एक पूडल की देखभाल कैसे करें

एक पूडल की देखभाल कैसे करें

पूडल एक रिया के प्रसिद्ध व्यक्ति थे। इतने सारे लोग जो अपने घरों में इस तरह के शंकु के आनंद के साथ रहते हैं, उनमें से कुछ हैं छोटा आकार और बहुत सारी ऊर्जा होने के बावजूद, उनके पास एक है Carátener बहुत दोस्ताना . लेकिन सभी पशु सम्मान की तरह, इसे सौहार्दपूर्ण और खुश रखने के लिए विशेष ध्यान देने की आवश्यकता होती है, यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं एक की देखभाल कैसे करें पूडलआसानी से।

अपने बारे में बहुत सावधान रहें। आपको इसे हर दिन ब्रश करना चाहिए , मैं उठाने के लिए सफाई रखी कैनिन हेयरड्रेसिंग menudoéncia करने के लिए। अपने शानदार को छोड़ना उपयोगी है और आपके पूडल के पास एक अच्छा सॉस है।

  • पूडल में नाज़ुक कान होते हैं, यही कारण है कि अपना धो लो हर हफ्ते . घुटने के इस उद्देश्य के लिए उपयोग करें: अकोन्सेलकटिक जो एक गेंद बनायेगा और थोड़ा पानी भिगोएगा। यह उपेक्षित है और यदि आप इस क्षेत्र की त्वचा में कोई बदलाव देखते हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • यह एक बहुत छोटा कुत्ता है, और आपको इसके वजन का ख्याल रखना चाहिए और इसलिए, अपने तोप के . लघु पूडल को संतुलित आहार बनाए रखना चाहिए। गलत तरीके से भोजन करने से बचें, घरेलू भोजन या स्नैक्स दें, क्योंकि वे आपके सॉ में गंभीर समस्याएं पैदा कर सकते हैं।




  • एक बुद्धिमान और बेचैन कुत्ते होने के नाते, उसे अकेला छोड़ दिया जा सकता है और कुछ भी किए बिना। Faía वह खेलते हैं और मज़ा है। जब वह उसके करीब हो सकता है, खिलौने छोड़ो तो वह स्थानांतरित कर सकते हैं। सॉडी और सामग्री को रखने के लिए व्यायाम मौलिक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पूडल की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी हैपूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी है
    मेरे पूडल पिल्ला के पास टिक हैमेरे पूडल पिल्ला के पास टिक है
    हेमोरेजिक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ निदान किए गए पूडलहेमोरेजिक गैस्ट्रोएंटेरिटिस के साथ निदान किए गए पूडल
    एक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखेंएक पूडल की आंखों का ख्याल कैसे रखें
    एक खिलौना पूडल से सावधान रहेंएक खिलौना पूडल से सावधान रहें
    एक खिलौना पूडल की देखभाल कैसे करेंएक खिलौना पूडल की देखभाल कैसे करें
    एक पूडल खांसी कैसे करेंएक पूडल खांसी कैसे करें
    एक पूडल के बाल कटौती कैसे करेंएक पूडल के बाल कटौती कैसे करें
    एक पूडल कैसे पार करेंएक पूडल कैसे पार करें
    दर्द के साथ पूडल limpsदर्द के साथ पूडल limps
    » » एक पूडल की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com