"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया

कुछ हफ्ते पहले, चिमबरोंगो के एक सांप्रदायिक फेसबुक के माध्यम से पशु दुर्व्यवहार की शिकायत की गई थी। यहाँ एक पिल्ला की कुछ तस्वीरें थीं जो अनिश्चित स्थितियों में रहती थीं खराब खिलाया और बंद कर दिया -पड़ोसियों को परेशान करने के डर के लिए, जब उसका मालिक गैस स्टोव पर काम करने गया।

यह अविश्वसनीय लगता है, लेकिन ऐसा ही है। छवियों ने जानवर को केवल अपनी आंखों के साथ देखा, स्टोव में छेद के माध्यम से, जो जमीन पर और कुत्ते के अंदर झूठ बोल रहा था। इसकी गणना की जाती है, वह यह एक वर्ग मीटर नहीं था कुत्ते ने अपनी गतिशीलता के लिए क्या उपलब्ध था।

पड़ोसियों ने महिला को निंदा की, लेकिन जब उसे पता चला कि उसे पता चला है, तो उसने शहर छोड़ दिया, और जानवर को भोजन के बिना छोड़ दिया।

रोसीओ - जिस युवा महिला ने तस्वीर ली - उसने कार्बिनरोस में आरोप लगाया, लेकिन एक निजी संपत्ति होने के नाते, वे कुछ भी नहीं कर सके: "मुझे असहाय महसूस हुआ, बाड़ कूदना और गरीब छोटे कुत्ते को बाहर निकालना चाहते थे जो ठंडा और डर से, शायद ठंड और डर से", मायने रखता है।

अगले दिन, महिला दिखाई दी लेकिन यद्यपि वहां बहुत से लोग थे जिन्होंने दरवाजे पर दस्तक दी और स्पष्टीकरण मांगा, उसने खुद को अपने घर में बंद कर दिया और कुत्ता नहीं लिया वह स्थान जहां वह था।

"आग्रह इतना महान था, गरीब पिल्ला को छोड़ने के लिए कई सारी मांगें, कि घंटों के बाद महिला ने कहा, अगर उसने ऐसा किया था, तो ऐसा इसलिए था क्योंकि उसका कुत्ता आक्रामक था और कोई भी उसे उसी के लिए नहीं चाहता था", रोसीओ कहते हैं।

लोग अपने घर के बाहर तैनात थे - उन्हें जानवरों का एक समूह- उन्होंने उसे कुत्ते को देने के लिए कहा , कि उनमें से कोई भी अपने पुनर्वास और देखभाल का ख्याल रखेगा, लेकिन उसने यह कहने से इनकार कर दिया कि वह उसका पालतू जानवर था और उसे उससे अलग होने के लिए बहुत खेद होगा।




"मौत की सजा ?? मैंने उससे कहा, माफ करना, मुझे उन स्थितियों में उस प्राणी को देना चाहिए. मुझे इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाने दें और इसे एक ऐसे परिवार को गोद लेने के लिए दें जो वास्तव में जानता है कि जानवर से प्यार करना क्या है", रोसीओ कहते हैं।

महिला ने मना कर दिया, कुछ मिनट बाद तक उसका सबसे बड़ा बेटा आ गया और निश्चित रूप से वह, कुत्ते के पीड़ित होने वाले नुकसान के बारे में थोड़ा और जागरूक था, उसने इसे स्टोव से बाहर निकाला और उसे सौंप दिया.

"वह ध्यान से कुपोषित और निर्जलित था, बहुत ठंडा और उसकी आँखें पानीदार थीं। उसे इस तरह देखना बहुत मजबूत था, लेकिन कम से कम हम उसे बचाने में सक्षम थे", युवा लड़की जारी है।

"पिदु" - जैसा कि उसने अपने बचाव के बाद बपतिस्मा लिया था - उसे एक पशुचिकित्सा में ले जाया गया, जिसने उसे एक रात अवलोकन के तहत छोड़ दिया, क्योंकि उसके पास गुर्दे की क्षति निर्जलीकरण के कारण और उसके अनुसार, वह उस स्थान के लिए पेशाब करने से डरता था जहां वह था।

इसके बाद, उसे छुट्टी दी गई और शहर के पास एक खेत से एक परिवार ने उसे अपनाया और अपने नए गोद लेने वाले परिवार के अनुसार, "छोटे से पिल्ला थोड़ा स्वतंत्रता के आदी हो गया है, लोगों के डर से जारी है, लेकिन हम इसे प्यार से थोड़ा और थोड़ा `इसे दिया गया है`"।

इस तरह, शिकायत और पड़ोसियों के एक समूह के दावे के लिए धन्यवाद, आज "पिदु" अच्छी तरह से और निश्चित रूप से बहुत जल्द है, हम कह सकते हैं कि यह एक खुश कुत्ता है।

सीसी छवि जेवियर कैराइड

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट हैकुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट है
चो चो एक हफ्ते में अंधा हो गया हैचो चो एक हफ्ते में अंधा हो गया है
दुखद पिल्ला ठंडा हैदुखद पिल्ला ठंडा है
कुत्ता और उसके मालिककुत्ता और उसके मालिक
[फोटो] एक फोटोग्राफर कुत्तों में समय बीतता दिखाता है[फोटो] एक फोटोग्राफर कुत्तों में समय बीतता दिखाता है
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
मेरे छोटे कुत्ते ने गंदे टॉयलेट पेपर खा लियामेरे छोटे कुत्ते ने गंदे टॉयलेट पेपर खा लिया
पिल्ला विकृत के साथ निदानपिल्ला विकृत के साथ निदान
मेरे पिल्ला को चूसने की ताकत नहीं हैमेरे पिल्ला को चूसने की ताकत नहीं है
[तस्वीरें] एक भालू और भेड़िया सबसे अच्छे दोस्त हैं[तस्वीरें] एक भालू और भेड़िया सबसे अच्छे दोस्त हैं
» » "पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
© 2022 TonMobis.com