पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश

स्थापना

सबसे पहले टीवी की पीठ पर बंदरगाह "VHF / UHF" बॉक्स सीधे केबल कनेक्शन या उपग्रह एंटीना / केबल कनेक्ट करें। आप इस तरह के एम्पलीफायरों या वक्ताओं के रूप में बाहरी ऑडियो उपकरणों, है, तो उन्हें करने के लिए कनेक्ट "बंदरगाहों ऑडियो आउटपुट। आप एक ऑप्टिकल डिजिटल ऑडियो का उपयोग कर एक डॉल्बी डिजिटल डिकोडर उपयोग कर रहे हैं ऑप्टिकल करने के लिए डिवाइस कनेक्ट करने के लिए" जगह में टीवी । टीवी को एक उपलब्ध पावर आउटलेट से कनेक्ट करें। टीवी के सामने, नीचे (बायां बटन) पर पर पावर बटन "दबाएं। रिमोट कंट्रोल की पीठ पर बैटरी कवर खोलें और दो ए.ए. बैटरी डालें।

प्रावधान

जब टीवी चालू होता है, स्वचालित रूप से घड़ी सेट करने के लिए, क्रम में ठीक से काम करने में, आप अपने स्थानीय पीबीएस स्टेशन के लिए अपने टीवी धुन की जरूरत है की कोशिश करो। तुम भी रिमोट कंट्रोल पर कार्रवाई बटन "का उपयोग कर सकते मैन्युअल रूप से घड़ी सेट करने के लिए या डिवाइस के डिफ़ॉल्ट सेटिंग में बदलाव करने के लिए। मुख्य मेनू प्रदर्शित करने के लिए एक बार बटन दबाएँ। की स्थापना आप बदलना चाहते हैं का चयन करने के नेविगेशन बटन का प्रयोग करें। "अपने चयन की पुष्टि करने के लिए सेट करें" दबाएं।


वीडियो रिकॉर्डर


एक टीवी इकाई का उपयोग कर एक वीडियो टेप देखने के लिए, डिवाइस के सामने स्लॉट में टेप डालें। इस स्लॉट के नीचे वाले बटन वीसीआर को नियंत्रित करने के लिए उपयोग किए जाते हैं और उनके संबंधित कार्यों के साथ लेबल किए जाते हैं। टेप पर एक प्रोग्राम रिकॉर्ड करने के लिए, टेप डालें और टीवी को उपयुक्त चैनल पर ट्यून करें। जब तक आप रिकॉर्डिंग उनके समाप्त कर दिया है रिकॉर्डिंग गति आप चाहते हैं, प्रेस "रिमोट कंट्रोल पर या टीवी के सामने पर आरईसी समायोजित करने के लिए रिमोट कंट्रोल के तल पर" गति "है का उपयोग करें। चैनल स्विच मत करो कार्यक्रम। आप दूरस्थ टेप वीसीआर पुनः प्राप्त करने के "बंद खुला / निकालें बटन," प्रेस का उपयोग कर समाप्त कर दिया है जब।

डीवीडी

अपने टीवी पर एक डीवीडी देखने के लिए, डीवीडी "रिमोट कंट्रोल के शीर्ष पर दबाव शुरू, टीवी डीवीडी मोड पर सेट किया जाता है। इजेक्ट बटन दबाएँ" रिमोट कंट्रोल और डालने के शीर्ष पर खुला / बंद " लेबल के साथ ट्रे में डीवीडी का सामना करना पड़ रहा है। "डीवीडी देखने के लिए रिमोट कंट्रोल पर PLAY दबाएं। यदि आपका टीवी स्क्रीन पर मेनू दिखाता है, तो चयन करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर नेविगेशन तीरों का उपयोग करें। एक बार जब आप समाप्त कर दिया है, रिमोट कंट्रोल खुला / बंद "" इजेक्ट बटन के बाद "पर रोक बटन दबाएँ। डीवीडी निकालें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
समस्या निवारण सैमसंग टीवीसमस्या निवारण सैमसंग टीवी
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
» » पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
© 2022 TonMobis.com