कुत्ते को पार करो

कूड़े पिल्ले

एक गत्ते के बक्से में पाए गए पिल्ले

1. बहुत पहले नहीं मैं अपने कुत्तों में से एक साथ चल रहा था और एक आदमी ने मुझे कॉल करता है और मुझसे कहता है कि मैं इसके साथ अपने कुत्ते को पार करने के लिए चाहते हैं और हम के बारे में अगर मैं करने के लिए "पास्ता" या एक पिल्ला के साथ रहना चाहते हैं बात की है।

2. एक पार्क में एक लड़की मुझे बताती है कि वह अपने कुत्ते को पार करना चाहती है क्योंकि वह अपने पिल्ला को रखने के लिए बहुत उत्साहित है।

3. एक बार जब किसी ने मुझे बताया कि उसके पशुचिकित्सक ने उसे बताया था कि कुत्ते की सवारी करते समय उसका कुत्ता शांत हो जाएगा।

4. और कई बार मैंने सुना है कि पशुचिकित्सक या किसी ने उसे बताया है कि उसके कुत्ते को इसे निर्जलित करने से पहले कुछ कूड़े रखना पड़ता है।

और यह सब मैं XXI शताब्दी में आश्चर्य के साथ सुनता या पढ़ता हूं, जिसे "सूचना समाज" कहा जाता है। इसके बजाय मैं "गलत सूचना" समाज कहूंगा।

प्रत्येक बिंदु के बारे में जानकारी खोजने के लिए आपको बस इंटरनेट पर थोड़ा सा खोजना होगा:




क्या कुछ कॉल juntaperros (भी juntagatos हो सकता है जो) या "पिछवाड़े प्रजनकों" और आनुवंशिकी के किसी भी ज्ञान के बिना, क्या अंतःप्रजनन है, क्या एक प्रारंभिक समाजीकरण गर्भावस्था का ट्रैक रखने के किया जाना चाहिए ... वे पहले कुत्ते को पार करना शुरू करते हैं जो उनके बिना अच्छा लग रहा है। फिर छूट के साथ "अंकल पाको" आता है और ऐसा लगता है कि पिल्ला क्या आप एक गंभीर और जिम्मेदार ब्रीडर चार्ज होगा की तुलना में गंदगी सस्ता खरीदा पता चला है (बदमाशों प्रजनक देखते हैं, इस घड़ी!) हिप dysplasia, dysplasia है कोहनी और एक प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी का। हालांकि यह सच है कि एक प्रजनक गारंटी नहीं दे सकता कि यह 100% नहीं होता है, कम से कम, यह आनुवंशिक विरासत से नहीं ले जाएगा। कभी नहीं एक "juntaperros" के लिए एक कुत्ते को खरीदने कोई मज़ाक नहीं है, यह वास्तव में महंगा हो सकता है और जो हमेशा आपके अंधाधुंध प्रजनन को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक कार्यों के भुगतान करने के लिए खर्च कर सकते हैं।

जब आप पाते हैं कि यह उस बच्चे के अलावा, एक और नौ पैदा हो सकता है, तो इसका प्रभाव कम हो जाता है। निश्चित रूप से आप एक के साथ रहेंगे, ठीक है, लेकिन आपको शेष पिल्लों के लिए एक अच्छा घर खोजना होगा। यह अपेक्षाकृत आसान पिल्लों के बारे में घर खोजने के विशेष रूप से अगर वे कर रहे हैं "ब्रांड" है, इन मामलों में लोगों को सुपर अच्छा हो जाता है, लेकिन बिखर के रूप में किशोरों क्योंकि वे मुक्त या सस्ते थे और पहले से ही करने के लिए ले लिया है उन्हें वापस पाने के लिए बहुत आसान भी है हार जाओ ... या, उन्हें एक क्षेत्र में बंधे या त्याग दिया, एक केनेल में पाते हैं। न ही यह अक्सर अनदेखी की है क्योंकि बात जटिल है और आप पैसे है कि क्या एक पशु चिकित्सा आपात स्थिति सूचित करने के लिए बच्चे के जन्म में भाग लेने के द्वारा बचाया की एक जमा करना होगा कि अपने कुत्ते को एक बुरा गर्भावस्था या गर्भपात हो सकता है। यह भी हो सकता है कि आपका कुत्ता मर जाता है या नहीं चाहता है या अपने पिल्लों को नहीं खिला सकता है और महंगी खुराक का भुगतान करना पड़ता है, कुछ ऐसे जन्म के साथ पैदा होते हैं जिन्हें संचालित करना होता है। और क्या जन्मजात रोग के बिंदु 1 में वर्णित के अलावा यह सब, क्योंकि न तो हम एक और करने के लिए एक दिन से सभी आनुवांशिकी, या हम जन्मजात रोग से इनकार करने के लिए चिकित्सा परीक्षण पर एक भाग्य खर्च करने के लिए जा रहे हैं।

