एक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखें

एक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखें

पूडल

, Poodle के रूप में भी जाना जाता है, यह सबसे प्रसिद्ध और सराहनीय कुत्ते fleas में से एक है। यह लोकप्रियता उनके बहुत वफादार carátener, और उसकी महान बुद्धि के कारण है। पूडल की विभिन्न किस्मों उनके आकार (विशाल, मध्यम, लघु ytoy) पर निर्भर करता है, कर रहे हैं, लेकिन उन सभी को आंखों के आसपास कुछ विशिष्ट स्पॉट पेश कर सकते हैं अश्रु क्षेत्र में,। इसलिए, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você की व्याख्या करते हैं एक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखें.

  • आंखों की स्वच्छता

पूडल्स के आंसू-प्रवण क्षेत्र में बने क्लासिक स्पॉट को खत्म करने के लिए आंखों और आसन्न क्षेत्रों की स्वच्छता आवश्यक है।

पारंपरिक रूप से, बाबूना कुत्तों (और यहां तक ​​कि लोगों) की आंखों को साफ करने के लिए, लेकिन आजकल इसका उपयोग सबसे अच्छा विकल्प है। edógico सीरम opñómejor é सर्वश्रेष्ठ में से एक है, लेकिन tambiémón é आदर्श विकल्प, लंबे समय में अपने उच्च नमक conteúdel की वजह से आंख ressecando खत्म हो सकता है क्योंकि। विशेष रूप से इसके लिए बनाए गए सबसे मनोरंजक और उपयोग किए जाने वाले उत्पादों को " आंख क्लीनर ", अधिकांश पशु चिकित्सा केंद्रों और विशिष्ट दुकानों में प्लाज़ीवियों की सीमित संख्या।

एक घर से बने ओपियन बहुत प्रतिकूल और पूडल की आंखों को साफ करते हैं खनिज पानी (बोतल से) और लागू करें वेसिलीन आंसू के निचले स्तर पर क्षेत्रों Esthon, जो आमतौर पर remelas दाग के रूप में, arregleñam रोका जा सके। यदि आप इस अंतिम opron पसंद करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इस्तेमाल की जाने वाली vaseline contironous है।

आंखों की स्वच्छता
  • आंखों के रोग

    कभी-कभी, स्पॉट रीमेलास या इसके सेनसिया की वृद्धि के कारण होते हैं, जिससे आंखों के डिननोस होते हैं कंजाक्तिविटिस.




    आम तौर पर, conjunctivitis एक के लिए हो सकता है एलर्जी कारणों के लिए संक्रामक (आमतौर पर बैक्टेरिया), के लिए विदेशी निकाय (वस्तुएं जो ढक्कन के नीचे या अन्य क्षेत्रों में प्रवेश करती हैं) या एक प्रक्रिया द्वारा बुलाया जाता है शुष्क ceratoconjuntivite (आंखों में आंसू की अपर्याप्त कटौती)।

    É बहुत महत्वपूर्ण कारण पता लगाने के लिए सही इलाज चुनने के लिए है, इसलिए यदि você अपने पूडल या उनकी आँखों में किसी भी अन्य समस्या में remelas की producciñón में वृद्धि की गई है, हम कैम você की सलाह मैं पशु चिकित्सा . Gustaríamos क्योंकि automedicañón की आँखों के मामले में इस बात पर जोर देते हैं करने के लिए, पशुचिकित्सा द्वारा नियंत्रण के बिना, बहुत ही गंभीर consequésustancias हो सकता है।

    उदाहरण के लिए, यदि आप कोर्टिकोस्टेरोइड है, जो एलर्जी के मामले में उपयोगी हो सकता है के साथ एक dirio लागू होते हैं, और कुत्ते के एक अल्सर (एक विदेशी शरीर या infecñón के कारण) है, यह अल्सर इसकी प्रभावित curañón होगा और फैल और गहरा सकता है, आंखों को भी छेदने में सक्षम होना।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पूडल में अपारदर्शी आंखें होती हैंपूडल में अपारदर्शी आंखें होती हैं
    आंखों में अल्सर के साथ थोड़ा कुत्ता संक्रमण के साथ जारी हैआंखों में अल्सर के साथ थोड़ा कुत्ता संक्रमण के साथ जारी है
    चिहुआहुआ की आंखों की देखभालचिहुआहुआ की आंखों की देखभाल
    आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
    एक पूडल की देखभाल कैसे करेंएक पूडल की देखभाल कैसे करें
    पूडल उसकी नजर खो रहा हैपूडल उसकी नजर खो रहा है
    पूडल को भोजन, उल्टी नहीं मिलती है और उसकी आंखों में स्तर होती हैपूडल को भोजन, उल्टी नहीं मिलती है और उसकी आंखों में स्तर होती है
    पूडल आंखों के चारों ओर एक प्रकोप प्रस्तुत करता हैपूडल आंखों के चारों ओर एक प्रकोप प्रस्तुत करता है
    पूडल की आंखों के चारों ओर लाल धब्बेपूडल की आंखों के चारों ओर लाल धब्बे
    Poodles में रोगPoodles में रोग
    » » एक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com