बिल्ली का बच्चा ह्यूगो © अनाथना झुकाव नहीं करता है

मैंने कल एक त्याग किए हुए बिल्ली का बच्चा बचाया, मुझे लगता है कि लगभग दो सप्ताह की आयु है, क्योंकि यह अपनी आंखें खोलती है (वे काले हैं) और चलने का प्रयास करती है। इसमें कोई दांत नहीं है और अकेले खिलाया नहीं जा सकता है और लगभग 14 सेमी उपाय किया जा सकता है। मैंने कुछ दूध खरीदा (मुझे यकीन नहीं है कि मैंने इसे सही किया है) मैंने इसे एक बोतल से खिलाने की कोशिश की, क्योंकि यह निकला कि मैं टिप पर एक जेल के साथ एक सिरिंज का उपयोग कर रहा हूं जो एक बोतल बनाता है और यह काम करता है।

मैंने उन स्थानों में पढ़ा जो इसे अंडा की जर्दी से मिलाते हैं लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि यह मेरे लिए खतरनाक लग रहा था क्योंकि इसे पकाया नहीं गया था। मेरी चिंता यह है कि उन्होंने कल रात में एक बार कपास के साथ अपनी जननांगों को उत्तेजित करने के बावजूद पीड़ित नहीं किया और केवल पेशाब किया है (जिसे उन्होंने इंटरनेट पर पढ़ा है ताकि वे नष्ट हो जाएं)। क्या यह सामान्य है? उसे कितनी बार पराजित करना चाहिए? जब मैं उम्र अच्छी तरह से नहीं जानता, मुझे नहीं पता कि इसे कितनी बार खिलाना है। मैं इसे हर 5 घंटों में करने की कोशिश करता हूं लेकिन मुझे उसे उठाना चाहिए क्योंकि वह बहुत सोता है (यह पहली बार सोते हुए, हर समय रोने से पहले)। इसके अलावा, मैं इसे स्टोव के करीब रखता हूं ताकि कंबल वाले बॉक्स में ठंडा न हो।




फिर भी, मुझे पता है कि मां की बिल्ली की देखभाल करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है। कुछ हफ्ते पहले एक दोस्त की बिल्ली के बच्चे थे, क्या यह देखने के लिए और सलाह दी जाती है कि क्या बिल्ली इसे स्वीकार कर सकती है या मेरी देखभाल कर सकती है? मैं समझता हूं कि एक जोखिम है जिसे मैंने उसे खारिज कर दिया, उसे मारने की कोशिश की।
कई प्रश्न हैं, लेकिन मुख्य बात यह है कि यह पराजित नहीं होता है।
आपके समय और प्रयास के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

आयु:

  • 1 महीने

Melani

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली में कवक या гўcaros हैमेरी बिल्ली में कवक या гўcaros है
मेरी बिल्ली popg नहीं है और मैं इसे पहले ही उत्तेजित कर दिया हैमेरी बिल्ली popg नहीं है और मैं इसे पहले ही उत्तेजित कर दिया है
बिल्ली कई बार पेशाब करने के लिए जाता है और रक्त के साथ ऐसा करता हैबिल्ली कई बार पेशाब करने के लिए जाता है और रक्त के साथ ऐसा करता है
मेरे बिल्ली के बच्चे के पेट पर पीले रंग की मोतीमेरे बिल्ली के बच्चे के पेट पर पीले रंग की मोती
मेरे बिल्ली का बच्चा आंख की समस्या हैमेरे बिल्ली का बच्चा आंख की समस्या है
बिल्ली का बच्चा खून से कुछ तरल को हरा देता हैबिल्ली का बच्चा खून से कुछ तरल को हरा देता है
मूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चामूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चा
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
गर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्लीगर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्ली
» » बिल्ली का बच्चा ह्यूगो © अनाथना झुकाव नहीं करता है
© 2022 TonMobis.com