कैसे मेरे खरगोश सूखे स्नान करने के लिए

कैसे मेरे खरगोश सूखे स्नान करने के लिए

खरगोश बहुत साफ sonanimals। हमेशा अपनी स्वच्छता करने के लिए समय ढूंढें क्योंकि उन्हें साफ महसूस करना अच्छा लगता है। आम तौर पर, अक्सर उन में स्नान करना आवश्यक होता है, लेकिन यह सच है कि कभी-कभी एक और समाधान होता है जो मैं वही करता हूं जैसा वे आपको पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक फारसी खरगोश है और वह गंदा है, तो उसे इसे साफ करना होगा, और वह उसे ब्रश करेगा। लेकिन क्या होता है यदि आपके खरगोश को स्नान पसंद है? Você एक और विकल्प है: खरगोश सूखी धो लो। चिंता न करें, वह जानता है कि हम जानवरों में क्या बात कर रहे हैं। Site2.xyz हम व्यवसाय की व्याख्या करना चाहते हैं कैसे अपने खरगोश सूखे स्नान करने के लिए.

खरगोशों को गीला नहीं करना चाहिए, इसलिए शुष्क स्नान वह एक ओपियेट है। एलिया एम कि, यदि आपका खरगोश वयस्क है और स्नान का स्वाद tambiémón है, जो tambiém उसे उसी तरह धो सकते हैं।

  • खरगोशों के लिए सूखे शैम्पू पीओ में होते हैं यह जानने के लिए ध्यान दें कि क्या यह आपके खरगोश की नाजुक त्वचा के लिए उपयुक्त है। सिय्योन बहुत आश्वस्त है, पूछें कि सबसे अच्छा क्या होगा अपने खरगोश में सूखे स्नान देने के लिए शैम्पू.

  • कृपया बहुत सावधान पीओ लागू करते समय नाक, कान, आंखें और अपने खरगोश के मुंह के साथ। ऐसा करने के लिए, जब आप पोकर डालते हैं, तो अपने सिर को ध्यान से टैप करें मैल एओन खरगोश को परेशान करें।

  • जब आपका सिर मोन के साथ अच्छी तरह से ढक जाता है, पोप रखें आपके पूरे शरीर के लिए।

  • आपके खरगोश के शरीर को पोकर में ढकने के बाद, अपने द्वारा और उसके लिए उपयुक्त ब्रश लें ब्रश करें ब्रश को कई बार पक्ष में और विपरीत दिशा में पारित करना। Faía बहुत आसानी से और धीरे धीरे। याद रखें, अगर यह पहली बार घबराहट हो सकता है, तो आप इसे थोड़ा कम इस्तेमाल करेंगे।




  • जब आप इसे ब्रश करते हैं, तो आपको मृत व्यक्ति को स्पष्ट करना चाहिए। आप सभी को भी ढूंढ सकते हैं गंदगी कि खरगोश उसके पास हो सकता है। यह देखने के लिए संलग्न एनोड दोहराएं कि यह साफ है।

  • इस तरह आप पानी के तनाव से गुजरने के बिना अपने खरगोश को धोने में सक्षम होंगे, और जब आप वयस्क होते हैं और आप इसका उपयोग करते हैं, तो यह आपके सम्मान के जानवर के लिए सक्षम हो जाएगा। सुखद गतिविधि . एलेम भी ब्रश के साथ, सभी मृत बालों को हटाने में सक्षम हो जाएगा और उसे खाने से रोक देगा।

  • स्नान को हटाने के लिए, अपने पालतू जानवरों को स्वस्थ रखने के लिए खरगोश की स्वच्छता के साथ आपको अन्य सावधानी बरतनी चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे खरगोश सूखे स्नान करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे खरगोश कान में गंदा हैमेरे खरगोश कान में गंदा है
    नाजुक पक्षाघात के साथ खरगोशनाजुक पक्षाघात के साथ खरगोश
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    मेरे खरगोश के सिर में थोकमेरे खरगोश के सिर में थोक
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    खरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओखरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओ
    मेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता है
    क्या खरगोश ने किट खाई हो सकती है?क्या खरगोश ने किट खाई हो सकती है?
    खरगोश बच्चों को खिलाना नहीं चाहता हैखरगोश बच्चों को खिलाना नहीं चाहता है
    » » कैसे मेरे खरगोश सूखे स्नान करने के लिए
    © 2022 TonMobis.com