पिल्ले बिक्री के लिए

बिक्री के लिए पुसी

एक व्यापार के मालिक ने इस पोस्टर को रखा: "कैचोरिटोस एन वेंटा"
बच्चे इस तरह के विज्ञापनों से आकर्षित होते हैं और किसी के लिए यह पूछने में लंबा समय नहीं लगता: पिल्लों की कीमत क्या है?

मालिक ने जवाब दिया: $ 30 और $ 50 के बीच। बच्चे ने अपनी जेब से कुछ सिक्के निकाले: मेरे पास केवल $ 2.35 है ... क्या मैं उन्हें देख सकता हूं?
आदमी मुस्कुराया और सीटी। पीछे के कमरे से, उसका कुत्ता पांच पिल्लों के बाद भाग गया। उनमें से एक दूसरों की तरह नहीं चला था। लड़के ने तुरंत लंगड़ा पिल्ला को इंगित किया जो लंगड़ा था। उस छोटे कुत्ते के साथ क्या गड़बड़ है? उसने पूछा।

आदमी ने समझाया कि जन्म के समय, पशुचिकित्सक ने उसे बताया कि उसका कूल्हे दोषपूर्ण था और वह अपने पूरे जीवन के लिए लंगड़ा करेगा। लड़का बहुत दुखी था और उसने कहा: वह पिल्ला वह है जिसे मैं खरीदना चाहता हूं!
आदमी ने जवाब दिया: नहीं, आप उस पिल्ला को नहीं खरीदेंगे, अगर आप वास्तव में इसे चाहते हैं, तो मैं इसे आपको दूंगा। अविश्वसनीय रूप से लड़का परेशान हो गया, और सीधे आदमी की आंखों में देखकर कहा: मैं नहीं चाहता कि आप इसे मुझे दें। वह अन्य कुत्तों के बराबर है और मैं उसे पूरी कीमत का भुगतान करूंगा। असल में, जब तक आप अपना मूल्य पूरा नहीं करेंगे, तब तक मैं आपको $ 2.35 और प्रत्येक महीने 50 सेंट देने जा रहा हूं।




आदमी ने जवाब दिया: आपको इसे खरीदने से पहले इसके बारे में सोचना होगा क्योंकि वह कभी भी दौड़ने, कूदने और दूसरों की तरह खेलने में सक्षम नहीं होगा।
लड़का झुक गया और अपने पैंट खींच लिया ताकि वह अपने अप्रयुक्त बाएं पैर को दिखा सके, जो धातु उपकरण द्वारा समर्थित है।

उसने फिर से आदमी को देखा और कहा, "ठीक है, मैं भी बहुत अच्छी तरह से नहीं चला सकता और पिल्ला को किसी को समझने की आवश्यकता होगी।
आदमी आँसू से भर उसके गले और उसकी आँखों में एक गांठ था ... वह एक गहरी साँस ली मुस्कुराया और कहा: बेटा, मैं तो बस उम्मीद है कि इन पिल्लों में से प्रत्येक आप की तरह कोई स्वामी लिए आते हैं।

जीवन में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, लेकिन कोई आपकी प्रशंसा करता है, आपको स्वीकार करता है और बिना शर्त प्यार करता है। एक सच्चा दोस्त वह व्यक्ति होता है जो दूसरों को छोड़ देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते पीछे पैर से लटकता हैकुत्ते पीछे पैर से लटकता है
कुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट हैकुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट है
बच्चा, कुत्ता और चमत्कारबच्चा, कुत्ता और चमत्कार
कुत्ता और उसके मालिककुत्ता और उसके मालिक
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?
बिल्ली वास्तव में इसे खाने के बिना भोजन licksबिल्ली वास्तव में इसे खाने के बिना भोजन licks
मुझे लगता है कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस हैमुझे लगता है कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है
कुत्ते को खींचने वाला आदमी 10 किलोमीटर खुद को बचाता है: "मुझे एहसास नहीं हुआ"कुत्ते को खींचने वाला आदमी 10 किलोमीटर खुद को बचाता है: "मुझे एहसास नहीं हुआ"
एक आदमी ने अपने पालतू जानवर होने के लिए 70 चूहों को प्रशिक्षित कियाएक आदमी ने अपने पालतू जानवर होने के लिए 70 चूहों को प्रशिक्षित किया
» » पिल्ले बिक्री के लिए
© 2022 TonMobis.com