ऑस्कर का कानून, या पिल्ला खेतों का अंत

कुछ हफ्ते पहले मैड्रिड के सबसे केंद्रीय और पर्यटन भाग में हमारे कुत्ते सकुरा के साथ चलने के लिए गया था। जबकि वह रॉयल पैलेस के सामने खुशी से दिख रही थी और मैं उसे तस्वीरें दे रहा था, दो लड़कियां उसे बधाई देने आए और मुझे एक मजेदार तरीके से पूछा "स्पैन्ग्लिश "

अगर वे उसे सहारा दे सकते हैं, जिसके लिए मैंने जवाब दिया कि "बेशक"। उनमें से एक, अपनी शर्ट पर चित्रण की ओर इशारा करते हुए, मुझसे पूछा कि क्या मुझे ऑस्कर का कानून पता था। तब तक मैंने यह नहीं देखा था कि दोनों एक ही शर्ट पहनते थे: काला, और एक के साथ नारा: मुझे ऑस्कर का कानून चाहिए.

उन्होंने मुझे बताया कि यह पूरे ऑस्ट्रेलिया में एक बहुत ही प्रसिद्ध पहल है, जिसका उद्देश्य देश में पिल्ला खेतों को खत्म करना है और हजारों लोग पहले से ही शामिल हुए हैं, जिनमें कई अभिनेता, गायक और कई हस्तियां शामिल हैं। जैसा कि वादा किया गया था, जैसे ही मैं घर आया, मैंने अपनी वेबसाइट दर्ज की और इन पिल्ला मिलों को खत्म करने के लिए वे जो भी कर रहे हैं उससे आश्चर्यचकित हुए। मैं अपने संस्थापक से संपर्क करने में संकोच नहीं करता था, डेब्रा ट्रांटर , और उससे कुछ सवाल पूछें ताकि स्पेन में हर कोई इस पहल के लिए बेहतर कारण जानता है, इसलिए मैं सचमुच आपके उत्तरों का अनुवाद करता हूं!

देबरा, ऑस्कर कौन है?

ऑस्कर एक कुत्ता है जिसे मैंने जनवरी 2010 में एक पिल्ला खेत से बचाया था। वह पांच साल का था और उसे अपने पूरे जीवन में एक सौ सौ कुत्तों के साथ शेड में बंद कर दिया गया था। यह पालतू जानवरों की दुकान उद्योग के लिए पिल्ले के प्रजनन के लिए पूरी तरह से इस्तेमाल किया गया था। इन खेतों में पाए जाने वाले कुत्तों को पालतू जानवरों के रूप में पुनरुत्पादित करने के लिए मशीनों के रूप में माना जाता है।

ऑस्कर जिस दिन उसे बचाया गया था

ऑस्कर जिस दिन उसे बचाया गया था

वर्तमान में ऑस्कर

वर्तमान में ऑस्कर

ऑस्कर की लॉ प्रोजेक्ट का विचार कैसा रहा? ऑस्कर को पहली बार आपने क्या महसूस किया?

जब मैंने पहली बार ऑस्कर देखा, तो उसने मेरा दिल तोड़ दिया। वह इतनी बुरी स्थिति में था ... उसका गंदे फर इतना कठिन था कि वह कठिनाई के साथ चला गया, वह कुपोषित था, उसे अपर्याप्त आहार के कारण कान में संक्रमण और दंत रोग थे। पशु चिकित्सक को अपने बालों को खींचने के दर्द के कारण, उसे पूरी तरह से दाढ़ी देने में सक्षम होने के लिए ऑस्कर पर सामान्य संज्ञाहरण करना पड़ा।
मैंने सार्वजनिक जागरूकता बढ़ाने के लिए ऑस्कर के कानून की स्थापना की कि यदि पालतू कारखानों हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि पालतू जानवरों की दुकानों को बेचने के लिए सुंदर और बालों वाले पिल्ले की मांग होती है। ऑस्कर का कानून पालतू जानवरों की दुकानों में पिल्ला मिलों और बिक्री को समाप्त करना है। हम बचाव, संघों और पशु आश्रयों के समूहों में गोद लेने को बढ़ावा देते हैं।

आप अपने संदेश के साथ कितने दूर आए हैं? क्या आपने अपना संघर्ष शुरू करने के बाद से कुछ हासिल किया है?

