ऑस्कर: बिल्ली का बच्चा जो एक नर्सिंग होम में मौतों की भविष्यवाणी करता है

ऑस्कर: बिल्ली का बच्चा जो नर्सिंग होम में मौतों की भविष्यवाणी करता है
छवि के माध्यम से: ऑस्कर मौत बिल्ली

कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह संयोग है, लेकिन जब एक तथ्य दर्जनों और दर्जनों बार दोहराया जाता है, तो यह केवल संयोग से कहीं ज्यादा कुछ होता है। ऑस्कर एक ग्यारह वर्षीय बिल्ली है जिसे 2007 में पशु आश्रय से बुजुर्गों के लिए पुनर्वास केंद्र में रहने के लिए अपनाया गया था।

धारीदार पीठ और सफेद पैरों के साथ यह बिल्ली का बच्चा उनके साथियों के बीच एक कौशल रखने के लिए खड़ा है जो कई प्राकृतिक कहेंगे। चूंकि वह संयुक्त राज्य अमेरिका में रोड आइलैंड राज्य में प्रोविडेंसिया के बुजुर्गों के पुनर्वास केंद्र का हिस्सा है, ऑस्कर सुविधा में लगभग 100 रोगियों की मौत की भविष्यवाणी करने में सक्षम है।

जैसे कि यह चिकित्सा केंद्र का एक अधिकारी था, बिल्ली वह रोगियों की तलाश में जेरियाट्रिक वार्ड के गलियारों से गुजरता है जो दूर जाने वाले हैं। एक बार आपका लक्ष्य पहचाना जाता है, ऑस्कर बीमार आदमी के बिस्तर पर बैठता है उसे बता रहा है कि उसके पास रहने के लिए केवल कुछ घंटे हैं। बिल्ली की यात्रा के बाद, रोगी उसके साथ मर जाता है।

पहला मामला दर्ज किया गया था जब ऑस्कर एक मरीज के कमरे में प्रवेश करता था जिस पर उसके पैर पर खून का थक्का था। बिल्ली महिला के अंग के करीब snuggled और उसकी मृत्यु तक उसके साथ रहे। हालांकि, यह बारह निरंतर लोगों का पहला मामला था जो उस वर्ष के दौरान होता था, एक ऐसी घटना जिसने डॉक्टरों का ध्यान खींचा, विशेष रूप से डॉक्टर डेविड डोसा।




जब 50 "संयोग" जोड़े गए, तो डोसा ने बिल्ली के बारे में एक लेख प्रकाशित किया 2007 में अंग्रेजी दवा का एक पत्रिका। प्रकाशन में, पेशेवर ने मान्यता दी कि जानवर का निदान इतना सटीक था कि बीमारियों के रिश्तेदारों को बुलाए जाने वाले स्थान के कर्मचारियों ने देखा कि उनके बिस्तर पर लगी हुई बिल्ली का बच्चा। ऑस्कर "एक डॉकिल बिल्ली नहीं है", उन्होंने लेख में वर्णन किया, "लेकिन एक बहुत ही वफादार"।

डॉक्टर के सिद्धांत ऑस्कर को इंगित करते हैं मरने जा रहे व्यक्ति के शरीर द्वारा जारी एक सुगंध गंध कर सकते हैं , इस क्षेत्र में पशु चिकित्सकों और विशेषज्ञों द्वारा समर्थित किया गया है, यह स्वीकार करते हुए कि "बिल्लियों की गंध अरोमा को पकड़ सकती है जो मनुष्य नहीं कर सकते"। इसके हिस्से के लिए, फेलिन नैतिकता थॉमस ग्रेव्स में विशेषज्ञ जैसे विशेषज्ञ, यह सुनिश्चित करते हैं कि संवेदनशीलता बिल्लियों यह इतना शक्तिशाली है कि आप अपने आस-पास होने वाले महत्वपूर्ण बदलावों को समझ सकते हैं।

अभी के लिए, आश्चर्य की बात नहीं है और कुछ हद तक ऑस्कर की क्षमता को डराता है, एक ऐसी क्षमता जिसने कई स्टूडियो और टेलीविजन और फिल्म कार्यक्रमों को प्रेरित किया है, जो उन्हें अपनी कक्षा में एकमात्र के रूप में अर्हता प्राप्त करता है। और तुम? अगर आप अपने बिस्तर पर ऑस्कर पेच करते हैं तो आप क्या करेंगे?

टेलीग्राफ के माध्यम से

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाक के माध्यम से ऊंचाई और ब्लीड की बिल्ली caygіनाक के माध्यम से ऊंचाई और ब्लीड की बिल्ली caygі
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
मेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर हैमेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर है
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता हैमेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता है
दवा द्वारा संभवतः उल्टी के साथ बिल्लीदवा द्वारा संभवतः उल्टी के साथ बिल्ली
जब आप बीमार हो जाते हैं तो क्या आपके पालतू जानवर महसूस करते हैं?जब आप बीमार हो जाते हैं तो क्या आपके पालतू जानवर महसूस करते हैं?
पूरा बिल्ली का बच्चा: स्वस्थ बिल्ली के बच्चेपूरा बिल्ली का बच्चा: स्वस्थ बिल्ली के बच्चे
दवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रमदवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रम
» » ऑस्कर: बिल्ली का बच्चा जो एक नर्सिंग होम में मौतों की भविष्यवाणी करता है
© 2022 TonMobis.com