पेकिंगज़ अपने पिल्लों के बाद बहुत दर्द होता है

उसके पास 5 पिल्ले अच्छी तरह से दूध पीते थे, लेकिन वह बहुत सारी चीजें देता है जो मैंने सुबह जन्म दिया था और उसकी सांस लेने में बहुत उत्तेजित नहीं हुआ है, पहली बार सोया नहीं है, उसके पास पिल्ले हैं और मुझे चिंता है क्योंकि इस समय कोई पशुचिकित्सा नहीं है।

शिशुओं हमारी अच्छी तरह से में मौजूदा लेकिन वह वास्तव में परवाह करता है उसे respiraciГіn के बारे में पता चला है कि मैं अब दे सकते हैं शांत होने की और थोड़ा आराम, क्योंकि वह सब पर सोया नहीं किया है या अगर मैं अगर यह कुछ बुरा है बता सकते हैं या dГіnde बनाने के लिए इस समय जा सकते हैं करना चाहते हैं कृपया ayГєdeme या dГganme देखें कि क्या वह यह है कि इस asГ मैं कुत्ता सामान्य है।




ComenzГі 20 से तीस मिनट के प्रत्येक की एक श्रृंखला के साथ 8 maГ ± एना और पाइप उनके पिल्लों से जन्म देने के लिए, लेकिन वे वे अच्छी तरह से कर रहे हैं समस्या यह है कि मैं अन्य perritas से पहले किया है और asГ कभी नहीं किया गया है कृपया अगर ayГєdenme।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Pequines।

आयु:

  • 1 साल

Katya Mogollon

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की डिलीवरी में संभावित समस्यामेरे कुत्ते की डिलीवरी में संभावित समस्या
कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रमकई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?
पिल्ले चलने के लिए आलसी हैंपिल्ले चलने के लिए आलसी हैं
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?
पिल्लों को महीनों के लिए टिकों से पीड़ित किया गया हैपिल्लों को महीनों के लिए टिकों से पीड़ित किया गया है
मेरी बिल्ली ने जन्म दिया है और बुखार हैमेरी बिल्ली ने जन्म दिया है और बुखार है
साइबेरियाई हुस्की पेशाब और उल्टीसाइबेरियाई हुस्की पेशाब और उल्टी
» » पेकिंगज़ अपने पिल्लों के बाद बहुत दर्द होता है
© 2022 TonMobis.com