पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है

पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है

छह साल के छोटे लड़के के लिए मेरा कुत्ता नायक कुत्ते में कैसे बदल गया यह कहानी है:

कुछ साल पहले, एक छोटे चचेरे भाई, मटियास कुत्तों से बहुत डरते थे। जाहिर है, जब वह छोटा था, तो एक कुत्ते ने उसे बहुत डरा दिया और उस डर से अन्य कुत्तों के साथ किसी भी बातचीत को खारिज कर दिया।

एक गर्मी, घर पर मरम्मत के लिए, उसे कुछ सप्ताह के लिए अपने परिवार के साथ रहना पड़ा। दुर्भाग्य से उनके लिए, हमारे पास चार कुत्ते हैं, इसलिए उनके लिए इसका उपयोग करना थोड़ा मुश्किल होगा। पहले दिन, हमने कुछ ग्रिल्स छोड़ने का फैसला किया ताकि कुत्ते उससे संपर्क न करें, और वह बिना किसी समस्या के उन्हें देख सकता है, "मैडेन" को छोड़कर, एक साइबेरियाई बड़े आकार के पांच साल के। आंगन व्यावहारिक रूप से मैडेन की संपत्ति थी, यही कारण है कि माती हमेशा उसके प्रति बहुत डर दिखाती थीं। इसके अलावा वह कुत्ता जो उसे एक बच्चे के रूप में डराता था वह मैडेन के आकार में समान था।




हर सप्ताहांत, हमने मेडेन के साथ खेला पार्क मेरे घर के सामने, और यद्यपि हमने अपने चचेरे भाई को हमारे साथ खेलने के लिए आमंत्रित किया, लेकिन उसने स्वीकार नहीं किया। वह मैडेन से बहुत डरता था। हालांकि, दूसरा सप्ताहांत, मैं उस पार्क में था, जबकि मती ने जमीन पर एक खिलौना ट्रैक्टर के साथ घर के बाहर खेला। एक बिंदु पर, मेरी माँ, जो खेलते समय मती को देख रही थीं, घास को पानी में नली निकालने के लिए आईं, जब हमने मती से चिल्लाया और देखा कि एक बड़ा कुत्ता उसके करीब था, उगता हुआ था। चीख सुनने पर, मैं जल्दी से उसके पास भाग गया, और मैं देख सकता था कि मैडेन मुझसे पहले कितनी पहले पहुंची, और दूसरे कुत्ते को काटने की कोशिश की और उसे दूर धकेल दिया। वह कुत्ते और मती के बीच कदम रखा, और कुत्ते पर छाल, जो तुरंत चले गए। मैदी ने माती से संपर्क किया, और मैं कुछ भी नहीं कर सका लेकिन मती रोना देख रहा था, जबकि मैडेन ने उसे शांत करने के लिए अपना चेहरा चाट दिया।

उस क्षण से, मैदी मती के लिए नायक कुत्ता बन गईं और वे बहुत अच्छे दोस्त बन गए। कुछ हफ्तों के बाद, जब हम चले गए तो मती उसके साथ चले गए, और थोड़ी सी छोटी सी हमने देखा कि मैडेन पास होने के दौरान अन्य कुत्तों के साथ उनका विश्वास कैसे सुधार हुआ। सालों बीत चुके हैं और उनकी दोस्ती मजबूत हो रही है, हालांकि अब मेरे छोटे चचेरे भाई अब अन्य कुत्तों से डरते नहीं हैं, वह हमेशा याद करते हैं कि मेरे कुत्ते की नायिका ने उन्हें कैसे बचाया और इस तथ्य ने अपना जीवन कैसे बदल दिया। माती अब सड़कों पर डरती नहीं है और अपनी मां से पालतू कुत्ते के लिए पूछ रही है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक है, खेलने के लिए लड़ना नहीं होगाकुत्ते अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक है, खेलने के लिए लड़ना नहीं होगा
मिथकों। बड़े कुत्ते फर्श के लिए नहीं हैंमिथकों। बड़े कुत्ते फर्श के लिए नहीं हैं
कुत्ते लड़के लड़के लड़केकुत्ते लड़के लड़के लड़के
कुत्ते लोग .. बच्चों के लड़केकुत्ते लोग .. बच्चों के लड़के
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
छोटे आकार के कुत्तोंछोटे आकार के कुत्तों
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
उरीएल, चांदी के समुद्री महादूतउरीएल, चांदी के समुद्री महादूत
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
मेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मांमेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मां
» » पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
© 2022 TonMobis.com