मेरे एंगोरा खरगोश को कैसे स्नान करें

मेरे एंगोरा खरगोश को कैसे स्नान करें

Animales.sitio2.xyz já में हम você के बारे में बात करते हैं खरगोश angorá कैसे है और उनकी देखभाल क्या होनी चाहिए . लेकिन आपको विशेष देखभाल करनी चाहिए इस खरगोश का स्नान क्योंकि एलोन एल अपने पोर की वजह से किसी भी खरगोश की तरह है। उसके पास लंबे, मुलायम बाल हैं, और आपको उसकी सफाई के बारे में सब कुछ पता होना चाहिए ताकि वह गंदा न हो या उलझ जाए। सामान्य में, आपको चाहिए स्नान से बचें इसमें, लेकिन कभी-कभी इसकी वजह से यह अपरिहार्य है और आपको इसका सहारा लेना होगा। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम आपको सलाह देंगे कि आप जानते हैंकैसे अपने angorá खरगोश स्नान करने के लिए.

सिय्योन को स्नान करने के लिए जरूरी लगता है,केवल धो लोवह हिस्सा जो गंदा हो गया है। इस तरह आप अनावश्यक रूप से तनाव से अपने खरगोश से बचेंगे।

  • उपयोगविशेष शैम्पूकुत्ते और बिल्लियों के मामले में खरगोश के लिए विशेष शैम्पू मिलते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह बिना किसी छेड़छाड़ के एक हाइपोलेर्जेनिक शैम्पू है। आप बच्चे के लिए शैम्पू का भी उपयोग कर सकते हैं, लेकिन वयस्कों की कभी नहीं।

  • अपने खरगोश को स्नान करने के लिए आप अपने घर में या बाथिनिन में अपने बाथटब का उपयोग कर सकते हैं। भरनागर्म पानी की कुछ उंगलियों के साथ(जैसे कि यह एक दिन के लिए था), ठंडा पानी का उपयोग उसे ठंडा करने के लिए करें।

  • पानी के अंदर अपने खरगोश को रखकर, वह ध्यान से और ध्यान सेफोम को लागू करेंशैम्पू के साथ। उसके साथ मुलायम और स्नेही आवाज में बात करें ताकि वह घबराए।

  • रुचि के स्थान जैसे-बच्चों के उपयोग के माध्यम से गर्म पानी के साथ।




  • कोसूखाअपने खरगोश angorá, खाया के एक तौलिया का उपयोग करें जो अच्छी तरह से सूखा है और फिर इसे ब्रश करें। सुखाने वालों से बचें क्योंकि वे जो शोर करते हैं उन्हें तनाव हो सकता है, इसके अलावा, हवा बहुत गर्म है और आपकी खरगोश की आंखों को परेशान कर सकती है।

  • अपना चेहरा धोने के लिए, शैम्पू का उपयोग करें, इसे अपनी आंखों में प्रवेश करने से रोकें। हम चेहरे के लिए उपयोग करने की सलाह देते हैंacheiकुत्तों और बिल्लियों के लिए सफाई।

  • याद रखें कि यदि आप अपने खरगोश को स्नान करते हैं, तो आपको इससे अधिक करना चाहिएसाल में तीन बार. शेष वर्ष के दौरान, अपने खरगोश पर ब्रश के साथ विशेष देखभाल करें और कुत्तों और बिल्लियों के लिए तौलिए से साफ करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे एंगोरा खरगोश को स्नान करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एंगोरा खरगोश कैसा हैएंगोरा खरगोश कैसा है
    अपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करेंअपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करें
    मेरे खरगोश कान में गंदा हैमेरे खरगोश कान में गंदा है
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    मेरे खरगोश के सिर में थोकमेरे खरगोश के सिर में थोक
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    खरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओखरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओ
    खरगोश अपने ही मल निगलता हैखरगोश अपने ही मल निगलता है
    मेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता है
    » » मेरे एंगोरा खरगोश को कैसे स्नान करें
    © 2022 TonMobis.com