यह मुझे एक मजाक लगता है और इस मामले में, खराब स्वाद में। चांदी में बोलते हुए, क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जिसने "सेक्स का अभ्यास किया" एक बार शांत हो गया और वह फिर से ऐसा नहीं करना चाहता था? कुत्ते सवारी करते हैं क्योंकि उनकी वृत्ति उन्हें अपनी प्रजातियों को कायम रखने के लिए प्रेरित करती है। स्वाभाविक व्यवहार उन्मूलन करने के लिए सबसे जटिल हैं और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि एक कुत्ते को सवारी करके आश्वस्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए कुत्ता शांत नहीं होने वाला है, यह सिर्फ पुरानी महिलाओं की कहानी है, हमें अंक 1 और 2 में जो समझाया गया है उसे जोड़ना चाहिए।

क्यों? इसके लिए वैज्ञानिक कारण क्या है? कुछ के अनुसार यह है कि कुतिया पहले से ही "गठित" है ... एक बूढ़ी औरत की एक और कहानी, क्या वह कुत्ता नहीं होगा जिसके पास कोई संतान नहीं है "गठित"? यह बेतुका है। शायद हम अपने कुत्ते नसबंदी नहीं है उसे कुछ हार्मोन के वंचित के लिए नहीं (यह कुछ हम सहमत नहीं हैं, है, और न ही इन मुद्दों पर विशेषज्ञों) हाँ हम, एक ट्यूबल बंधाव प्रदर्शन कर सकते हैं तो अपने डिवाइस खिलाड़ी बरकरार रहेगा, उसकी ईर्ष्या बनाए रखेगा और गर्भवती नहीं रहेगा। हाँ, एक pyometra पीड़ित और अन्य संक्रमण के जोखिम को उपस्थित होने के लिए जारी है और जब तक आप कुत्ते पार्क के लिए उत्साह नहीं अपने कुत्ते के साथ जाने के लिए सक्षम होने। यदि आप निर्जलीकरण से पहले एक कूड़े होने का फैसला करते हैं, तो अंक 1, 2 को ध्यान में रखें।

आप बधिया करना या नपुंसक करने के लिए नहीं करना चाहते हैं हमेशा एक पुरुष नसबंदी या ट्यूबल बंधाव बनाने क्योंकि दुर्भाग्य से आश्रयों और kennels भी पूरे कुत्तों होने से के साथ "इन चूक" भरे होते हैं का विकल्प है।

आईएमजी-20150709-WA0020

पाइमेट्रा और ट्यूमर हाल ही में एक वरिष्ठ कुत्ते को हटा दिया गया है जो निर्जलित नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते में ऑपरेशन क्रूसिएट लिगामेंट्समेरे कुत्ते में ऑपरेशन क्रूसिएट लिगामेंट्स
Castellón में कुत्ता मिलाCastellón में कुत्ता मिला
दो कुत्तों और समझौतों के पार के बारे में जानकारीदो कुत्तों और समझौतों के पार के बारे में जानकारी
तीन महीने के मोन्गल कुत्ते में धड़कता हैतीन महीने के मोन्गल कुत्ते में धड़कता है
पिल्ला के सिर पर बाल का कागापिल्ला के सिर पर बाल का कागा
घुटने के विस्थापन के साथ मिनी के साथ Andalusian bodegueroघुटने के विस्थापन के साथ मिनी के साथ Andalusian bodeguero
मुझे अपने पिछवाड़े में एक झटका लगा हुआ बिल्ली का बच्चा मिलामुझे अपने पिछवाड़े में एक झटका लगा हुआ बिल्ली का बच्चा मिला
पिल्ले बिक्री के लिएपिल्ले बिक्री के लिए
पशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि मेरे कुत्ते के पानी या भोजन न देंपशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि मेरे कुत्ते के पानी या भोजन न दें
Vг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo हैVг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo है
» » कुत्ते को पार करो
© 2022 TonMobis.com