प्रत्यक्ष टेलीविजन नियंत्रण के प्रोग्रामिंग निर्देश

कार्यक्रम रिमोट कंट्रोल

वांछित स्लॉट का चयन करके शुरू करें जिसे आप प्रोग्राम करना चाहते हैं (यदि यह टीवी है और फिर टीवी का चयन करें, AV1 एक डीवीडी या वीएचएस हो सकता है, एवी 2 कैसे हो सकता है)। अपना चयन करने के बाद, जब तक संकेतक प्रकाश फ्लैश शुरू नहीं हो जाता तब तक पावर बटन दबाकर रखें। एक बार जब आप झपकी बंद कर देते हैं, तो उस डिवाइस के निर्माता की पहचान करें जिसे आप मालिक के मैनुअल में दूरस्थ रूप से प्रोग्राम करने का प्रयास कर रहे हैं। एक बार रखा जाने पर, आपको संख्याओं की एक संक्षिप्त श्रृंखला दिखाई देगी, जो रिमोट कंट्रोल पर कीबोर्ड के माध्यम से दर्ज की जाती है जो आपको रिमोट प्रोग्रामिंग उपकरण का उपयोग करने के निर्देशों के बारे में निर्देश देगी। एक बार इस अनुक्रम में, डिवाइस को बंद करने का प्रयास करें, सुनिश्चित करें कि यह सही वर्तनी है।

यदि डिवाइस रिमोट कंट्रोल का जवाब नहीं देता है, तो जांच करें कि उपयोग करने के लिए संख्याओं का एक और सेट है या नहीं। आमतौर पर संख्याओं के विभिन्न संयोजन होते हैं, जैसे कि उनके उत्पादों के विभिन्न मॉडलों के साथ अक्सर उपकरणों के लिए प्रोग्रामिंग निर्देशों के निर्माता। यदि आपके द्वारा कोशिश की गई संख्याओं के संयोजन काम नहीं करते हैं, तो दूरी पर एक अलग संख्या के संयोजन का प्रयास करें जब तक कि आपको कोई ऐसा न मिले जो डिवाइस के उपयोग की अनुमति देगा।

एक बार यह चरण पूरा हो जाने के बाद, आप रिमोट कंट्रोल पर अन्य इनपुट के साथ प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं ताकि टीवी से जुड़े अन्य घरेलू उपकरणों के प्रोग्रामिंग की अनुमति मिल सके।

सुझाव


कई बार, प्रोग्रामिंग प्रक्रिया के माध्यम से एक रिमोट कंट्रोल डिवाइस को पहचानने में सक्षम नहीं होता है, क्योंकि आवश्यकतानुसार कीबोर्ड पर संख्याओं को ड्रिलिंग के कारण। यह रिमोट को उन सभी की बजाय केवल कुछ संख्याओं को कैप्चर करने का कारण बनता है, जिससे एक त्रुटि होती है और दोनों डिवाइसों को संवाद करने की अनुमति नहीं मिलती है। बटन की क्रमिक प्रगति में जाने का प्रयास करें, और रिमोट कंट्रोल को आपके द्वारा दर्ज किए गए कोड को पूरी तरह से पहचानने दें।

एक ही पंक्ति में, बहुत धीमी गति से मत जाओ, इसलिए रिमोट कंट्रोल नहीं लगता कि आपने कोड दर्ज करना बंद कर दिया है, क्योंकि अब आप दबाए गए बटनों को पहचान नहीं पाएंगे। कोड को अपने सिर में संग्रहीत करने का प्रयास करें, ताकि आप रिमोट कंट्रोल कोड दर्ज करते समय कौन सी कुंजी दबाए जाएं। यह प्रक्रिया के दौरान कुंजीपटल पर कुंजी जब आप एक तेज प्रतिक्रिया समय सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करेंरिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करें
मेरे रिमोट vizio reprogram कैसे करेंमेरे रिमोट vizio reprogram कैसे करें
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
आरसीए रिमोट कंट्रोल मॉडल rcu703sp संचालनआरसीए रिमोट कंट्रोल मॉडल rcu703sp संचालन
रिमोट कंट्रोल आरसीए का उपयोग करने के लिए निर्देशरिमोट कंट्रोल आरसीए का उपयोग करने के लिए निर्देश
एक पैनासोनिक सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल प्रोग्राम कैसे करेंएक पैनासोनिक सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल प्रोग्राम कैसे करें
» » प्रत्यक्ष टेलीविजन नियंत्रण के प्रोग्रामिंग निर्देश
© 2022 TonMobis.com