एक त्याग किए बिल्ली के बच्चे को कैसे खिलाया जाए

एक त्याग किए बिल्ली के बच्चे को कैसे खिलाया जाए

त्याग दिया बिल्ली का बच्चा और पशुचिकित्सा के लिए महत्वपूर्ण है ताकि वह सकारात्मक हो ताकि वह अपने राज्य के एक evaluaeñón faú। अगर बिल्ली का बच्चा वह केवल संभव थी, कि उसने उसे सौदे की कुछ समस्या के लिए त्याग दिया था कि बिल्ली सहजता से पता चला था। एक कूड़े या एक बिल्ली का बच्चा एक बैग या एक बॉक्स में, निश्चित रूप से कोई साउ समस्या नहीं होगी। सबसे सामान्य बात यह है कि बिल्ली का बच्चा उग रहा है, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वह ठंडा और भूखा होता है और पशु चिकित्सक हमेशा खुले या कोने के आसपास नहीं होता है। करने के लिए पहली बात वह थी। सामान्य यह है कि इस पहले गर्मी की सनसनी से पहले बिल्ली का बच्चा शांत हो जाता है और मील बंद कर देता है। तो आपको चाहिए बिल्ली का बच्चा खिलाओ इस आलेख में निम्नलिखित युक्तियों को देखने के लिए, कैसे।

बिल्ली के बच्चे वे जीवन के एक सप्ताह के बाद अपनी आंखें खोलते हैं, तो अगर त्याग दिया बिल्ली का बच्चा उसने पाया कि उसकी आंखें बंद हैं, जिसका अर्थ है कि उसके पास जीवन के कुछ दिन हैं और उसे उसे ठोस भोजन देना चाहिए।

  • गाय दूध बिल्लियों के लिए एक अच्छा ओपोन है। विशेष दुकानों और पशु चिकित्सकों में वे विशेष रूप से बने पॉपों में दूध बेचते हैं बिल्ली के बच्चे . सुधार से बाहर निकलने के लिए, आप स्किम्ड दूध, या 0 से 3 महीने के लिए दूध, या अंडे की जर्दी के साथ मिश्रित लैक्टोज के बिना दूध दे सकते हैं। इनमें से कोई भी गाय के दूध से बेहतर है।

  • मुझे कुछ दूध चाहिए जो आप देंगे बिल्ली का बच्चा . मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूँ, यह गर्म होना चाहिए, यह गर्म है।

  • दूध को एक सिरिंज में रखो और मुंह में बिल्ली का बच्चा दें। सिरिंज को बहुत कम दबाएं ताकि दूध सिरिंज से धीरे-धीरे निकल जाए। बिल्ली का बच्चा अकेले वैक्यूम करके जाने दो।




  • आपको हमेशा चाहिए बिल्ली का बच्चा खिलाओ मुंह से नीचे, मुंह से कभी नहीं।

  • प्रशासित होने वाले दूध की मात्रा एक से काफी भिन्न हो सकती है बिल्ली का बच्चा दूसरे के लिए। सामान्य शब्दों में, बिल्ली के बच्चे खोला आँखें जावेद के लिए तैयार 100 ग्राम की बिल्ली के बच्चे Auñon आँखें खोली के लिए प्रति 100 ग्राम शरीर के वजन उत्पाद का 15 मिलीलीटर और 20 मिलीलीटर हो जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक त्याग किए बिल्ली के बच्चे को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • गर्म पानी का थैला
    • कंबल
    • स्किम्ड दूध या दूध लैक्टोज या बच्चे के दूध 0-3 महीने के बिना दूध।
    • एक अंडा जर्दी
    • एक सुई के बिना एक सिरिंज
    युक्तियाँ
    हम अनुशंसा करते हैं कि क्षेत्रीय अधिकारियों को अपने मालिक को खोजने का प्रयास करने के लिए आपको एक त्याग किए गए बिल्ली का बच्चा मिल जाए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    बिल्ली का बच्चा ह्यूगो © अनाथना झुकाव नहीं करता हैबिल्ली का बच्चा ह्यूगो © अनाथना झुकाव नहीं करता है
    बचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट हैबचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट है
    मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
    मेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता हैमेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता है
    मुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दियामुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दिया
    मेरे बिल्ली का बच्चा दोनों आंखों का स्थायी फाड़ना हैमेरे बिल्ली का बच्चा दोनों आंखों का स्थायी फाड़ना है
    मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया हैमानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
    मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
    » » एक त्याग किए बिल्ली के बच्चे को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com