बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?

बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?

यदि आप घर पर नए पालतू जानवर रखना चाहते हैं या अपनी बिल्ली के साथ मिलना चाहते हैं तो आप निश्चित रूप से जानना चाहेंगे कि आप कितनी देर गर्भवती होंगे। दूसरी ओर, हो सकता है कि आपका पालतू पहले से ही गर्भवती हो और आपको यह जानना होगा कि आपके बिल्ली के बच्चे पैदा होने तक प्रतीक्षा कितनी देर तक होगी। बिल्लियों लोगों की तरह हैं? गर्भावस्था एक निश्चित समय तक चल रही है? हमारी साइट में हम स्पष्ट करते हैं कि बिल्ली की गर्भावस्था कितनी लंबी है।

PresentarInstrucciones
  • सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि बिल्लियों, सभी स्तनधारियों की तरह, गतिविधियों की गर्भावस्था अवधि होती है, इस मामले में, आपके विचार से कम है।

  • गर्भावस्था बिल्ली 57 से 63 दिनों के बीच रहता है, जो लगभग दो महीने है। लेकिन कई मालिकों के लिए यह कम रहता है क्योंकि कभी-कभी यह देखने के लिए कुछ हफ्तों लगते हैं कि आपके पालतू जानवर के साथ कुछ अजीब हो रहा है, इसलिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपकी बिल्ली गर्भवती है या नहीं।




  • अगर आपको गर्भावस्था पर संदेह है, तो निदान की पुष्टि करने के लिए अपनी बिल्ली को पशुचिकित्सा में ले जाना सबसे अच्छा है। अपने विशेषज्ञ से पूछो गर्भावस्था के सप्ताह की संख्या अपनी बिल्ली है के बारे में बताना है, इसलिए यह प्रसव के समय की गणना करने और अपने पालतू मदद और आप सब कुछ आप जन्म देने के लिए की जरूरत है देने के लिए तैयार होने के लिए संभव है।

  • अब जब आप जानते हैं कि आपका पालतू गर्भवती है, तो बिल्ली और उसके बिल्ली के बच्चे के अधिकतम स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए, विशेष रूप से पोषण में इलाज को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है।

  • लेकिन सप्ताहों बीतने के बाद क्या करना है और यह प्रसव के लिए समय है? कई मालिकों को यह नहीं पता कि इस स्थिति से निपटने के लिए और कदमों का पालन करने के लिए कदम ताकि बिल्ली आसानी से पूरी तरह से महसूस करे। यद्यपि कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए, आपकी बिल्ली सहजता से जानता है कि क्या करना है और मनुष्यों के विपरीत, उनके बिल्ली के बच्चे के वास्तविक जन्म के दौरान किसी भी सहायता की आवश्यकता नहीं होती है।

  • यह आलेख केवल जानकारी के लिए है, हमारी साइट पर जिनके पास किसी भी प्रकार की पशु चिकित्सा देखभाल या किसी प्रकार का निदान करने का अधिकार नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत या असहज हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
गर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिमगर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिम
बिल्लियों में गर्भावस्थाबिल्लियों में गर्भावस्था
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
एक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा हैएक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा है
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
एक गर्भवती बिल्ली के लक्षणएक गर्भवती बिल्ली के लक्षण
एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखेंमेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
» » बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
© 2022 TonMobis.com