बेल्जियम चरवाहा की देखभाल कैसे करें

बेल्जियम चरवाहा की देखभाल कैसे करें

इस लेख में हम आपको सलाह देंगे बेल्जियम शेफर्ड ग्रोनेंडेल की देखभाल के रूप में यह ब्राजील में रेल का सबसे आम प्रकार है, क्योंकि विभिन्न प्रकार के बेल्जियम चरवाहा बहुत ही समान देखभाल करते हैं। वह स्वाभाविक रूप से काला-चमकीला है और भेड़िया की तरह बहुत है। महान eficaciaácia साथ अनापत्ति प्रमाण पत्र है कि रात और अपने बड़े आकार के, घर में वह रहता है के मालिक के लिए अपने सच्चाई की além पर कभी कभी भयावह बना देता है उसके काले रंग के लिए बचाने के लिए।

हालांकि, प्रकाश के दौरान इसका काला रंग प्रभाव डालता है और उन लोगों के प्रति प्रेरित करता है जो इसे सोचते हैं। वह मीठा, स्नेही और आज्ञाकारी, साथ ही बहादुर, बुद्धिमान और सुरुचिपूर्ण है।

जानें कि केवल देखभाल और जिसे आप ध्यान में रखते हैं या स्वीकार करने का इरादा रखते हैं, जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए बेल्जियम शेफर्ड इस लेख में।

imagem: cpcpb.com

विचार करें कि क्यों इरादा है बेल्जियम शेफर्ड प्राप्त करें . वे 14 साल की उम्र में रहते हैं और स्पेन से अपना ध्यान मांगते हैं कि वे व्यायाम कर सकते हैं। प्राकृतिक गन्ना, गार्ड और पशुपालन एलोन फंस या छोटे स्थानों तक सीमित रहने स्वीकार करता, além आप अपने atenñón मालिक के रूप में, जरूरत है alimentañón, एक बाथरूम और पशु चिकित्सा निगरानी além।

  • यदि आपके घर पर अन्य भागीदार हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे चचेरे भाई के आगमन को स्वीकार करते हैं। एक बड़े जानवर के बेल्जियम शेफर्ड जो अन्य जानवरों को डरा सकता है, जिसे "परिसर के मालिक" के रूप में देखा जा सकता है। Faía निकटता परीक्षण एटा कि वे उपयोग किया जाता है, आदर्श बेल्जियम पिल्ला हासिल करने के लिए उपयोग करने में आसान बनाने के लिए है।

  • इस आकार और शिक्षा के जानवर होने के कारण यह समझ में आया है कि आप इसे कैसे बनाना चाहते हैं। बेल्जियम शेफर्ड का व्यक्तित्व इसके लिए एक कठोर प्रशिक्षण की आवश्यकता है, पोरम, यह सीखना बहुत आसान है कि आपके पति / पत्नी को मज़ेदार बनाने का काम क्या है।

  • यदि आपके पास अन्य जानवर हैं, जैसे कि बिल्लियों, मुर्गी, कछुए, जैकर या भेड़, उनके नज़दीकी विचार पर विचार करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने कोयल को प्रशिक्षित और शिक्षित करते हैं, फिर भी आप यहां या वहां एक फ्रेंगुइनो पकड़ने के लिए आवश्यकता (पूरी तरह से प्राकृतिक और सहज) महसूस कर सकते हैं।




  • बेल्जियम शेफर्ड घर, आंगन और अपार्टमेंट के अंदर रह सकता है, जब तक कि इनमें से कोई भी स्थान बहुत छोटा हो और लगातार घूमने के लिए क्या पहनना है। इस कुत्ते के लिए व्यायाम और गति आवश्यक है।

  • अगर आपका पति / पत्नी है दिन के दौरान अकेले रहो जब आप काम / स्कूल / विद्यालय के बाद घर जाते हैं तो ध्यान देने के लिए याद रखें।

    आप कर सकते हैं सप्ताह में एक बार स्नान करें।

  • से पहले एक कॉन अपनाने राइया के बावजूद, você को ध्यान में रखना चाहिए कि इसका मतलब ज़िम्मेदारी अधिक है, यह केवल भोजन, स्नान करने और पशुचिकित्सा को लेने के बारे में है। उन्हें ध्यान देने की जरूरत है, उन्हें स्पेन के साथ सौहार्दपूर्ण और खुश होना चाहिए, अपनी मांसपेशियों को खेलना और विकसित करना। एलेम हमेशा आपको कंपनी रखने के लिए घर पर एक पशुजिन्हो रखना अच्छा होता है।

    imagem: searchpp.com

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बेल्जियम चरवाहा की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों को अपनाना.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
    बिना किसी कारण के बेल्जियम चरवाहा थक गया हैबिना किसी कारण के बेल्जियम चरवाहा थक गया है
    बेल्जियम चरवाहा पिल्ला अपनी छाती को छूते समय रोता हैबेल्जियम चरवाहा पिल्ला अपनी छाती को छूते समय रोता है
    चूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहरचूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहर
    बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नामबेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम
    बेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइसबेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइस
    बेल्जियम चरवाहा tervuerenबेल्जियम चरवाहा tervueren
    बेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्लबेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्ल
    बेल्जियम चरवाहा मालिंसबेल्जियम चरवाहा मालिंस
    मेरे बेल्जियम मालिन्स चरवाहा में कभी-कभी बहुत दस्त होता हैमेरे बेल्जियम मालिन्स चरवाहा में कभी-कभी बहुत दस्त होता है
    » » बेल्जियम चरवाहा की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com