एक कुत्ते की डायरी

एक डीओजी की डायरी

पहला सप्ताह
आज मैं एक हफ्ते का था, इस दुनिया में कितना खुशी हुई है।

पहला महीना मेरी माँ मेरी अच्छी देखभाल करती है। वह एक आदर्श मां है।

2 महीने आज उन्होंने मुझे मेरी माँ से अलग कर दिया। वह बहुत बेचैन थी, और उसकी चमकदार आंखों के साथ, उसने अलविदा कहा। मेरे नए "मानव परिवार" की देखभाल करने के लिए मेरी देखभाल करने के लिए इंतजार कर रहा था।

4 महीने
मैं तेज़ी से उग आया हूं - सबकुछ मेरा ध्यान खींचता है। घर में कई बच्चे हैं जो मेरे लिए "छोटे भाइयों" की तरह हैं। हम बहुत बेचैन हैं, वे मेरी पूंछ खींचते हैं और मैं उन्हें खेलता हूं।

5 महीने
आज मैं डांटा गया था। मेरी मालकिन परेशान थी क्योंकि मैंने "घर के अंदर pee" किया था, लेकिन उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया था कि मुझे यह कहाँ करना चाहिए। मैं शयनकक्ष में भी सोता हूं ... मैं इसे खड़ा नहीं कर सका!

8 महीने
मैं एक खुश कुत्ता हूँ। मेरे पास घर की गर्मी है - मुझे इतना सुरक्षित, संरक्षित लगता है। मुझे लगता है कि मेरा मानव परिवार मुझसे प्यार करता है और मुझे बहुत कुछ देता है। जब वे खा रहे हैं, वे मुझे आमंत्रित करते हैं। आंगन अकेले मेरे लिए है और जब मैं भोजन छुपाता हूं, तो मैं अपने पूर्वजों भेड़िये की तरह खुदाई करता हूं। उन्होंने मुझे कभी शिक्षित नहीं किया। सब कुछ मैं ठीक होना चाहिए।

12 महीने
आज मैं एक वर्ष का हो गया। मैं एक वयस्क कुत्ता हूँ। मेरे स्वामी कहते हैं कि मैंने सोचा था कि मैं उससे ज्यादा बढ़ गया। उन्हें मेरे बारे में कितना गर्व होना चाहिए।




13 महीने
आज मुझे कितना बुरा लगा। मेरा "छोटा भाई" मैं गेंद लेता हूं। मैं अपने खिलौने कभी नहीं पकड़ता। तो मैंने इसे दूर ले लिया। लेकिन मेरे जबड़े बहुत मजबूत हो गए हैं, इसलिए मैंने उन्हें अनजाने में चोट पहुंचाई। भय के बाद, उन्होंने मुझे सूर्य की किरण में जाने के बिना लगभग चारों ओर जंजीर कर दिया। वे कहते हैं कि वे मुझे अवलोकन के तहत रखने जा रहे हैं और मैं आभारी हूं। मुझे कुछ भी नहीं होता है जो कुछ होता है।

15 महीने
कुछ भी वही नहीं है ... मैं छत पर रहता हूं। मैं बहुत अकेला महसूस करता हूँ मेरा परिवार अब मुझसे प्यार नहीं करता है। कभी-कभी वे भूल जाते हैं कि मैं भूखा और प्यासा हूं। जब बारिश होती है तो मेरे पास आश्रय करने के लिए कोई छत नहीं होती है।

16 महीने
आज उन्होंने मुझे छत से कम कर दिया। निश्चित रूप से मेरे परिवार ने मुझे माफ़ कर दिया और मैं बहुत खुश था कि मैं मस्ती के लिए कूद रहा था। मेरी पूंछ एक प्रशंसक की तरह लग रहा था। उस पर, वे मुझे चलने के लिए उनके साथ ले जा रहे हैं। हम सड़क पर खड़े हो गए और अचानक वे रुक गए। उन्होंने दरवाज़ा खोला और मैं खुशी से विश्वास कर गया कि हम अपना "फील्ड डे" करेंगे। मुझे समझ में नहीं आता कि उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया और छोड़ दिया। "अरे, रुको!" -वॉक ... वे मुझे भूल जाते हैं। मैं अपनी सारी ताकत के साथ कार के पीछे भाग गया। मेरी पीड़ा बढ़ी जब मुझे एहसास हुआ कि मैं लगभग बेहोश हो गया हूं और वे नहीं रुकेंगे: वे मुझे भूल गए थे।

