अगले दिन सामान्य, सामान्य कान थे, हालांकि घबराहट और डरावना व्यवहार पूरी तरह से बंद नहीं हुआ है।
आज मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया और उन्होंने एक विश्लेषण किया। मैंने पशु चिकित्सक को यह बताने के लिए बुलाया कि उसने यकृत को छुआ है, वह सोचता है कि यह जहर के कारण हेपेटाइटिस है। हालांकि उसे दस्त नहीं हुआ है, फिर भी उसने पिछले सप्ताह एक बार उल्टी हो गई थी।




उसने मुझे कल फ्लूइड थेरेपी देने की सिफारिश की। वह कहता है कि यह गंभीर नहीं है, कि उसके पास केवल परिवर्तित यकृत का एंजाइम है, लेकिन यदि यह नहीं किया जाता है तो वह आगे बढ़ेगा। मैं इंटरनेट पर देख रहा हूं और मुझे लगता है कि निर्जलीकरण के मामलों में फ्लूइड थेरेपी का प्रबंधन किया जाता है ... मुझे नहीं पता, मैं बहुत आश्वस्त नहीं हूं, और मुझे मुश्किल से क्लिनिक पता है। आप क्या सलाह देते हैं?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • SiamГ © रों।

आयु:

  • 1 साल

रक़ील

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली के पीछे के पैरों पर पेरिसिसबिल्ली के पीछे के पैरों पर पेरिसिस
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
एक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता हैएक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता है
निराश बिल्ली और खाने की इच्छानिराश बिल्ली और खाने की इच्छा
अजीब व्यवहार के साथ बिल्लीअजीब व्यवहार के साथ बिल्ली
10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी
मेरे गोद लेने वाले बिल्ली का बच्चा सूजन पेट हैमेरे गोद लेने वाले बिल्ली का बच्चा सूजन पेट है
गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चागैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चा
पशु चिकित्सक के अनुसार बिल्ली का बच्चा गले से बीमार हैपशु चिकित्सक के अनुसार बिल्ली का बच्चा गले से बीमार है
एक पिल्ला में अनैच्छिक spasmsएक पिल्ला में अनैच्छिक spasms
» » हेपेटाइटिस के साथ निदान हमले और तंत्रिका tics के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com