एक बीगल पिल्ला को शिक्षित कैसे करें

एक बीगल पिल्ला को शिक्षित कैसे करें

गुप्तचर एक है कुत्ता एक गन्ना आदमी के रूप में अतीत के साथ, लेकिन यह सम्मान की एक पशु के रूप में एक परिपूर्ण और वांछित हमला बन गया, जितना अधिक गतिविधि और चुटकुले के लिए इसकी बढ़ती छाल के लिए। यदि आप एक को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं सम्मान के पशु के रूप में बीगल या यदि आपके पास घर पर कोई है, तो आप निश्चित रूप से जानना चाहेंगे कि कैसे शिक्षित किया जाए ताकि सह-अस्तित्व बेहतर हो। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम आपको इन सुझावों के साथ मार्गदर्शन करना चाहते हैं एक बीगल पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे.

सबसे पहले, आपको इसकी प्रकृति को समझना चाहिए। एक बीगल को शिक्षित करने के लिए, आपको पहले अपने क्रोध के बारे में सब कुछ पता कर सकते हैं समझो कि यह कैसा है क्योंकि वह पैक और हिएरक्वाइको के गन्ना का एक जानवर था।

  • लागू सकारात्मक अनुशासन . वह दृढ़ता, सुरक्षा, जबरन और पुरस्कार के साथ सीखेंगे। जब उसका अच्छा व्यवहार होता है, तो उसे "बिएन" शब्द या सकारात्मक शब्द के साथ प्रीमियर करना चाहिए जिससे वह पसंद करता है ताकि वह समझ सके कि आप उसके बारे में क्या उम्मीद करते हैं।

  • चलने के लिए अपने बीगल पिल्ला लो और, मुख्य रूप से, इसके साथ खेलने के लिए समय ले लो। वह रिया वह प्यार करता है दौड़ो और खेलो क्योंकि वे बहुत सक्रिय हैं। एलिया एम कि, उसके साथ खेलना दोस्ती का अच्छा बंधन स्थापित करने के लिए você मदद करने जा रहा है। इस समय आपके लिए यह स्वीकार करना भी आसान है कि आप क्या स्वीकार करते हैं या ओन।

  • अपने बीगल पिल्ला को ग्रहणशील रहने के लिए, यह अच्छी तरह से देखभाल और होना चाहिए मूल की देखभाल यौगिक। अपने कुत्ते के लिए खुश होने के लिए भोजन, ताजा पानी, टीका, अच्छा साउ, प्यार और बहुत प्यार आवश्यक है।




  • ए कहो एनजी बहुत स्पष्ट जब व्यवहार ठीक से पुरस्कार और स्नेह के साथ उनके व्यवहार को बढ़ावा देने, लेकिन अगर आप कुछ गलत करते हैं उसके साथ आक्रामक नहीं है, वह स्पष्ट UNON के साथ अपने desapruebañósólo को दर्शाता है। फर्म और बलवान

  • मुझे लगता है कि बीगल एक कुत्ता है पैक और आपको समझना होगा कि इसका मालिक क्या है। ऐसा करने के लिए, आपको एक ही समय में दोस्ती और अधिकार का तालमेल विकसित करना होगा, ताकि वह आपको प्यार करे और साथ ही साथ अपने आदेशों का पालन कैसे करें।

  • एक कुत्ते की गंध की उसकी बहुत अच्छी भावना के कारण जो आसानी से विचलित हो जाती है, लेकिन यह कार्य उसके द्वारा किया जाता है। कृपया धैर्य क्योंकि वह बहुत बुद्धिमान है, लेकिन एक गन्ना आदमी के रूप में उसकी प्रवृत्ति उसे अक्सर विचलित करने का कारण बनती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बीगल पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंअपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    बीगल कुत्ते की विशेषताएं। अच्छा और बुराबीगल कुत्ते की विशेषताएं। अच्छा और बुरा
    बीगल का व्यवहार (भाग ii)बीगल का व्यवहार (भाग ii)
    अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
    मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
    मेरे बीगल के साथ गतिविधियांमेरे बीगल के साथ गतिविधियां
    बीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता हैबीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता है
    बीगल कैसे हैबीगल कैसे है
    दो दिन पहले वह मेरे बीगल पिल्ला popg_ नहीं हैदो दिन पहले वह मेरे बीगल पिल्ला popg_ नहीं है
    2 महीने पुराना बीगल पिल्ला एक बहुत सूजन पेट है2 महीने पुराना बीगल पिल्ला एक बहुत सूजन पेट है
    » » एक बीगल पिल्ला को शिक्षित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com