एक बडी या स्वाद कैसे सेंकना है

के रूप में tambiГ © n तोता गधा ± baГ की तरह है और कुछ एक baГ ± में गधा ± baГ पसंद को मापने के लिए किया गया था, और जब तक कई अन्य लोगों के एक स्नान के साथ mГЎs का आनंद लें, हम ओएस ± उनके dueГ रूप में हम जानते quГ © देने के लिए करते हैं सर्वोत्तम विकल्प

पैराकेट नियमित स्नान का आनंद लेते हैं, जिससे मुसब्बर में मदद मिलती है और पंख साफ और चमकदार रहता है। सफाई के साथ MГЎs (तोता के लिए आम तौर पर निर्दोष धन्यवाद कई घंटे समर्पित उनके पक्षति आदेश और चोटी के साथ यह साफ करने के लिए) तोता के कल्याण से संबंधित एक व्यवहार है: मज़ा mojГЎndose पक्षति, ademГЎs खुजली शामिल राहत मिलती है कलम की धूल को पिघलने और खींचने के बाद, जो बाद में पंख साफ दिखता है।

बहुत महत्वपूर्ण: कि स्नान के साथ कोई भ्रम नहीं है, मेरा मतलब है कि पैराकेट स्वेच्छा से लेता है, मालिक द्वारा कभी भी बाध्य नहीं होता है, शैंपेन और ड्रायर के साथ सबसे खराब मामले में।

कई बार

यह कितनी बार सही है? categГіrica इस सवाल का कोई जवाब नहीं है: ± baГ कुछ तोता, जो हमेशा किसी dГ © अवसर हैं, कुछ सिर्फ एक ± baГ, sГіlo हैं dГas गर्मी करते हैं, जबकि हमारे चलती, आदि में मौजूदा मालिक वह व्यक्ति होना चाहिए जो आपके पैराकेट को सर्वश्रेष्ठ जानता है, और यदि आप देखते हैं कि वे इसका आनंद लेते हैं तो हर दिन स्नान करने के लिए सुविधाजनक नहीं है। न्यूनतम सप्ताह में एक बार होना चाहिए, हालांकि पैराकेट स्नान नहीं करते हैं, कम से कम उन्हें ऐसा करने का अवसर मिलता है।

किसके साथ?

पैराकेट्स को बिना किसी additives के पानी के साथ स्नान करना चाहिए। कोई भी जोड़ा पदार्थ पंख को खराब कर सकता है, या बदतर, बड्डी के लिए हानिकारक हो सकता है। तुम कभी वॉलपेपर ± parasiticides उत्पादों को जोड़ने चाहिए baГ ± पानी या, के रूप में फिर से बजी के बाद baГ ± पक्षति अच्छी तरह से limpiarГЎ गधा है, cuestiГіn में पदार्थ की बड़ी मात्रा के अंतर्ग्रहण। वे स्नान के पानी से भी पीते हैं।

स्नान पानी बहुत ठंडा या बहुत गर्म नहीं होना चाहिए, आदर्श रूप से लगभग तापमान। 20 - 25 डिग्री।

उचित मोड




कुछ पैराकेट सीधे पानी के कटोरे में स्नान करते हैं। इसके लिए आप पिंजरे के दरवाजे पर लटकने के लिए वाणिज्यिक बाथटब का उपयोग कर सकते हैं। इस प्रकार के कंटेनर शुरुआत के लिए बहुत अच्छे हैं, लेकिन एक बार पैराकेट का उपयोग अपने पिंजरे को छोड़ने और कमरे के चारों ओर मुफ्त उड़ान का आनंद लेने के लिए किया जाता है, यह पानी के साथ गहरी पकवान पेश करना बेहतर होता है। स्नान बहुत छोटे होते हैं, उनमें बड्डी शायद पंखों को खोल नहीं सकती है।

यह महत्वपूर्ण है युग ± baГ किसी न किसी तरह जमीन है कि इतना है कि तोता फिसल नहीं किया है। baГ ± वाणिज्यिक युग पहले से ही आम तौर पर इस तरह से है, यदि आप एक पकवान का उपयोग pequeГ ± के रूप में छोटे पत्थरों (अच्छी तरह से साफ कर) की एक जोड़ी जगह कर सकते हैं या, अगर यह plГЎstico, एक चाकू के साथ जमीन scraping। कंटेनर को 2 - 3 सेमी पानी (अब और नहीं) भरें।

कुछ कड़वाहट "अपने सिर के साथ पानी में कूदने" से डरते हैं। अपने तोता ± डाल करने के लिए, पानी के बजाय उसे समझा सकते हैं baГ नहीं हैं, जड़ी बूटी या सलाद baГ ± युग में डूबा हुआ है, और एक बार तोता उन में गीला पक्षति प्राप्त करने के लिए सीखता है, धीरे-धीरे mГЎs पानी डाल दिया।

कुछ पैराकेट अपने देखभाल करने वाले के हाथ में बैठे (छोटे) खुले कैन के नीचे स्नान करने का आनंद लेते हैं।

सुनिश्चित करें कि पानी बहुत ठंडा या बहुत गर्म नहीं होता है, और मुलायम धारा (बल्कि टपकाने) के साथ।
अंत में, पैराकेट्स के बीच सबसे लोकप्रिय विधि एक स्प्रेयर के साथ «बारिश के नीचे स्नान» है क्योंकि यह इनडोर पौधों को स्प्रे करने के लिए बेची जाती है। गर्म पानी भरें और विनियमन करें ताकि पानी बूंदों से निकलता है, जो कि लगभग एक दूरी से पैराकेट को पक्की कर देता है। 30 सेमी अगर उन्हें यह पसंद है तो वे अपने पंख खोलेंगे और अपने पंखों को कुचल देंगे, अन्यथा वे पानी से बचने की कोशिश करेंगे और शरीर को पंख चिपके रहेंगे। बहुत महत्वपूर्ण: Ў पैराकेट्स के स्प्रे का उपयोग कभी भी पानी के साथ कीटनाशकों, डिटर्जेंट, उर्वरकों के लिए नहीं किया जा सकता है! यद्यपि आप इसे फिर से पानी से भरने के बाद, अपशिष्ट होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पैराकेट घायल पैर हैपैराकेट घायल पैर है
तोते तापमान और श्लेष्म के साथ तोतातोते तापमान और श्लेष्म के साथ तोता
Budgerigar एक आंख पर scabs हैBudgerigar एक आंख पर scabs है
मेरी बडी टक्कर लगी थी-सिरमेरी बडी टक्कर लगी थी-सिर
पैराकेट लगातार पक्ष में चला जाता हैपैराकेट लगातार पक्ष में चला जाता है
बौने नस्ल तोता जो क्षीण पंखों और छिपे हुए सिर के साथ क्षीण हो जाती हैबौने नस्ल तोता जो क्षीण पंखों और छिपे हुए सिर के साथ क्षीण हो जाती है
अपने तोता की सुरक्षा के लिए नियमित महत्वपूर्ण हैअपने तोता की सुरक्षा के लिए नियमित महत्वपूर्ण है
मेरा तोता आंख नहीं खोल सकता हैमेरा तोता आंख नहीं खोल सकता है
याको, ग्रे तोता, मर्सिया में खो गयायाको, ग्रे तोता, मर्सिया में खो गया
तोता क्यों चिल्लाता है?तोता क्यों चिल्लाता है?
» » एक बडी या स्वाद कैसे सेंकना है
© 2022 TonMobis.com