कुत्ता पारदर्शी नाक प्रवाह प्रस्तुत करता है

मैं खुद को सड़क पर मौजूद कुत्तों की देखभाल करने के लिए समर्पित करता हूं, इसके अलावा मेरे घर में 4 है। भटकने वाले कुत्तों में से एक जो मेरी देखभाल करता है (जो मेरे दरवाजे के बाहर सोने के लिए रहता है) उसकी नाक में थोड़ा प्रवाह के साथ जाग गया। मुझे नहीं लगता कि अंदर रंग का कोई निर्वहन है, मुझे पता है कि यह एक पुराना कुत्ता है, और इसलिए मुझे डर है कि यह डिस्टेंपर या पार्वोवायरस से संक्रमित है।

मैं ईमानदार रहूंगा ... मैं एक भयानक आर्थिक संकट से गुजर रहा हूं और कुत्तों को टीका जारी रखने के लिए मुझे पर्याप्त पैसा नहीं मिल रहा है, यह एक भयानक वर्ष रहा है और अधिकांश भोजन जो मैं खरीद सकता हूं वह उनके लिए है। मैंने पशु चिकित्सकों से बात करने की कोशिश की और दुर्भाग्य से उन्होंने मुझे समर्थन देने से इनकार कर दिया।

कुत्ता अच्छा दिखता है (जितना संभव हो सके, क्योंकि वह हमेशा अपना समय सोता है) लेकिन मुझे संक्रामक प्रकोप से डर है। क्या आपको लगता है कि यह खतरनाक है? मेरे पास (पहले से 3 साल पहले) परेशानी का मामला था, जो बहुत बुरी तरह समाप्त हुआ, लेकिन कोली संक्रमित नहीं हुई थी। उस समय मेरे कुत्तों की टीकाएं थीं, यहां तक ​​कि सड़क के लोग भी थे।




कोली (जिसका नाम अपाचे है) 3 दिन पहले उसका भोजन था जब मैं काम पर था। जब मैं लौट आया, मैंने देखा कि अधिकांश क्रोकेट को पचा नहीं गया था। मुझे लगता है कि मैंने उसे बहुत सी क्रोक्वेट दिया लेकिन फिर भी मैं इसे एक लक्षण के रूप में डाउनलोड नहीं कर सकता। उसने फिर से उल्टी नहीं किया है, उसके आहार में सुबह में एक छोटी सी क्रोक्वेट और टर्की सॉसेज होता है और पके हुए चिकन होते हैं, कभी-कभी रात में हड्डी के बिना उबला हुआ। सच्चाई यह है कि स्नान करना मुश्किल है लेकिन दस्त नहीं है।

क्या आप मानते हैं कि सबकुछ नियंत्रण में है? मैं अपने कुत्ते को अपने घर के अंदर से और सड़क कुत्तों को संक्रमित करने से डरता हूं, लेकिन मैं एक कुत्ते को बलिदान देने को तैयार नहीं हूं जो बीमार नहीं है ...

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • यह एक सीमा कोल्ली की तरह दिखता है लेकिन काला से अधिक सफेद ..

आयु:

  • 15 साल

एन्ड्रेस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के कान पर गंदगी हैमेरे कुत्ते के कान पर गंदगी है
मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?
कुत्ते के पास तीसरी टीका के बिना सीधा संपर्क हैकुत्ते के पास तीसरी टीका के बिना सीधा संपर्क है
सीमा कोली 2 दिनों के लिए मजबूर कर रहा हैसीमा कोली 2 दिनों के लिए मजबूर कर रहा है
साइबेरियाई हुस्की अच्छी तरह से सांस नहीं लेता हैसाइबेरियाई हुस्की अच्छी तरह से सांस नहीं लेता है
एक कुत्ते की डायरीएक कुत्ते की डायरी
मेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमणमेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमण
मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित है
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
15 दिनों के बिल्ली का बच्चा एक प्रकार का प्रवाह होता है15 दिनों के बिल्ली का बच्चा एक प्रकार का प्रवाह होता है
» » कुत्ता पारदर्शी नाक प्रवाह प्रस्तुत करता है
© 2022 TonMobis.com