एक जर्मन चरवाहे की देखभाल

एक जर्मन चरवाहे की देखभाल

अपने जीवन को एक सुंदर के साथ साझा करें जर्मन चरवाहा ? चूंकि यह परावर्तनीय है, क्योंकि यह एक रिया कंस असाधारण है, सुंदर, enésinérgica और बहुत बुद्धिमान है। एक उत्तरदायी कब्जे में आपके पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सबसे अच्छी देखभाल के साथ देखभाल की आवश्यकता होती है। Animales.sitio2.xyz में हमें voce करना है एक जर्मन चरवाहे की देखभाल क्योंकि मैंने मजबूत, सद्भावनापूर्ण और उत्तरार्द्ध रखा था।

सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक जो आपको ध्यान में रखना चाहिए अपने जर्मन चरवाहे का ख्याल रखना और ताजा एक क्षेत्र की तलाश करें। यदि você बालकनी पर ख़त्म होने देकर, tierraño बगीचा, तुम हमेशा छाया और Água पहुंच के भीतर देखने के लिए है। alemás पादरियों बहुत susceptíveis उच्च तापमान के रूप में कर रहे हैं, पर्याप्त ताजा áagua देना चाहिए, और गर्म घंटों में प्रयोग किया जाता है queón प्रयास करें।

  • समय ले लो पिल्ला से treiná . जर्मन चरवाहे एक बहुत ही बुद्धिमान राइया है, इसलिए उसके पक्ष में आने के लिए समय व्यतीत करने के लायक है और इसके अलावा, अपने चचेरे भाई के साथ भावनात्मक बंधन को मजबूत करना। यदि वह अच्छी तरह से शिक्षित करने के लिए एक पिल्ला है, जैसे बढ़ता और मजबूत हो जाता है, तो उसके सभी आदेशों का पालन करेगा। पिल्ला सबसे वफादार और वफादार दोस्त होगा जिसे आप कल्पना कर सकते हैं और एक अच्छे प्रशिक्षण के साथ, आपका पिल्ला आज्ञाकारी और निपुण होगा। इसके लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप जर्मन पादरी को प्रशिक्षित करने के बारे में हमारे लेख को भी पढ़ें।

  • एक चरवाहा एलेमन एल एक राया कंस बड़ा आकार . वे बहुत सक्रिय, ऊर्जावान हैं और बहुत सारे स्पेनिश की जरूरत है, जैसा कि हमने लेख में बताया है कि मैं जर्मन पादरी कैसे हूं। यदि आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं, तो चलने के लिए और अधिक बार चलाने की कोशिश करें। यदि आपके पास बालकनी और हॉलवे है, तो खेलना और दौड़ना भी अच्छा विचार है, लेकिन हमेशा सावधानी और बाहरी क्षेत्र की सुरक्षा के साथ।

    एक बगीचे या सुरक्षित क्षेत्र की तलाश करें जहां आपका बगीचा ऊर्जा मुक्त करने के लिए स्वतंत्र रूप से दौड़ सकता है और इसे प्राप्त कर सकता है। उसे अन्य भागीदारों से संबंधित होना चाहिए और उनके साथ खेलना चाहिए, जो उनकी शिक्षा का हिस्सा है। यदि आपके पास बगीचे के साथ एक घर है, तो चलने और खेलने के दौरान चोट पहुंचाने के लिए कब्जा कर लिया गया क्षेत्र छोड़ दें।

  • यह अच्छा देना चाहिए उसके दास अलेमान फ़ीड करता है . सुनिश्चित करें कि आप दिन में दो बार भोजन करते हैं और सही राशि अतिरिक्त भोजन को रोक देती है। भोजन स्थापित करने के लिए एक स्वचालित भोजन पैक भी हो सकता है और यदि आप घर पर नहीं हैं तो कार्य को आसान बना सकते हैं। इसे अनाज और प्रोटीन के अच्छे आधार के साथ उच्च गुणवत्ता वाले भोजन देना चाहिए। और आपको हमेशा अपनी उंगलियों पर एक व्यंग्यित ढेर में एक साफ पानी होना चाहिए, हमेशा इस कंटेनर को हर दिन बदल दें यदि यह घर या यहां तक ​​कि पानी के स्रोत के आसपास होने का मामला है। यदि आपके पास एल्मेन्टा एनोन जैसे ड्यूविडास हैं, जबकि पिल्ले हमारे लेख से परामर्श करना बंद कर देते हैं क्योंकि आप अलेमान चरवाहा के पिल्ला को खिलाते हैं।




