साफ आंखें और फलियां हटा दें

साफ आंखें और फलियां हटा दें

अपनी आंखों को साफ करें और कॉंजक्टिवेटिस जैसी आंखों की समस्याओं से बचने के लिए प्रतिदिन अपने पालतू जानवरों से फल निकालें।




हमें अपने पालतू जानवरों की सफाई को ध्यान में रखना चाहिए। हमारे जैसे, वे आमतौर पर सुबह बीमारी पेश करते हैं। उनसे बचना मुश्किल है लेकिन हम उन्हें आंखों की दैनिक सफाई के साथ संचय, सख्त और उत्पन्न करने से रोक देंगे। यह आंख स्वच्छता कैसे की जाती है? बहुत आसान! यह आपको केवल कुछ मिनट ले जाएगा।
Legaña के प्रकार के बीच अंतर

सामान्य legaña। हम हर सुबह आंखों के किनारे या आंतरिक कैंथस से लेगना को हटाने के लिए सूखे धुंध का उपयोग करेंगे। यदि यह कुछ हद तक कठिन है तो आप कुत्तों के लिए एक विशेष तौलिया को नरम या उपयोग करने के लिए गर्म पानी में गज को भिगो सकते हैं।
हरा, लगातार गंदगी और लाल आंखें। संकेत हैं कि एक पृष्ठभूमि संक्रमण या conjunctivitis है। संक्रमण के इलाज के लिए पशु चिकित्सक के पास सीधे जाएं और सीरम या कैमोमाइल जैसे घरेलू तरीकों से इसे हल करने की कोशिश न करें ताकि आंख की समस्या को खराब न किया जा सके।
छोटी-छोटी नस्लें हैं जिनके आँसू और फलियां त्वचा के गुंबदों में आती हैं और इन गुनाओं की गहरी सफाई की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, शिज़ त्ज़ू या पेकिंगज़ का यह मामला है। बालों वाले कुत्तों को उनकी आंखों को हमेशा स्पष्ट करने की सिफारिश की जाती है। एक रबड़ के साथ बालों को हटाने के अलावा उन्हें आंखों के चारों ओर बाल की लगातार ट्रिमिंग की आवश्यकता होती है। हमेशा एक छोटे से कंघी और कैंची के साथ एक गोल टिप के साथ कंघी करने के लिए और नाक के अंदर बाल ट्रिम करें ताकि वे आपकी आंखों में न आएं। सफेद बाल वाले कुत्तों में पूडल या माल्टीज़ बिचॉन की तरह, लेगना आंखों के चारों ओर बाल पीले या लाल रंग की होती है।
यदि आपको स्नान के दौरान अपनी आंखों में साबुन मिला है, तो बहुत सारे पानी से कुल्लाएं, ध्यान से आंखों के क्षेत्र को सूखाएं और फिर बहुत हल्की आंखों की बूंदों की कुछ बूंदें लागू करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों, कान, स्नाउट / कुत्ते के होंठ का रखरखावआंखों, कान, स्नाउट / कुत्ते के होंठ का रखरखाव
क्या मैं अपने कुत्ते की आंखों को कैमोमाइल से साफ कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते की आंखों को कैमोमाइल से साफ कर सकता हूं?
मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालेंमेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें
Conjunctivitis कुत्ते के लिए गृह उपचारConjunctivitis कुत्ते के लिए गृह उपचार
मेरे कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करेंमेरे कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें
एक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करेंएक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करें
अपने कुत्ते की आंखों का ख्याल रखनाअपने कुत्ते की आंखों का ख्याल रखना
कुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस - कारण और लक्षणकुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस - कारण और लक्षण
बिना किसी भूख के आंखों में संक्रमण के साथ बिल्लीबिना किसी भूख के आंखों में संक्रमण के साथ बिल्ली
कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधानकुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान
» » साफ आंखें और फलियां हटा दें
© 2022 TonMobis.com