बीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओं

बीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओं

सीएएस के कई जासूस हैं कि केवल अधिक समाजशास्त्र और, इसी कारण से, उन जगहों के लिए कैरिबियाई ओपोन जहां बच्चे हैं। बीगल उनमें से एक है, लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि स्वाद से पहले सम्मानित जानवर के साथ केवल देखभाल की जानी चाहिए। इस कारण से, animal.site2.xyz ने रिपोर्ट एकत्र कीबीगल कुत्ता: प्रीनो और विशेषताओं.

बीगल पिल्लाएक रिया उन लोगों द्वारा बहुत सराहना की जाती है जो एक बेहतर समाजशास्त्र मित्र, साथी और बच्चों के साथ वातावरण के लिए उपयुक्त होना चाहते हैं। उसकीprenoआम तौर पर आर $ 1 बिलियन से आर $ 1,600.00 तक भिन्न होता है, पोरेम, जो इस पार्टनर की कंपनी को भुगतान करने के लिए पसंद करते हैं, वे एडोनॉन के लिए पेशकश कर रहे लोगों की तलाश कर सकते हैं। किसी भी मामले में, यह जानना महत्वपूर्ण है कि यह आपका हैसुविधाओंउसे घर ले जाने से पहले, और मूल्यांकन करें कि क्या वह अपनी सभी देखभाल प्राप्त करने में सक्षम होगा।

  • coloreeñónबोर्ड पर बीगल आम तौर पर त्रिभुज होता है, जो भूरा, काला और सफेद रंगों द्वारा गठित होता है। जां छोटे फर के मच्छे बहुत अलग हैं, नींबू के रंग, खरगोश और बैजर या काले और सफेद, भूरे और सफेद या लाल और सफेद रंगों में संयोजन होने में सक्षम हैं। ऐसे जानवर भी हैं जो पूरे सफेद होते हैं। एक रिया 15 साल तक जीवित रह सकती है, उसकी आंखें भूरे रंग की हैं, उनकी ऊंचाई 33 से 40 सेंटीमीटर और 8 से 14 किलो के बीच है।

  • यद्यपि इसकी ऊर्जा अधिक है और बीगल एक बहादुर और हंसमुख और आम है tendédemocr à मोटापा. इससे बचने के लिए कि जानवर महत्वपूर्ण वजन से अधिक है कि इसके देखभाल करने वाले उसे केवल आवश्यक मात्रा में भोजन देते हैं, साथ ही दिन के मामले में चलने के लिए उनके साथ बाहर निकलने के लिए, स्वास्थ्य की समस्याएं विकसित कर सकते हैं। articulañón और कॉलम में। यह तब भी जरूरी है जब कुत्ते के पास एक जगह हो जहां वह दौड़ सकता है और स्वतंत्र रूप से खेल सकता है, भले ही ऐसा होता है, यदि कोई हो। इस प्रकार, आप अपार्टमेंट में अच्छी तरह से रह सकते हैं, क्योंकि आप बहुत चलते हैं।




  • बीगल की उल्लेखनीय विशेषताओं में से एक राय हैबहुत मोबाइल, लोगों और अन्य जानवरों के साथ उनके सह-अस्तित्व की सुविधा क्या है। वह शांत है और इतना स्नेह पसंद करता है कि वह व्यक्तिगत अजनबियों के बिना शर्मिंदगी के बिना भी संबंधित हो सकता है। इसलिए, मुझे हमेशा बिना किसी झटके के चलने के लिए आंखों में रहने की ज़रूरत है, ताकि आपका सबसे अच्छा दोस्त उन लोगों द्वारा लिया जा सके जो अपने शांत स्वभाव को जानते हैं।

  • बीगल ने दृढ़ता की शांति को एक साथ रहने के लिए सबसे उपयुक्त रेलों में से एक बना दिया हैबच्चे, वे आक्रामक हैं और इसलिए, छोटे बच्चों को कोई जोखिम नहीं दर्शाते हैं। अपने पक्ष में एक लड़की को जानवर के लिए भी भयानक है, क्योंकि इस तरह आप छोटे लोगों की चोटी के साथ बहुत पसीना पड़ेगा और मुश्किल से पाउंड जीतेंगे। मुझे उसके कानों को खींचने के बिना, उसका सम्मान करने की ज़रूरत है, उदाहरण के लिए, वह क्या पसंद कर सकता है। Alía m eso, é necesitoeducó loy हर बार जब आप कुछ बुरा करते हैं, फिर से पुन: प्रस्तुत करते हैं, सेनॉन, आप बहुत कुछ कर सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बीगल कुत्ता: कीमत और फीचर्स हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बीगल कुत्ते नस्लबीगल कुत्ते नस्ल
    बीगल कुत्ते की विशेषताएं। अच्छा और बुराबीगल कुत्ते की विशेषताएं। अच्छा और बुरा
    अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
    मेरे बीगल के साथ गतिविधियांमेरे बीगल के साथ गतिविधियां
    त्वचा एलर्जी के साथ बीगलत्वचा एलर्जी के साथ बीगल
    बीगल दर्द की शिकायत करते हैंबीगल दर्द की शिकायत करते हैं
    बीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता हैबीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता है
    बीगल में उसके पेट में शोर हैबीगल में उसके पेट में शोर है
    बीगल कैसे हैबीगल कैसे है
    थोड़ा बीगल कुत्ता दुर्घटनाग्रस्त हैथोड़ा बीगल कुत्ता दुर्घटनाग्रस्त है
    » » बीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओं
    © 2022 TonMobis.com