पालतू जानवरों की दुकान उद्योग इतने दबाव में नहीं था, जितना अधिक लोगों को अब पता है कि इन दुकानों के स्टोरफ्रंट के पीछे वास्तव में क्या चल रहा है। लोग उद्योग से सवाल उठाना शुरू कर रहे हैं और एक बड़े बहुमत ने पालतू जानवरों को अपनाने या पेशेवर प्रजनकों की तलाश करने के लिए इन खेतों पर पिल्ले खरीदने से रोक दिया है। बिजली उपभोक्ता के हाथों में है और वे इस क्रूर उद्योग को बाहर रखने वाले होंगे।

यूरोप में यूरोप में सबसे ज्यादा पशु त्याग दर है। आप हमारे निवासियों के बारे में जागरूकता कैसे उठाएंगे?



कृपया, क्रूरता की इस श्रृंखला में एक लिंक न बनें, कभी भी एक दुकान में एक जानवर नहीं खरीदें। समाधान का हिस्सा बनने के लिए चुनें, अपनाने! जीवन बचाने से ज्यादा फायदेमंद नहीं है। साथ में हम इस क्रूर उद्योग को बंद कर सकते हैं जो प्रजनन मशीनों के रूप में हमारे `सबसे अच्छे दोस्त` को देखता है।

यहां आप एक छोटा वीडियो देख सकते हैं जो डेबरा हमें भेजता है, जो दिखाता है कि उन पालतू कुत्तों के पीछे क्या है जो हम पालतू जानवरों की दुकानों की खिड़कियों में देखते हैं:

हम आशा करते हैं कि कुछ दिमाग जागरूक हो जाएं, और, जैसा कि ऑस्कर की कानून परियोजना कहती है, "शक्ति हमारे हाथों में है"।

अगर आप इस कारण का समर्थन करना चाहते हैं, तो आप हमें अपनी तस्वीर भेज सकते हैं " मुझे ऑस्कर का कानून चाहिए "हमारे पालतू जानवर (या इसके बिना, यदि आपके पास कोई नहीं है) हमारे ईमेल [email protected] पर या इसे फेसबुक पर छोड़ दें और हम इसे देबरा और उनकी सभी टीम को भेज देंगे क्योंकि स्पेन ऑस्कर का कानून भी चाहता है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पूडल पिल्ला के पास टिक हैमेरे पूडल पिल्ला के पास टिक है
पूडल क्षीण हो गया है और सीने में दर्द होता हैपूडल क्षीण हो गया है और सीने में दर्द होता है
टिलेडो में पाया कुतियाटिलेडो में पाया कुतिया
पिल्ला एक पैर की अंगुली से चोट लगी हैपिल्ला एक पैर की अंगुली से चोट लगी है
लड़कियों को नाक में खून होता हैलड़कियों को नाक में खून होता है
पूडल उसकी नजर खो रहा हैपूडल उसकी नजर खो रहा है
मेरा पिल्ला कुत्ते के लिए बहुत कुछ चलाता हैमेरा पिल्ला कुत्ते के लिए बहुत कुछ चलाता है
पिल्ला भोजन उल्टी करता है और थोड़ा अनिच्छुक हैपिल्ला भोजन उल्टी करता है और थोड़ा अनिच्छुक है
Vг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo हैVг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo है
मेरी सीमा कोल्ली पिल्ला अपनी फ़ीड नहीं खाती हैमेरी सीमा कोल्ली पिल्ला अपनी फ़ीड नहीं खाती है
» » ऑस्कर का कानून, या पिल्ला खेतों का अंत
© 2022 TonMobis.com