पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है

पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता एक हीरोइन है

बारदाना मेरे सुंदर पिट बुल का नाम है जो वर्तमान में 10 साल का है, और मेरा है हेरोइन कुतिया . बेशक, किसी बिंदु पर वह एक जीवंत और पागल था cachorra कि वह खेलते समय और उसके दौरान बहुत मज़ा आया। कई साल पहले, मेरी आंखों के सामने एक स्थिति आई जिसने उस समय मेरा ध्यान खींचा, आज भी।

कुत्तों के लिए प्यार उसने मुझे जीना उनके द्वारा अपने संपूर्ण जीवन में घिरे बना दिया है, और एक बार हम अपने घर में तारा प्राप्त करते हैं, उसे अन्य कुत्तों के साथ पिल्ला, उनके संबंधों में सुधार और रहस्यमय नहीं रखना इन कुत्तों को दूसरों से नफरत से आया है बढ़ाने के लिए तुरंत जरूरत आपका प्रकार इस स्थिति के साथ, मेरी पसंद एक काला पूडल खिलौना थी, जिसे 2.5 किलोग्राम कहा जाता था लुकास . वे एक साथ बड़े हुए, वास्तव में वे वही उम्र और अविश्वसनीय हैं जैसा लगता है, लुका हमेशा मास्क रिश्ते

ऐसा ही है, किसी अन्य दिन की तरह, मेरे कुत्ते घर के सामने यार्ड में थे। लुकास, किसी भी छोटे कुत्ते की तरह, भौंकने में बहुत अच्छा है और हमेशा उसके अलावा अन्य कुत्तों के साथ परेशानी की तलाश में है। उस समय, लुकास गेट और तारा के पास कुत्तों के एक जोड़े भौंकने था, हमेशा की तरह धूप सेंकने पिच (वह ऐसा करने के लिए प्यार करता है)। सभी बहुत सामान्य है, लेकिन एक लगभग अगोचर दूसरे में, एक कुत्ता है कि घर के बाहर गुजर रहा था, पैरों में से एक को पकड़ा लुकास, बाहर खींचने और मैं हिट करने के लिए कल्पना का विचार है, लेकिन मैं पहले से प्रतिक्रिया करते हुए, तारा पहले से ही उनका बचाव कर रहे थे और दूसरे कुत्ते को लुका जारी करने के लिए मिला था। केवल उसके साथ उपस्थिति और मजबूत छाल लगाव, उसने दूसरे कुत्ते को छेड़छाड़ कर उसे छोड़ दिया।




मैं दो चीजों से प्रभावित था:

  1. तारा की प्रतिक्रिया प्राकृतिक और सहज उसे बचाने के लिए मित्र , हालांकि वे चरित्र और आकार दोनों में व्याप्त रूप से विरोध कर रहे हैं, वे एक का हिस्सा हैं झुंड और आज तक, वह इसे बचाने के लिए जारी है। उस समय मेरी राय यह सोचना था कि तारा मेरा था नायिका कुतिया, चूंकि इसने एक शोर लेकिन हानिरहित छोटे कुत्ते के जीवन को बचाया जिसके पास इस तरह के हमले से बचने का कोई मौका नहीं था।
  2. तारा, इसकी विशेषताओं से, औसतन आकार का लगभग 30 किलो है, जो एक प्रस्तुत करता है महान पेशाब और इसलिए, यह बहुत मजबूत होने की विशेषता है। इस के लिए, प्रकरण के लिए मेरी पहली प्रतिक्रिया, सोच रहा था वह शुरू करने और उसे लड़ने के लिए है, जो जटिल परिणाम होंगे (निश्चित रूप से मुझे लगता है कि नहीं करना चाहता था) अन्य कुत्ते का पीछा करने के लिए जा रहा था - और आश्चर्यजनक रूप से वह क्या नहीं किया था। यह सिर्फ उसे डर गया ताकि वह वापस नहीं जाना चाहता था।

शामिल कुत्तों में से कोई भी नुकसान का सामना करना पड़ा। और मैं समझ गया कि उन्हें भी जरूरी और प्यार है, कि वे अपने आप में अपने आप में सामाजिककरण कर सकते हैं, शायद जानवरों में मौजूद उत्कृष्ट गुणवत्ता का प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें बस निरीक्षण करना बंद करना है.

इस वजह से, और कई अन्य चीजें, तारा मेरी नायिका है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने अपने दाँत निगल लियामेरे कुत्ते ने अपने दाँत निगल लिया
मेरा कुत्ता पागल और चिल्लाने की तरह दौड़ना शुरू कर दियामेरा कुत्ता पागल और चिल्लाने की तरह दौड़ना शुरू कर दिया
एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
मेरे कुत्ते में विशेष रूप से रात में कीड़े और जूते होते हैंमेरे कुत्ते में विशेष रूप से रात में कीड़े और जूते होते हैं
मेरा कुत्ता काला खून बह रहा हैमेरा कुत्ता काला खून बह रहा है
अति सक्रिय पाउडर पिल्लाअति सक्रिय पाउडर पिल्ला
मेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षणमेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षण
मेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैंमेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैं
पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!
सीमा कॉली कुत्तों के लिए नामसीमा कॉली कुत्तों के लिए नाम
» » पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
© 2022 TonMobis.com