कुत्ता और उसके मालिक




डॉग और उसका मास्टर
जब एक कुत्ता प्रवेश करता था तो एक कसाई अपने व्यापार को बंद करने वाला था। उसने उसे डराने की कोशिश की लेकिन कुत्ता वापस आया। फिर उसने उसे बाहर फेंकने की कोशिश की, लेकिन उसे एहसास हुआ कि वह अपनी नाक पर एक लिफाफा ले जा रहा था।
उत्सुकता से कसाई ने लिफाफा खोला और अंदर उसे एक € 20 बिल और एक नोट मिला जिसमें कहा गया: "क्या आप मुझे कुत्ते के साथ 1 किलो खनन गोमांस और 1/2 किलो सूअर का मांस पैर भेज सकते हैं?" ।
आश्चर्यचकित, कसाई ने पैसे ले लिए, सूखे मांस और पोर्क पैर को एक बैग में रखा जो उसने कुत्ते के साथ छोड़ा, लेकिन उसे परिवर्तन देने के लिए भूल गया ...
कुत्ते ने अपने दांतों को कुचलने और दिखाने लगे। अपनी गलती को समझते हुए, कसाई ने बैग में बिल को बदल दिया - कुत्ता शांत हो गया, बैग को नाक में पकड़ लिया और स्थापना छोड़ दी।
कसाई ने अपनी चकित नहीं छोड़ी, इसलिए उसने कुत्ते का पालन करने का फैसला किया और जल्द ही अपना कारोबार बंद कर दिया।
जानवर सड़क पर पहली यातायात प्रकाश में चला गया, जहां वह फुटपाथ पर बैठ गया और हरे रंग के पार करने के लिए प्रकाश के लिए बैग के साथ इंतजार कर रहा था। वह सड़क पार कर गया और कसाई से बारीकी से बस स्टॉप पर गया। स्टॉप पर, कुत्ते ने एक बस आती देखी, ध्यान दिया कि यह सही नहीं था और आदमी के बाद उठने के लिए इंतजार कर रहा था।
कसाई, खुलेआम, ने देखा कि जानवर, अपनी सीट में बहुत ही बैठे हुए, खिड़की के माध्यम से ध्यान से देखता था कि उसे बस से बाहर निकलना चाहिए। अचानक कुत्ता सीट पर बैठा और अपने पिछड़े पैरों पर खड़ा हुआ, घंटी बजने के लिए, हमेशा अपने स्नैउट में बैग के साथ।
वे कुत्ते और आदमी के नीचे चले गए और सड़क पर नीचे चला गया जब तक कि कुत्ते को घर पर नहीं रोका। उसने बैग के बगल में बैग लगाया और थोड़ा पीछे हटकर खुद के खिलाफ फेंक दिया, इसे मुश्किल से मार दिया। उन्होंने कई बार कार्रवाई दोहराई लेकिन उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।
अपने आश्चर्य की ऊंचाई पर, कसाई ने कुत्ते को एक बार फिर अपनी नाक पर बैग उठा लिया, घर के चारों ओर चले गए, एक बाड़ कूदकर खिड़की पर चले गए। उसने अपने पंजे के साथ बाथरूम खिड़की के गिलास को कई बार स्पर्श किया और बैग के जाने के बिना, और घर के दरवाजे पर लौट आया।
उस पल में, एक आदमी ने दरवाजा खोला और गरीब कुत्ते को मारना शुरू कर दिया।
कसाई इसे रोकने के लिए आदमी के पास भाग गया, कह रहा था: "भगवान, मेरे दोस्त, तुम क्या कर रहे हो? आपका कुत्ता एक प्रतिभा है, यह अद्वितीय है! "
आदमी, जाहिर तौर पर नाराज, जवाब दिया: "क्या प्रतिभा या बकवास क्या! यह एक हफ्ते में दूसरी बार है कि बहुत बेवकूफ एक चाबियाँ भूल जाता है ... और मैं बाथरूम में था! "
मोरेलजा: जितना हम काम पर अपने कर्तव्य से परे हमें लागू करते हैं और पूरा करते हैं, मालिक की आंखों में हम हमेशा जो चाहते हैं उससे नीचे रहेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
दुखद पिल्ला ठंडा हैदुखद पिल्ला ठंडा है
कुत्ते के दौरे के बाद बिल्ली में उल्टी और कठिनाई होती हैकुत्ते के दौरे के बाद बिल्ली में उल्टी और कठिनाई होती है
मेरी बिल्ली तीन दिनों के लिए छींक गई हैमेरी बिल्ली तीन दिनों के लिए छींक गई है
Flanders के cowherd कार्यकर्ताFlanders के cowherd कार्यकर्ता
लैब्राडोर नाकबंद हैलैब्राडोर नाकबंद है
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
मेरी चिड़िया पिंजरे से बच गई और जब मैंने इसे पकड़ लिया तो मैंने देखा कि वह छाती से घायल हो गया थामेरी चिड़िया पिंजरे से बच गई और जब मैंने इसे पकड़ लिया तो मैंने देखा कि वह छाती से घायल हो गया था
# टर्नुरिटा: सॉक्रेटीस, वह बिल्ली जो खुद को अभी भी जीवन मानती है# टर्नुरिटा: सॉक्रेटीस, वह बिल्ली जो खुद को अभी भी जीवन मानती है
बीगल कुछ गले के लिए बेताब है जो उसके गले को चकित करता हैबीगल कुछ गले के लिए बेताब है जो उसके गले को चकित करता है
» » कुत्ता और उसके मालिक
© 2022 TonMobis.com