क्षय और आक्रामकता के साथ कुत्ता

आज सुबह सामान्य और सामान्य था। 6 घंटे के बाद पूरा प्लेटें, पानी बरकरार, देखा कि उसके घर छोड़ नहीं है, वह अपने शुष्क नाक और नरम सामान्य काले सफेद, दे रही है impresiГіn scabs बदल रहा है। Lagrimea सुंदर, बैंड सहायता, उनके आकाओं काटने की कोशिश कर के बिंदु को छूने के लिए अनुमति नहीं है।

उनके fecas का रंग सामान्य से तीव्र काले कॉफी में बदल गया है। वह हमेशा अपने साथी सामॉयड की तरह कुत्ते के छर्रों को खिलाया गया है। यह एक हाइपरकिनेटिक जानवर होने की विशेषता है, ताकि इसकी वर्तमान स्थिति बहुत ज्यादा ध्यान दे। कोई वज़न कम नहीं किया जाता है।

अपने छोटे घर में वह एक गेंद की तरह झूठ बोल रहा है। Гєnica अवसर में हम उसे इस दोपहर हम चाहते हैं कि बुख़ार भी तरह जब हम एक बुखार है देखा तक देखते हैं। सामान्य रूप से अपने पिछड़े पैर में कोई दृढ़ता नहीं है। हम इसकी पूंछ बढ़ा, भाप उसके गुदा (विचार है कि हम पंटा एरेनास और वर्तमान कमरे के तापमान में रहते नीचे 10 सेल्सियस) श्वास छोड़ने की बहुत ध्यान देने योग्य बात। उसकी आंखों की लाल लाल होती है, और उसके विद्यार्थियों को अधिकतम तक फैलाया जाता है।




हमारे पास शनिवार सुबह 10 बजे कल के लिए पशु चिकित्सक का समय है, लेकिन वर्तमान आक्रामकता के कारण हम नहीं जानते कि हम उसे ले जा सकते हैं या नहीं। वह हमेशा घर के बाहर, यार्ड में रहता है, और वह कभी घर के बाहर अकेला नहीं रहता है ताकि वह बच न सके या खो जाए। अपने पिछवाड़े के कमरे को छूने की कोशिश करते समय उनकी आक्रामकता बढ़ जाती है। मेरे पास बेहतर नैदानिक ​​संभावना के लिए उसका चेहरा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें कैसे प्राप्त कर सकता हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 8 साल

पाब्लो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों के नीचे काले scabs के साथ टेरियरआंखों के नीचे काले scabs के साथ टेरियर
कुत्ते ने विद्यार्थियों को फैलाया है और किनारे पर चला गया हैकुत्ते ने विद्यार्थियों को फैलाया है और किनारे पर चला गया है
मेरे कुत्ते के शरीर पर कुछ छर्रों हैंमेरे कुत्ते के शरीर पर कुछ छर्रों हैं
Pitbull पूंछ उठाना नहीं चाहता क्योंकि यह दर्द होता हैPitbull पूंछ उठाना नहीं चाहता क्योंकि यह दर्द होता है
बिल्ली असंगठित और कमजोर हैबिल्ली असंगठित और कमजोर है
एक कोरल सांप की पहचान कैसे करेंएक कोरल सांप की पहचान कैसे करें
दो दिन पहले कास्टेड बिल्ली बुखार हैदो दिन पहले कास्टेड बिल्ली बुखार है
बिल्ली चेहरे के बाईं तरफ सूजन हो गई हैबिल्ली चेहरे के बाईं तरफ सूजन हो गई है
सियामी बिल्लियों के प्रकारसियामी बिल्लियों के प्रकार
सुबह से बुखार के साथ पૂડलसुबह से बुखार के साथ पૂડल
» » क्षय और आक्रामकता के साथ कुत्ता
© 2022 TonMobis.com