जटिल वितरण के साथ चिगुआगुआ

मेरा कुत्ता एक वर्षीय चिहुआहुआ है और वह पहली बार लड़की है। पहला पिल्ला जन्म 6: 30 जीवित था, दूसरा जन्म पूरी तरह से गठित और मृत नहीं हुआ था। तीसरा जीना और छोटा, अगर मैं दूसरे दूसरे से पहले पैदा हुआ था तो मुझे अच्छा नहीं लगा क्योंकि कुत्ते ने कुछ ऐसा ही खा लिया था। जाहिर है, वे पैदा हुए थे 4. यह 11 बजे है और मैं जानना चाहता हूं कि डिलीवरी खत्म हो गई है क्योंकि कुत्ता अच्छा दिखता है और उसके पिल्ले का ख्याल रखता है।

यह मुझे चिंतित करता है क्योंकि दो अनियंत्रित पैदा हुए थे। पांच मिनट पहले कुतिया उसके मुंह को खोल रही थी जैसे कि वह प्यास थी, मुझे नहीं पता कि उसे कुत्ते को अकेले या कैहोरिटोस के साथ ले जाना है, या शायद उसे थोड़ी देर इंतजार करनी चाहिए। यह देखने के लिए कि कोई दूसरा पैदा हुआ है या नहीं। किसी भी मामले में लक्षण को पता होना चाहिए कि वितरण खत्म हो गया है या नहीं। या अगर माँ के अंदर कुछ बचाया गया है जो उसे या अल्ट्रासाउंड को नुकसान पहुंचाएगा या इसकी पुष्टि करने के लिए कुछ आवश्यक है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • चिहुआहुआ।

आयु:

  • 1 साल



वैलेरिया रामिरेज़

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में प्रसव की कठिनाइयोंकुत्तों में प्रसव की कठिनाइयों
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
समय के साथ प्रसव में पिल्लासमय के साथ प्रसव में पिल्ला
चिगुआगुआ अपने शरीर पर फटकारता हैचिगुआगुआ अपने शरीर पर फटकारता है
मेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया हैमेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
चार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत हैचार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत है
9 घंटे पहले मेरे कुत्ते ने उसके पिल्ला को बाहर निकाला लेकिन अंदर एक और रखता है9 घंटे पहले मेरे कुत्ते ने उसके पिल्ला को बाहर निकाला लेकिन अंदर एक और रखता है
मेरा छोटा कुत्ता mandible और सिर tremblesमेरा छोटा कुत्ता mandible और सिर trembles
बीजी_एक्सर, नवजात पैदा हुए, बुखार हैबीजी_एक्सर, नवजात पैदा हुए, बुखार है
» » जटिल वितरण के साथ चिगुआगुआ
© 2022 TonMobis.com