  • हर महीने अपने पालतू जानवर को स्नान करने की सलाह दी जाती है और यदि पिल्ला से उपयोग किया जाता है, तो इसका काम बहुत आसान होगा। आप बाथटब में, अपनी गंदगी में, जानवरों के टैंकों में या यहां तक ​​कि समय-समय पर स्नान करने के लिए पशु चिकित्सक को अपने बालों को काट सकते हैं। स्वच्छता, मौलिक और इसकी ज़िम्मेदारी के एलेम पशु चिकित्सक के लिए अपना कंस ले लो। जबकि अपने पहले स्पष्ट की समीक्षा करने और साल apos वर्ष के लिए पिल्ला लेवा चाहिए, टीके और desparasitañón के लिए हर दो महीने के लिए।

    कान, मुंह, और नाखूनों के विकास को नियंत्रित करने के लिए आपको टिप की जांच करने की भी आवश्यकता होगी, क्योंकि अगर वे बहुत बढ़ते हैं तो यह बहुत दर्दनाक हो सकता है। इस तरह के राइया, जैसे बढ़ता है, आमतौर पर अभिव्यक्ति की समस्याएं होती हैं। यदि आप देखते हैं कि आपके पालतू जानवरों को चलने में समस्याएं हैं, अपने पंजे चाटना, अपने शरीर के साथ थोड़ी-थोड़ी पक्षियों के साथ चलें, और क्योंकि दर्द के बिना आपको दर्द होता है और आपको पशुचिकित्सा को उपाय करने की आवश्यकता होती है।

  • का एक मौलिक हिस्सा जर्मन चरवाहे की देखभाल यह है कि आपको हर दिन अपने पालतू जानवर का प्रयोग करना चाहिए। लेकिन जब वह वयस्क होता है, तो उसे तीव्रता के साथ ऐसा करना चाहिए, जब वह पिल्ला हो, तो वह बाकी का अभ्यास करता है और अपने विकास में बाधा डाल सकता है। अपने जर्मन चरवाहे की निरंतर शारीरिक गतिविधि के बिना वह अपने पेशाब का प्रयोग करेगा और सभी एकत्रित ऊर्जा को छोड़ देगा। आपको हर दिन व्यायाम करना चाहिए, भले ही आप एक साथ जॉगिंग कर सकें। मैं भी छिपकर खेल सकता था और उसके साथ या गेंद के साथ खोज सकता था। जैसा भी हो सकता है, यह महत्वपूर्ण है कि संयुक्त पक्षियों को विकसित करने के लिए आपके साथी की शारीरिक गतिविधि की अच्छी खुराक हो।

  • और आखिरी सलाह, भले ही यह स्पष्ट से कुछ और हो, और आपको आवश्यक सभी प्रेम और स्नेह दें। जर्मन चरवाहा एक बहुत स्नेही राया और वह शारीरिक संपर्क से प्यार करता है। ब्रिगेड उसके साथ नहीं था, भले ही कुछ वास्तव में बुरा या अनुचित था। क्योंकि वे बहुत संवेदनात्मक हैं और जो कुछ भी उन्होंने किया है, उनके साथ झगड़ा से जुड़ा जा सकता है। आपको अपने पालतू जानवर को यह दिखाना चाहिए कि आप उससे प्यार करते हैं, उसके इशारे और अभिव्यक्ति बोलते हैं और याद करते हैं कि आपका कंस उन्हें जानता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक जर्मन चरवाहे की देखभाल हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तारजर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तार
    जर्मन चरवाहे के शरीर के बीच में तेज घाव होते हैंजर्मन चरवाहे के शरीर के बीच में तेज घाव होते हैं
    जर्मन चरवाहे कुत्तों के लिए नामजर्मन चरवाहे कुत्तों के लिए नाम
    एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
    स्तन में बड़ी गेंद के साथ जर्मन चरवाहेस्तन में बड़ी गेंद के साथ जर्मन चरवाहे
    मेरे जर्मन चरवाहे में बहुत उत्तेजित श्वास हैमेरे जर्मन चरवाहे में बहुत उत्तेजित श्वास है
    जर्मन चरवाहे के पास बहुत सारी तस्वीर हैजर्मन चरवाहे के पास बहुत सारी तस्वीर है
    जर्मन चरवाहा वेलेंसिया में खो गयाजर्मन चरवाहा वेलेंसिया में खो गया
    मेरे जर्मन चरवाहे की पलक के अंदर वार्ट प्रजातियांमेरे जर्मन चरवाहे की पलक के अंदर वार्ट प्रजातियां
    अंग्रेजी चरवाहा एक खांसी है © क्या मैं उसे दे सकता हूँ?अंग्रेजी चरवाहा एक खांसी है © क्या मैं उसे दे सकता हूँ?
    » » एक जर्मन चरवाहे की देखभाल
    © 2022 TonMobis.com