सुंदर मजाकिया





एक गर्म दिन वह मैरियन द्वारा कॉर्डोबा के एक शहर में पाया गया था। हालांकि सभी ने उसे बताया कि वह एक बदसूरत कुत्ता था, उसने परवाह नहीं की और उसे सभी आवश्यक देखभाल और स्नेह दिया। यद्यपि उस समय उनका स्वास्थ्य सबसे अच्छा नहीं था, फिर भी उन्हें जो प्यार मिला वह उसे ठीक कर दिया और आज वह ऊर्जा से भरा है।

आप अपने घर कैसे पहुंचे?
वह घर नहीं आया, मैंने उसे अपने शहर के केंद्र में, बहुत गर्म दिन सड़क पर पाया। कारें उसके पास चली गईं और वह हिल नहीं गया। यह त्वचा और हड्डी थी, और सबकुछ मैंग से भरा था। मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया और उसने कहा: "यदि ऐसा होता है, तो इसे संत के लिए ले जाएं।" उसे एक अच्छा स्नान देने के बाद, मैंने उसे कपड़े धोने के कमरे में छोड़ दिया, थोड़ा खा लिया और बहुत पानी लिया, क्योंकि उसके पास बहुत तेज बुखार था। मैं दो घंटों में लौट आया और हिल नहीं गया, मैंने सोचा कि वह मर गया है। उसने मुझे देखा, मुश्किल से अपनी पूंछ चली गई और सोना जारी रखा। और इसलिए, सप्ताह और साल बीत गया ...
हमने सोचा कि यह मध्यम आकार होने वाला था, लेकिन यह एक बड़ा कुत्ता बन गया!

आप उस नाम से कैसे आए?
सबसे पहले यह कान था, क्योंकि वे अपने शरीर के लिए बहुत बड़े थे। फिर उन्होंने अपने शरीर के रूप में आकार लेने लगे। तब हमने उसे स्टिंकी कहा, क्योंकि वह बहुत सुगंधित था - लेकिन जब वह एक मोंको था तो वह मंकी बन गया, जो उसे फोन करना आसान था।

तुम्हारा सबसे बड़ा शरारत क्या था?
उह, वे बहुत सारे हैं! घर के सभी दरवाजे खोलो। हर पवित्र दिन वह गेराज से कंबल लेता है जहां वह सोता है (3 और कुत्तों के साथ) - और वह बेहतर भोजन के बैग को नहीं छोड़ता है ... क्योंकि जब तक यह समाप्त नहीं होता है, यह बंद नहीं होता है। वह मेरे कार्यालय में जाता है और खिलौना खिलौना खींचता है। बहुत से तोड़ चुके हैं! मुझे लगता है कि वह मेरी चीजों का चोर है। यह भी चला जाता है, किसी न किसी, मुझे लगता है कि इसकी लंबाई का कोई आकार नहीं है।

एक साथ आपका सबसे अच्छा उपाख्यान क्या है?
सबसे अच्छा था जब मैं उसे पहली बार पशु चिकित्सक के पास ले गया। बहुत से लोगों ने मुझे बताया कि "यह भयानक था", "आप इसे कहाँ से प्राप्त करते हैं, यह बहुत बदसूरत है"। तो जब वह ठीक हो गया, तो मैंने उसे पशु चिकित्सक के पास ले लिया और कहा: यहां आपके पास भयानक है! हमने पहले और बाद में तस्वीरें ली और इसे पशु चिकित्सक में रखा।
उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह लोगों के साथ बहुत प्यारा है। एक बार जब हम एक दोस्त से मिलते हैं, तो उसकी बेटी के पास सेरेब्रल पाल्सी है। उसने बच्चे को धीरे-धीरे संपर्क किया, उसमें कुछ बहुत आम नहीं था, और उसके सिर पर उसे आराम दिया। वहां उसने अपने कानों को खींचने और अपने मुंह में हाथ रखने के लिए खुद को सहारा देने की इजाजत दी, और जब तक हम नहीं छोड़े तब तक उसने इसे छोड़ दिया।

क्या आपको यह कहानी पसंद आया? अगले शनिवार हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए एक नया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?
बुलडॉग ने च्यूइंग गम का एक पैक खा लियाबुलडॉग ने च्यूइंग गम का एक पैक खा लिया
बिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टीबिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टी
बिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता हैबिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता है
निराश बिल्ली और खाने की इच्छानिराश बिल्ली और खाने की इच्छा
मेरी बिल्ली को आवेगों से मर गया, क्या यह जहर हो सकता था?मेरी बिल्ली को आवेगों से मर गया, क्या यह जहर हो सकता था?
मेरी बिल्ली के कान के आधार पर बल्टीटोमेरी बिल्ली के कान के आधार पर बल्टीटो
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोशअतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश
मेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी हैमेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी है
» » सुंदर मजाकिया
© 2022 TonMobis.com