नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें

नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें

अगर किसी कारण से आपके घर में है बिल्ली मैं पैदा हुआ था जब आपके राक्षस और परिवेश होते हैं, तो यह अच्छा होता है कि आप जानते हैं कि इस सम्मानित जानवर को मजबूत और सौहार्दपूर्ण होने के लिए सभी देखभाल और ध्यान देने की आवश्यकता होगी। ताकि यह की जरूरतों का जवाब देने में सक्षम हो बिल्ली का बच्चा animals.site2.xyz में हम समझाते हैं बिल्ली रीरिया एम-जन्म की देखभाल कैसे करें.

जीवन के पहले चार सप्ताह के दौरान, बिल्लियों वे केवल तरल पदार्थ खाते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है। हमें बिल्ली के बच्चे को क्या प्रशासित करना चाहिए दूध आपकी उम्र के लिए उपयुक्त है, कि हम किसी भी पशुचिकित्सा में पा सकते हैं।

  • दूध के सेवन की आवृत्ति के लिए, अगर बिल्ली अच्छी हालत में है, तो इसे खिलाने के लिए पर्याप्त होगा। दिन में चार बार , या हर दो घंटे हमें उसे दूध स्पॉट देना चाहिए।

  • एक सामान्य नियम के रूप में, बिल्ली का बच्चा एम-पैदा हुआ recited इसे प्रति सौ ग्राम वजन तेरह मिलीलीटर लेना चाहिए। हालांकि, भूख लगी होने पर जानवर खुद ही इसे रोक देगा।

  • दूध का प्रशासन करने के लिए, हम एक का उपयोग कर सकते हैं बेबी बोतल , सिरिंज या ड्रॉपर . यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जो भी उपकरण हम चुनते हैं, हमें स्वच्छता उपायों और प्रत्येक उपयोग की शुद्धता में अत्यधिक ध्यान रखना चाहिए, ताकि हम अपने बिल्ली रीरिया एम-पैदावार को अपने साओ की देखभाल कर सकें।

  • जन्म में, बिल्ली ón अपने तापमान को नियंत्रित करता है , ऐसा कुछ जो मोन और बाकी कूड़े के साथ जुड़कर क्षतिपूर्ति करता है। इन की अनुपस्थिति में, हमें अपने नवजात शिशु में गर्मी रखने के लिए कंबल का उपयोग करना होगा, लेकिन इस बात पर विचार करना कि उन्हें बहुत भारी होना चाहिए।




  • बिल्ली के बच्चे के बर्लिन में हम एक पॉजिआ बालों का पता लगा सकते हैं जो उनके मोन की नकल करने और उसके ऊपर दुबला होने के लिए पैदा हुए हैं।

  • पराजित करने और पेशाब करने के लिए बिल्ली रीरिया एम-जन्म को मो के उत्तेजना की आवश्यकता होती है। हमें यह कार्य पूरा करना होगा। इसके लिए, हम एक विराम का उपयोग कर सकते हैं कि हम धीरे-धीरे हमारे बिल्ली के बच्चे के जननांग और गुदा क्षेत्रों को पारित करेंगे ताकि वे खुद को राहत दे सकें।

  • यदि आप अपने जानवर के लिंग को भी जानना चाहते हैं तो आप आसानी से हमारे लेख से परामर्श करके इसे खोज सकते हैं जैसे कि आप जानते हैं कि बिल्ली नर या मादा है या नहीं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    मेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया हैमेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया है
    बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
    मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
    बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
    बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    बिल्ली का स्वास्थ्यबिल्ली का स्वास्थ्य
    बिल्ली का बच्चा उल्टी अक्सर खाना अच्छी तरह से नहीं मिलता हैबिल्ली का बच्चा उल्टी अक्सर खाना अच्छी तरह से नहीं मिलता है
    मुझे पता लगाने के लिए सलाह चाहिए कि क्या ह्यूगो अनाथ बिल्ली का बच्चा बीमार हैमुझे पता लगाने के लिए सलाह चाहिए कि क्या ह्यूगो अनाथ बिल्ली का बच्चा बीमार है
    » » नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com