तोतों की खराब हैंडलिंग

एक चिल्लाने के साथ उन्हें जवाब दें

कई मालिक तोते के झटके से जवाब देते हैं, जो अभी भी उन्हें चुप करने के लिए रोते हैं। लेकिन यह आमतौर पर तोते को शांत करने के बजाय तोते को हिलाता है।

सबसे पहले, हम सीखें कि आपका स्क्वाल आपके «संपर्क कॉल» का उत्तर उत्पन्न करता है और यह कि झुंड खतरे में नहीं है। तो उसने आपसे जवाब पाने के लिए चीखना सीखा है।

लेकिन हम यह समझना होगा कि आधार या raГz कारण ललकार जीवित रहने के लिए और sГіlo नहीं क्योंकि मैं susted पर नियंत्रण में रहना चाहता हूँ असुरक्षा से आता है।

दूसरा, जब मालिकों को भी झुंड के नेता हैं, चिल्लाता है, यह आमतौर पर है कि काफी परेशान है और समय पर तोते के साथ उत्तेजित, और उसके क्रोध harГЎ तोता अभी भी लगाना, और chillarГЎ भी mГЎs दौरान समय और मजबूत। तो दोनों पार्टियां हार जाती हैं।

पिंजरे को ढकें

अन्य मालिक पिंजरे पर एक चादर या अन्य प्रकार के कवर फेंक देते हैं। यह आमतौर पर अल्पावधि लेकिन ईंधन असुरक्षा जो भी ललकार तोता पिंजरे कवर करता है या इस तरह के पंख बाहर खींच के रूप में, अन्य असुरक्षित व्यवहार का जवाब में चीख़ बंद हो जाता है।

ऐसे लोग हैं जो इसे पूरे दिन कवर करते हैं और इससे केवल अधिक असुरक्षा होती है।




पिंजरे को ढंकना झुंड के एक बड़े अलगाव में जोड़ा जा सकता है, जो पहले से मौजूद अन्य लोगों के लिए अधिक असुरक्षा जोड़ रहा है। दोबारा, दोनों पार्टियां हार जाती हैं।

स्क्वाक को अनदेखा करें

ओएस प्लग ± अन्य dueГ oГdos के लिए खरीदे जाते हैं और उपेक्षा चीख़, इस रणनीति तोते recibirГЎn atenciГіn नहीं harГЎ जब इन asГ lorosinseguros chillen- यह pondrГЎn भी mГЎs असुरक्षित है क्योंकि झुंड का जवाब नहीं पता चल जाएगा।

इसका मतलब यह हो सकता है कि झुंड मुसीबत में है और इसे छोड़ दिया गया है और इसलिए असुरक्षा बढ़ जाती है। नतीजतन, आपका तोता जोर से और जोर से चिल्लाएगा।

कुछ मालिकों ने पहले तोतों के चंचल व्यवहार को रोकने के लिए अतिरिक्त तोतों को खरीदने पर विचार किया है। इस कार्रवाई के पीछे विचार कुछ और करने के लिए, एक दोस्त के तोता प्रदान करना है।

हालांकि, यदि आपका तोता estГЎ बहुत असुरक्षा की उनकी भावना की वजह से squeaks आप से जुड़ी है, और, आप मजबूत mГЎs compaГ ± के साथ चिल्लाहट, जैसा कि आप समस्या को ईर्ष्या जोड़ लेने के बाद अपनी तरफ ERO।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमीतोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमी
तोते के सामाजिककरण की प्रक्रियातोते के सामाजिककरण की प्रक्रिया
तोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजातितोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजाति
तोते का सामाजिक प्रबंधनतोते का सामाजिक प्रबंधन
तोतेतोते
आपको अपने तोते की जिज्ञासा को प्रेरित करना होगाआपको अपने तोते की जिज्ञासा को प्रेरित करना होगा
सूजन आंख के साथ ऑस्ट्रेलियाई तोतेसूजन आंख के साथ ऑस्ट्रेलियाई तोते
तोता का उचित संचालनतोता का उचित संचालन
तोता क्यों चिल्लाता है?तोता क्यों चिल्लाता है?
लैटिन अमेरिका के तोतेलैटिन अमेरिका के तोते
» » तोतों की खराब हैंडलिंग
© 2022 TonMobis.com