बेहद शर्मीली कुत्तों में स्वच्छता की आदतों को नियंत्रित करें

तीन सप्ताह, rescatГ © काफ़ी मिलती-जुलती आधा नस्ल नर कुत्ते, लगभग 7 महीने में आता है एक कॉकर inglГ © रों, बहुत चकनाचूर, लंगड़ा, घायल, टिक और पिस्सू, आप llevГ © किसी पशु चिकित्सक से, मैं confirmГі साथ गंदा बदबूदार था उम्र, वह desinfectГі, desparasitГі और vacunГі, curГі, baГ ± Гі, perfumГі और esterilizГі (castrГі) ने कहा habГa जो भी tГmido है प्रमुख जटिलताओं, बिना चलाया जा रहा है, और एक कुत्ते ट्रेनर के साथ अतिरिक्त और समानांतर प्रसंस्करण होना आवश्यक है । कुत्ता धीरे-धीरे ठीक होने लगा, मैंने उसे नाम दिया - बरसात।

3 dГas में conseguГ के साथ एक कॉकर inglГ © रों ± ओएस “Bella “que 13 वॉलपेपर के एक घर में adopciГіn में इसे देने के खाने और bebГ © बहुत 2 से 3 गुना एक dГa के छोटे और बाहर चला जाता है उनके fisiolГіgicas जरूरतों बनाने के लिए आपका बाहरी बगीचा Berny В, अपने नए घर В और दो उद्यान साइट बाहर acompaГ ± को dГas “Bella” को ar asimilГі फिर से मारा गया था, और उसके बाद की ademГЎs आप कायरता बढ़ाने के लिए, वह घर छोड़ने के डर और fisiolГіgicas कहीं भी किया जा रहा है की जरूरत है घर के अंदर

“Berny”। वह बेहद शर्मीला है, वह मैनुअल या मोटर आंदोलनों, स्केटिंगर्स, साइकिल, स्कीबोल इत्यादि के साथ सभी तरह के शोर और वाहनों से डरता है। बॉल्स और quiГ © n आता पास अचानक, इस तालिका में, मैं apresurГ © एक Canino कोच संपर्क करने के लिए मैं तुरंत evaluГі Berny के लिए है, तो एक बात मेरे लिए बचानेवाला और अपने नए dueГ ± या नए मालिक की तरह दिया, हम “Tenencia responsable”, “cuidados”, “hГЎbitos higiГ © nicos” “alimentaciГіn” और विशेष कुत्ते “tratamiento अत्यंत tГmidos”, ademГЎs हम ± alГі seГ की ilustrГі: deberГamos सटीक दिशा निर्देशों का पालन, कोई कम से कम 4 महीने हासिल करने के लिए आत्म सम्मान Berny।




खैर, सब ठीक हो रहा है, धीमा, सुरक्षित, और भी, कुत्ते की स्वच्छता की आदतें जिन्हें छोटा कर दिया गया है और हम पुनर्वास करना चाहते हैं। अंत में, नया मालिक वृद्धावस्था का व्यक्ति है और उसके शारीरिक कुत्ते को करने के लिए कुत्ते का पालन करना बहुत मुश्किल है और यह संदर्भित करता है कि वह इसे वापस कर देगा।
ऐसा करने के लिए क्या करें • • शारीरिक रूप से घर से दूर अपनी शारीरिक जरूरतों को दूर करता है?
सबसे सटीक: आपके बगीचे में जो सड़क का सामना करता है!

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल का क्रॉसिंग।

आयु:

  • 7 महीने

Prryamo

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपरिपक्व कुत्ते, नींद और सूजन पेटअपरिपक्व कुत्ते, नींद और सूजन पेट
हिंद पैर के घुटने के विघटन के साथ कुत्ताहिंद पैर के घुटने के विघटन के साथ कुत्ता
मेरा कॉकर अक्सर मोजे खाता हैमेरा कॉकर अक्सर मोजे खाता है
दो महीने पहले legağas के साथ कॉकरदो महीने पहले legağas के साथ कॉकर
कॉकर के पास बहुत सारी चीजें होती हैं, भले ही मैं उन्हें एलर्जी दवा देता हूंकॉकर के पास बहुत सारी चीजें होती हैं, भले ही मैं उन्हें एलर्जी दवा देता हूं
संक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकरसंक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकर
कई बार सफेद कॉकर vomitgіकई बार सफेद कॉकर vomitgі
उल्टी के साथ कॉकर लेकिन भूख की कमी के बिनाउल्टी के साथ कॉकर लेकिन भूख की कमी के बिना
सामने पैर से कॉकर स्पैनियल limpsसामने पैर से कॉकर स्पैनियल limps
कॉकर नहीं चाहता है और गहरे पीले रंग का पेशाब करता हैकॉकर नहीं चाहता है और गहरे पीले रंग का पेशाब करता है
» » बेहद शर्मीली कुत्तों में स्वच्छता की आदतों को नियंत्रित करें
© 2022 TonMobis.com