17 महीने
मैंने अपना रास्ता वापस घर खोजने के लिए व्यर्थ प्रयास किया है। मैं बहुत अकेला महसूस करता हूं और मैं खो गया हूं। मेरे रास्ते पर अच्छे दिल के लोग हैं जो मुझे उदासी से देखते हैं और मुझे खाने के लिए कुछ देते हैं। मैं अपनी आंखों से और नीचे से अपनी आत्मा के साथ धन्यवाद। मैं उन्हें उन्हें अपनाना चाहता हूं और मैं किसी की तरह वफादार नहीं रहूंगा। लेकिन वे केवल "गरीब पिल्ला" कहते हैं, यह खो जाना चाहिए था।

18 महीने
दूसरे दिन मैं एक स्कूल गया और कई "छोटे भाइयों" के रूप में कई बच्चे और युवा लोगों को देखा। मैंने संपर्क किया, और उनमें से एक समूह, हँसते हुए, मुझे पत्थरों की बारिश फेंक दी "यह देखने के लिए कि किसके पास बेहतर अंकन था"। उन पत्थरों में से एक मेरी आंख को चोट पहुंचाता है और तब से मैं उसे अब नहीं देखता हूं।

1 9 महीने
ऐसा लगता है कि यह झूठ लगता है, जब यह सुंदर था तो वे मेरे लिए और अधिक खेद महसूस करते थे। मैं पहले से ही बहुत पतला हूँ - मेरी उपस्थिति बदल गई है। जब मैं खुद को एक छोटी छाया में डालने का इरादा रखता हूं तो मैंने अपनी आंख खो दी और लोगों ने मुझे झाड़ू में ले जाया।

20 महीने
मैं शायद ही कभी हिल सकता हूं। आज जब मैं सड़क पार करने की कोशिश करता हूं जहां कारें गुजरती हैं, तो मैं अभिभूत हो जाता हूं। मेरे अनुसार "डच" नामक एक सुरक्षित जगह पर था, लेकिन मैं ड्राइवर की संतुष्टि को कभी नहीं भूलूंगा, जो मुझ पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भी झुका हुआ था। काश मैं खुद को मार डालता, लेकिन मैंने बस अपने कूल्हे को हटा दिया। दर्द भयानक है, मेरे पिछड़े पैर प्रतिक्रिया नहीं देते हैं और कठिनाई के साथ मुझे सड़क के किनारे कुछ घास की ओर खींचते हैं। मेरे पास सूर्य के नीचे 10 दिन हैं, बारिश, सर्दी, खाने के बिना। मैं अब और नहीं जा सकता दर्द असहनीय है। मुझे बहुत बुरा लगता है-एक नमी जगह में रहना और ऐसा लगता है कि मेरे बाल भी गिर रहे हैं। कुछ लोग पास करते हैं और मुझे नहीं देखते हैं - दूसरों का कहना है: "निकट मत आओ" मैं लगभग बेहोश हूं - लेकिन कुछ अजीब बल ने मुझे अपनी आंखें खोल दीं। एक आवाज की मिठास ने मुझे प्रतिक्रिया दी। "गरीब छोटे कुत्ते, देखो कि उन्होंने तुम्हें कैसे छोड़ा", उन्होंने कहा ... उसके बगल में एक सफेद कोट में एक आदमी आया, उसने मुझे छूना शुरू कर दिया और कहा: "माफ करना महिला, लेकिन इस कुत्ते को कोई उपाय नहीं है, यह पीड़ा को रोकने के लिए बेहतर है। "सभ्य महिला के आँसू आए और उसने चिल्लाया। जैसे ही मैं कर सकता था, मैंने अपनी पूंछ चली और मैंने उसे देखा, उसे आराम करने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद। मुझे बस इंजेक्शन की पिट महसूस हुई और मैं हमेशा सो रहा था कि मुझे क्यों पैदा होना है अगर कोई मुझसे प्यार नहीं करेगा। समाधान कुत्ते को सड़क पर फेंकना नहीं है, बल्कि इसे शिक्षित करना है। एक सुखद कंपनी को किसी समस्या में न बदलें। जागरूकता बढ़ाने में मदद करें और इस प्रकार भटक कुत्तों की समस्या को खत्म करने में सक्षम हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?
मेरा कुत्ता मारा गया और एक संक्रमण हैमेरा कुत्ता मारा गया और एक संक्रमण है
मेरे कुत्ते ने मेरी 3 साल की लड़की को काट दियामेरे कुत्ते ने मेरी 3 साल की लड़की को काट दिया
मेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षणमेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षण
एक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकताएक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकता
मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थीमेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी
घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
मेरी बिल्ली की आंख लाल है और बहुत आँसू आती हैमेरी बिल्ली की आंख लाल है और बहुत आँसू आती है
मेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई हैमेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई है
मेरी पूंछ मेरी बिल्ली द्वारा चली गई है और यह उसे परेशान करता हैमेरी पूंछ मेरी बिल्ली द्वारा चली गई है और यह उसे परेशान करता है
» » एक कुत्ते की डायरी
© 2022 TonMobis.com