छोटे कुत्ते को आवेग और उसके सिर throbs है

मेरे कुत्ते ने कभी-कभी भोजन को उल्टी करना शुरू कर दिया, और थोड़ा खा लिया, खांसी या चॉकिंग जैसी आवाजें जो कभी-कभी उल्टी में समाप्त होती थीं। उसके मल हमेशा सामान्य थे। उसे एक विशेषज्ञ और Enrofloxacin स्पेक्ट्रम के लिए ले लो मुझे एक स्वच्छ गोली recetГі और के रूप में वह आँखें लाल detectГі और वह lagrimeaban, निर्धारित किया गया था tambiГ © n चला जाता है।

तब होता है © एस के बाद लगभग 5 dГas pareciГі में सुधार लेकिन बदतर बिस्तर से बाहर नहीं मिल गया और बहुत पतली है, seguГa बहुत esporГЎdicamente उल्टियां और बुखार दिया था, अब empezГі तक asГ साथ llevГ © बेरंग नाक बह के लिए एक और पशु चिकित्सक और मुझसे कहा कि यह vГas पेट था सांस की समस्या, नहीं, asГ कि recetГі amoxicillin / ГЎcido clavulГЎnico और vГіmito जारी होने की स्थिति में bonadoxina। उस दिन इलाज के साथ शुरू होता है।

अगले dГa empezГі उसकी mandГbulas, parecГa जो कुछ चबाने गया था, लेकिन बहुत rГЎpido और comenzГі लार स्रावित करने के लिए साथ में कदम बढ़ाना, मैं creГ यह, asГ कि volvГ साथ ले जाने के लिए एक artГculos कि leГ, मुझे बहुत डर के लिए एक प्रकार का रंग था पशु चिकित्सक, situaciГіn revisГі फिर से समझा और मुझसे कहा कि यह एक प्रकार का रंग नहीं था, एक ही इलाज के साथ जारी रखने के लिए, लेकिन सीरम उसे तीन dГas के लिए और है कि अगर वह पढ़ाई करने के लिए mandarГa सुधार नहीं हुआ हर घंटे देने के लिए।




एक dГa के बाद © रों होता है, अपने कुत्ते को नहीं रह गया है इसलिए dГ © अरब है, अच्छी तरह से खाया है, हालांकि अभी भी अप्रमाणित lГquidos, आप सीरम दे रही है रहते हैं। मैं dirГa आप बेहतर मुखाकृति aГєn देखो, जब वह सो खर्च करता है, लेकिन मैं अभी भी वास्तव में चिंता है कि हमलों जारी रहती है aГєn mandГbula कंपन, बाबा रहस्य और के बारे में 30 सेकंड के पिछले है। इसके अलावा कुछ नया हुआ, कान के पास सिर के शीर्ष भाग के रूप में अचानक यह throbs। अग्रिम धन्यवाद और मुझे उम्मीद है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 6 महीने

यादिरा गोमेज़

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यॉर्कशायर टेरियर सूजन गैंग्लिया हैयॉर्कशायर टेरियर सूजन गैंग्लिया है
सफेद उल्टी, मोटी और खांसी के साथ कुत्तासफेद उल्टी, मोटी और खांसी के साथ कुत्ता
मेरे कुत्ते के उपचार और घरेलू देखभाल में परेशानीमेरे कुत्ते के उपचार और घरेलू देखभाल में परेशानी
मेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण हैमेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण है
आधा नस्ल कुत्ता, आधा दिल और पंखों के साथआधा नस्ल कुत्ता, आधा दिल और पंखों के साथ
अस्पताल में कुत्ते में सुधार नहीं होता है, बुखार और तेजी से सांस लेती हैअस्पताल में कुत्ते में सुधार नहीं होता है, बुखार और तेजी से सांस लेती है
मेरे कुत्ते में घुटनों की तरह श्वासमेरे कुत्ते में घुटनों की तरह श्वास
लेप्टोस्पिरा के साथ पूडल पिल्लेलेप्टोस्पिरा के साथ पूडल पिल्ले
मेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेहमेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेह
कठिनाई के साथ पिल्ला हो रही हैकठिनाई के साथ पिल्ला हो रही है
» » छोटे कुत्ते को आवेग और उसके सिर throbs है
© 2022 TonMobis.com