एक बिल्ली पिल्ला की देखभाल कैसे करें

एक बिल्ली पिल्ला की देखभाल कैसे करें

एक मिला बिल्ली एम-जन्म सुनाई

छोड़ दिया यान आप जानते हैं कि क्या करना है? इस लेख में, हम कैसे समझाएंगे एक बिल्ली पिल्ला की देखभाल कैसे करें . बड़े शहरों में बिल्ली के बच्चे या ग्रेविड मादाओं का त्याग आम है, इसलिए आपको एक बिल्ली पिल्ला को उसकी अच्छी देखभाल करनी चाहिए, क्योंकि इन बिल्ली के बच्चे को विशेष क्षीणन की आवश्यकता होती है। बिल्लियों रेसी एम-पैदा हुए जो कि मॉन से बहुत दूर हैं और आठ सप्ताह से पहले अधिक भेद्य हैं, इसलिए पहली बात यह है कि आपको पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए। लेकिन जब आप परामर्श कर सकते हैं, तो हमने आपके द्वारा तैयार की गई सलाह का पालन करें।

  • खिला

यह सक्रिय है कि इस समय बिल्ली ने एम को अभी भी मोन के अल्मेंटो दूध के रूप में प्राप्त किया था, लेकिन इसकी अनुपस्थिति में एक खाद्य पूरक को ठीक करना होगा। आदर्श पालतू जानवरों के पास जाता है और खरीदता है विशेष रूप से बिल्लियों के लिए दूध मैं पैदा हुआ था, यह सबसे अच्छा विकल्प है। एक बार बिल्लियों आमतौर पर लैक्टोज असहिष्णु होने के बाद, घर में गाय का दूध सबसे अच्छा खाना है जो कि बिल्ली के बच्चे को दे सकता है। लेकिन अगर आप किसी भी पालतू जानवर के पास जा सकते हैं, तो आप गर्म पानी के साथ गाय के दूध के मिश्रण को सुधार सकते हैं।

आपको हमेशा ऑफर करना होगा दूध गरम किया जाता है और, देने से पहले ड्रिप तापमान को कलाई के अंदर या थर्मामीटर के उपयोग पर कुछ बूंदों की जांच करनी चाहिए। आदर्श यह है कि दूध शरीर के उसी तापमान पर होता है, जिस दिन वह बिल्ली पिल्ला के मुंह में जलने में सक्षम हो जाएगा। एक के माध्यम से दूध की मैरी ड्रॉपर , सिरिंज , बेबी बोतल बिल्ली पिल्ले के लिए उपयुक्त या, इसकी अनुपस्थिति में, एक कलाई की बोतल भी कार्य करता है। ए के बारे में दूध की मात्रा देने के लिए, यह पेट को थोड़ा बढ़ाने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। Aconseláctico एक समय में दूध कई बार और थोड़ा देने के लिए।

मां की पैदावार में बिल्ली की रस्सी को बोतल देने के लिए, इसे एक प्रकाश बनाना चाहिए पेट मालिश आंतों के पारगमन को उत्तेजित करने के लिए। इसके अलावा, इसे गुदा और जननांग क्षेत्र में गर्म पानी में गीला बंद करना होगा, इसके मोन की नकल करने और पराजय को उत्तेजित करने के लिए।

खिला
  • तापमान

    मनुष्यों की तरह, हमें भी बिल्लियों रेसिया एम-जन्म हमेशा चमकदार रखना चाहिए। पिल्ला को ए में रखने की सिफारिश है तापमान के बीच में 37.5 - 39ॉर्डएम-सी . इसलिए, आपको कंबल, पैनिन्होस के साथ उसके लिए एक गर्म और आरामदायक तम्बू तैयार करना चाहिए और आप अपने मोहरे के आराम को याद रखने के लिए उसके पास बाल के छोटे जानवर को संलग्न कर सकते हैं। कंबल के नीचे आप गर्म पानी के साथ पालतू जानवर की एक बोतल भी डाल सकते हैं, लेकिन इसे बिल्ली को नुकसान पहुंचाने के लिए तापमान में रखें।

    तापमान
  • स्वच्छता

    एक जानवर की बिल्ली अक्सर साफ करने के लिए जाना जाता है, हालांकि, पिल्ले जल्द ही उस क्षमता को सीखते हैं ताकि कुछ देखभाल की जानी चाहिए। एक ब्रेक के साथ एक में moistened क्षार समाधान और गर्म पानी (यहां तक ​​कि वही) आपको अपने बिल्ली का बच्चा साफ करना चाहिए। यह हर दिन क्या करना है, इसे दो दिनों में दो किया जा सकता है। एलिया एम एएसओ, यह महत्वपूर्ण है कि जिस स्थान पर आप सोते हैं वह हमेशा साफ होता है, इसलिए अक्सर मेनेंशिया कंबल और कपड़े बदलें।




    जब पिल्ला 3 सप्ताह की उम्र पूरी करे, तो वह उसके लिए उपस्थित हो पाएगा रेत का बक्सा . इस ऊंचाई पर एक बॉक्स काफी कम है और sanitárío granules के अंदर रखा जाना चाहिए। बिल्ली को इस स्पेनिश का पता लगाने दें।

    स्वच्छता
  • दूध छुड़ाने का वायु

    के आसपास 4 सप्ताह उम्र के वह वह करने के लिए खाने में सक्षम हो जाएगा दूध छुड़ाने का वायु लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि यह धीरे-धीरे किया जाए। दो बार और मारिया के लिए दूध पीते समय, एक वैकल्पिक रूप से, एक पेपिन्हा डी को कम करके शुरू करें गर्म पानी के साथ मिश्रित चंदवा . यदि आप पूरे पेपीन्हा खाते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप कंटेनर को हटा दें क्योंकि यह किण्वन कर सकता है और आपकी बिल्ली को खराब कर सकता है। पिल्ला के दांतों को उत्तेजित करने में मदद करने के लिए, आप हमेशा शुष्क जड़ों के साथ एक कंटेनर की सीमित संख्या छोड़ सकते हैं।

    हमेशा अपनी बिल्ली के खाने के कंटेनर को साफ रखें और इसे बिल्लियों के लिए एक विशेष पार्ट्रिज देना सुनिश्चित करें जो एम-पैदा हुए हैं।

    दूध छुड़ाने का वायु
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली पिल्ला की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    यदि आपके घर में अन्य बिल्लियों हैं, तो पिल्ला को क्वारंटाइंड किया जाना चाहिए ताकि यह किसी भी बीमारी को अन्य बिल्लियों तक पहुंचा न सके, क्या इसमें कोई होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    डांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआडांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआ
    बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
    बचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट हैबचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट है
    मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
    बिल्ली के बच्चे के लिए घर का बना दूध के साथ भोजनबिल्ली के बच्चे के लिए घर का बना दूध के साथ भोजन
    पीले दस्त के साथ एक महीने से भी कम बिल्लीपीले दस्त के साथ एक महीने से भी कम बिल्ली
    बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    पूरा बिल्ली का बच्चा: स्वस्थ बिल्ली के बच्चेपूरा बिल्ली का बच्चा: स्वस्थ बिल्ली के बच्चे
    नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करेंनवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    » » एक बिल्ली पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com