एक जर्मन चरवाहे को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

एक जर्मन चरवाहे को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

जर्मन चरवाहा एक असाधारण, सुंदर, मजबूत और ऊर्जा से भरा, और बहुत बुद्धिमान, समाजशास्त्र और वफादार होने का एलेम। यदि आप अपने पूरे जीवन के लिए एक वफादार और अच्छी तरह से शिक्षित साथी चाहते हैं, तो आपको अपनी शैक्षिक प्रक्रिया को बहुत ही कम आयु से जाना होगा। पहले प्रशिक्षण किया जाता है, बेहतर यह अपनी भूमिका ग्रहण करेगा। प्रकृति द्वारा जर्मन चरवाहा प्रभावशाली है और सबकुछ का स्वामी बनना पसंद करता है, लेकिन animales.sitio2.xyz में हम बताएंगे एक जर्मन चरवाहे को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे.

जैसा कि हमने कहा था, जर्मन चरवाहे एक शक्तिशाली क्रोध है , प्रकृति द्वारा लगाव और प्रभावशाली। मैं इस चरित्र को नियंत्रित करने के लिए प्रारंभिक शिक्षा के महत्व पर विचार करता हूं। अगर इसे पिल्ला से शिक्षित किया जाता है, आपके व्यक्तित्व को चैनल करने का प्रबंधन करेगा और जो आप चाहते हैं उसे बनाने के लिए स्वभाव।

  • अपने जर्मन चरवाहे के शिक्षक के साथ सुविधाजनक खाने के लिए उन्हें बताओ कि मालिक कौन है . पैक के एक नेता के जर्मन चरवाहा, अल्फा नर जो उसके आनुवांशिक हर्निया के लिए अपने घर पर लगाने की कोशिश करेगा। आपको हमेशा अपने छोटे से पहले खाना चाहिए, जो केवल तभी खाएगा जब आप कहें। सीढ़ियों पर चढ़ते समय उसके साथ बाहर निकलने पर, हमेशा आगे बढ़ें।

    एक प्रशिक्षण सत्र के बाद, आपको सुबह में अपने पसंदीदा खिलौने के साथ हमेशा समाप्त होना चाहिए। यह सब केवल दिनचर्या है ताकि आपके साथी को पता चले कि कौन मास्टर है और आपको किसको जवाब देना चाहिए। यह आपके जीवनसाथी को यह भूमिका सिखाने के लिए मौलिक है क्योंकि आपको लगता है कि वह मालिक है, वह आक्रामक, अवज्ञाकारी बन सकता है और जो भी आप चाहते हैं वह करो।

  • कोशिश करो अपने पिल्ला व्यायाम करें अखबार से पादरी एलमोन से। यह बहुत सारी ऊर्जा के साथ एक रिया है और खेल, खेल और प्रशिक्षण के साथ canalizá-la की जरूरत है। सिय्योन करता है, आपका साथी उदास, निराश महसूस करेगा और विनाशकारी और अवज्ञाकारी व्यवहार विकसित कर सकता है। इसलिए, अपनी आत्मा और ऊर्जा को चलाने, चलने, खेलने, शांत करने के लिए अच्छे और लंबे समय तक चलें। एलेम भी फिट, सौदी और बहुत हंसमुख होगा। हमेशा अपने वजन के उचित पट्टा के साथ उठाना याद रखें, क्योंकि इसके साथ आप कई ऑर्डर समन्वयित करेंगे और वह इसे नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।




  • यह मौलिक है कि आपका पिल्ला अधिक लोगों और अन्य प्रकार के जानवरों से संबंधित है। सामाजिककरण प्रक्रिया अपने साथी के लिए अच्छी तरह विकसित होना और अन्य प्राणियों के साथ मेंढक की प्रकृति को मानना ​​महत्वपूर्ण है। चलने के लिए जाने पर, उसे उन जगहों पर ले जाएं जहां वह अजनबियों से बातचीत कर सकता है। जर्मन चरवाहा एक बहुत ही सुरक्षित है, लेकिन वह दूसरों की नदी में परेशान महसूस कर सकता है। यह एक अजनबियों से पहले असुरक्षित इसे सही किया जाना चाहिए, क्योंकि यह एक निश्चित आक्रामकता में बदल सकता है। दूसरों से संपर्क करने, छेड़छाड़ करने, उनके अच्छे व्यवहार को पुरस्कृत करने के लिए प्रेरित को प्रेरित करें, आप देखेंगे कि नतीजा जानवर कैसे डर से मुक्त होगा।

  • अपने जर्मन पादरी के साथ वह अपने प्रशिक्षण में दृढ़ और दोहराव होना चाहिए . यदि आप शिक्षण दिनचर्या के अनुरूप हैं तो आप बेहतर सीखते हैं। किसी विशेष स्थान पर अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न आदेशों का उपयोग करें, आप उसे भ्रमित कर सकते हैं। हमेशा एक ही कमांड का उपयोग करें, आप सीखने को समाप्त कर देंगे और constaddemocr रहस्य है। जब भी आपको यह सही लगता है, तो अगर एस्किया डी एक अच्छा इनाम दें.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक जर्मन चरवाहे को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    उसकी पीठ पर घाव के साथ जर्मन चरवाहेउसकी पीठ पर घाव के साथ जर्मन चरवाहे
    जर्मन चरवाहा ticks के साथ शिकार कियाजर्मन चरवाहा ticks के साथ शिकार किया
    जर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तारजर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तार
    जर्मन चरवाहा पहली बार प्रचार कियाजर्मन चरवाहा पहली बार प्रचार किया
    जर्मन चरवाहे के शरीर के बीच में तेज घाव होते हैंजर्मन चरवाहे के शरीर के बीच में तेज घाव होते हैं
    एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
    कुत्तों की कला (और बिल्लियों)कुत्तों की कला (और बिल्लियों)
    एक जर्मन चरवाहे की देखभालएक जर्मन चरवाहे की देखभाल
    कान के अंदर दर्द और जलन के साथ जर्मन चरवाहाकान के अंदर दर्द और जलन के साथ जर्मन चरवाहा
    मेरे जर्मन चरवाहे में बहुत उत्तेजित श्वास हैमेरे जर्मन चरवाहे में बहुत उत्तेजित श्वास है
    » » एक जर्मन चरवाहे को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com