कठिनाई के साथ पिल्ला हो रही है

मेरे cachorrita बनाता है के बारे में 15 dГas comenzГі उसके बाएं हिंद पैर पर लंगड़ा, पशु चिकित्सक के पास llevГ © और मुझसे कहा कि वह खेल रहा habГa चोट लगी थी निश्चित रूप से 6 dГas के लिए विरोधी भड़काऊ और दर्द की दवा recetГі होगा। बेहतर नहीं, इसके विपरीत उसके छोटे पैर अधिक से अधिक कठोर हो रहे थे और वह अब और खेलना नहीं चाहता था।

llevГ © कल पशु चिकित्सक के पास वापस और हमें बताया कि sГntomas serГa अपने कूल्हे से एक प्लेट (radiografГa) की जरूरत है, ले लिया और radiografГas का परिणाम हड्डियों में सूजन है कि tenГa पिछले पैरों की हड्डियों पर पहनना था अपने कूल्हे, पशु चिकित्सक, मुझे चिंता है कि इस असामान्य था बताया हड्डियों शायद ही कभी सूजन। diagnГіstico हम diГі कि जोड़ों पर पहनना बहुत rГЎpido creciГі या उसके खेल वह आमतौर पर तेज या podГa cГЎncer होने की वजह से हो सकता है। उन्होंने उन्हें फ्लेक्सडिन (ग्लूकोसामाइन, कॉन्ड्रोइटिन इत्यादि) का 3 महीने का उपचार दिया।




और यदि उस समय इसमें सुधार नहीं होता है तो यह माना जाता है कि यह कैंसर है और यह सोना सबसे अच्छा है। सच तो यह है कि मैं ऐसा नहीं करना चाहता और मैं जानता हूँ कि अगर मैं gustarГa Гєnico कि podrГa है, अगर इसके बारे में कोई अन्य opiniГіn mГ © डी आई सी ए अलग।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • पिट बुल

आयु:

  • 6 महीने

इंद्र

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पैड में सूजनमेरे कुत्ते के पैड में सूजन
काटने से पंजा में सूजन के साथ कुत्ताकाटने से पंजा में सूजन के साथ कुत्ता
हिंद पैर के घुटने के विघटन के साथ कुत्ताहिंद पैर के घुटने के विघटन के साथ कुत्ता
कुत्ते ने पेट सूजन कर दी हैकुत्ते ने पेट सूजन कर दी है
उसके स्तन में छोटी गेंद के साथ चिगुआगुआउसके स्तन में छोटी गेंद के साथ चिगुआगुआ
Schnauzer सामने पैर कठोर हैSchnauzer सामने पैर कठोर है
Pitbull अपने कूल्हे में सूजन प्रस्तुत करता हैPitbull अपने कूल्हे में सूजन प्रस्तुत करता है
कशेरुका के साथ बिल्ली को एक साथ बंद करने में कठोर पैर चलने में कठिनाई होती हैकशेरुका के साथ बिल्ली को एक साथ बंद करने में कठोर पैर चलने में कठिनाई होती है
एक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता हैएक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता है
आंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता हैआंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता है
» » कठिनाई के साथ पिल्ला हो रही है
© 2022 TonMobis.com