क्या आपको लगता है कि कुत्ते की भावनाएं हैं?

क्या आपको लगता है कि कुत्ते की भावनाएं हैं?

फिर आप इस बात से सहमत होंगे कि किसी केक को चिल्लाकर या केक देने से बहुत सही नहीं होगा, भले ही कभी-कभी हम अपने बक्से से बाहर निकल सकें।

लेकिन क्या आप अभी भी मानते हैं कि पिल्ला को शिक्षित करने के लिए चीखना और केक देना आवश्यक है?

ओह, क्या सवाल!

वास्तविकता यह है कि जैसे संदेश, "उसे नेता है, जिन्होंने दिखाएँ" "कुत्ता जो मालिक है सिखाता है" है "एक समय पर केक" "यह कराहना, न दें" ... हमारे समाज में गहराई से प्रवेश किया है और भी आसानी से सिफारिश की है।




कुछ दिन पहले किसी ने टिप्पणी की थी कि उसके 6 महीने के पिल्ला ने उसे काट दिया था, इससे पहले कि वह पहले से ही भोजन के सामने बैठे हुए चिंतित था और उसे आदेश देने के लिए आने की अनुमति नहीं दे रहा था, कि उसने भोजन के कटोरे को हटा दिया लेकिन वह हाल ही में वह उस पर उग आया था और उसे "चिल्लाया और नाक में मारा" था। कुत्ते को सहन करना पड़ा कि घर में छोटी लड़की ने उसे खाने के दौरान उसे सहारा दिया और उसने उसे अपने हाथ से किया। जब कुत्ता उगता था, तो फीडर को "दंड के रूप में" हटा दिया गया था और जब वह थोड़ा था। उसके बाद, उसे भोजन के बिना छोड़ दिया गया था और अब वह बंद हो गई है।

यही वह कहानी है जिसे उन्होंने बताया था, लेकिन 6 महीने का पिल्ला ऐसा काम करता है क्योंकि उसे ऐसा करने के लिए सिखाया गया है। यह दौड़ की समस्या नहीं है, न ही कुत्ते के, न ही ग्रहों के संरेखण की, यह केवल सरल और सरल गलतियों का समूह है। पिल्ला को सिखाया गया है कि भोजन एक समस्या है और जब उसके इंसान करीब होते हैं, लेकिन यह भी कि एक मजबूत असुविधा को इंगित करने के लिए संवाद (उगता हुआ) गलत है।

अब इस स्थिति को ठीक करने के लिए सलाह मांगी गई है, लेकिन एक दृष्टिकोण से जिसमें कुत्ते को हां या हां सहन करना पड़ता है, ताकि भोजन से परेशान हो और उगने के बारे में सोचना न पड़े, अकेले काटने दें।

एक पिल्ला चुपचाप खाने के लिए कितना आसान होगा और उसे सिखाएगा कि भोजन और हमारी उपस्थिति कोई समस्या नहीं है, लेकिन काफी विपरीत: कुछ अद्भुत और मजेदार है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पीठ पर जलने के साथ Pitbull पिल्लापीठ पर जलने के साथ Pitbull पिल्ला
कुत्ते को झूठ बोलने के लिए 3 कदमकुत्ते को झूठ बोलने के लिए 3 कदम
घायल दाहिने सामने पैर के साथ खरगोशघायल दाहिने सामने पैर के साथ खरगोश
पिल्ला रोना बंद नहीं करता हैपिल्ला रोना बंद नहीं करता है
पिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती हैपिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती है
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
मेरा पिल्ला सामने पैर नहीं पकड़ सकता हैमेरा पिल्ला सामने पैर नहीं पकड़ सकता है
जब हम खाते हैं तो मेरा कुत्ता मुझे भोजन के लिए पूछता हैजब हम खाते हैं तो मेरा कुत्ता मुझे भोजन के लिए पूछता है
एक पिल्ला प्रशिक्षण के पहले सप्ताहएक पिल्ला प्रशिक्षण के पहले सप्ताह
आपका पिल्ला अपनी भूख खो देता हैआपका पिल्ला अपनी भूख खो देता है
» » क्या आपको लगता है कि कुत्ते की भावनाएं हैं?
© 2022 TonMobis.com