बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम

बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम

बेल्जियम शेफर्ड कुत्तों मालिंस एक प्रभावशाली असर के साथ एक उत्कृष्ट नस्ल हैं। यद्यपि इसकी कठोर उपस्थिति यह प्रतीत होती है कि इसमें एक जटिल चरित्र है, यह परिवारों के लिए एक आदर्श नस्ल है, विशेष रूप से परिवार जिनके बच्चे हैं।

खोजें एक पिल्ला बेल्जियम चरवाहा Malinois के लिए एकदम सही नाम एक जटिल कार्य है, क्योंकि पहली बार में एक छोटा सा, मोटा भरे हुए जानवरों लगते हैं, लेकिन के रूप में वे बड़े होते हैं और उनके आकार सीमा तक पहुँच, कुत्ते एक पूरे बालों रोमन मूर्ति जा रहा है खत्म हो सकता है (बड़े और पतला)।

ExpertoAnimal पर हम कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम खोजने से प्यार करते हैं। अगला, की एक सूची कुत्तों बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के लिए नाम.

आप में रुचि भी हो सकती है: बेल्जियम मालिंस चरवाहा प्रशिक्षण

मेरे बेल्जियम मालिनोसिस के लिए नाम कैसे चुनें




बेल्जियम मालिंस कुत्तों को जर्मन चरवाहों और उनके पूर्वजों भेड़िये के समान ही बड़े कुत्ते की नस्ल माना जाता है। इस कारण से, हमें उन नामों को चुनना होगा जो उस उपस्थिति और बुद्धि के अनुसार जाते हैं, लेकिन साथ ही, एक कुत्ते नस्ल की दयालुता को संरक्षित करते हैं सुरक्षात्मक, स्नेही, आज्ञाकारी और चंचल . हम बहुत मजबूत नाम के कारण, कुत्ते की ओर डर या नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं करना चाहते हैं।

यह मत भूलना कि नाम होना चाहिए छोटा और स्पष्ट , जो आपके शब्दावली में अन्य आदत शब्दों या उन लोगों का भ्रमित नहीं होना चाहिए जब आप आज्ञाकारिता का अभ्यास करते हैं। यह भी सलाह दी जाती है कि आप अपना नाम अन्य समान या कम से कम बदल दें, नियमितता बनाए रखने की कोशिश करें ताकि आपका कुत्ता अपना नाम सही तरीके से सीख सके।

मेरे बेल्जियम मालिनोसिस के लिए नाम कैसे चुनें

बेल्जियम पुरुषों के लिए मलेिनोसिस

  • अलोंसो : इसका मतलब है "वह जो हमेशा लड़ने के लिए तैयार है" एक स्मार्ट और बेचैन कुत्ते के लिए एक व्यावहारिक, दोस्ताना नाम।
  • अली : यदि आपके कुत्ते के पास प्रसिद्ध मुक्केबाज मुहम्मद अली की शक्तिशाली बाहों जैसे मजबूत पैर हैं, तो आप उसे यह नाम कह सकते हैं।
  • अर्नोल्ड अपने कुत्ते को मजबूत, बलवान yescultural होने का earmarks है, तो एक उपयुक्त नाम, अर्नोल्ड है प्रसिद्ध अमेरिकी अभिनेता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर, जो बॉडी बिल्डर के रूप में शुरू किया और "टर्मिनेटर" किया जा रहा समाप्त हो गया है।
  • लोमड़ी : बेल्जियम मालिंस समकालीन और घरेलू भेड़िये की तरह हैं। यदि आपका कुत्ता आपको जंगली भेड़िया याद करता है, तो फॉक्स उसका नाम है।
  • ह्यूगो : आमतौर पर कुत्तों की इस नस्ल को जहरीले तत्वों का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा चुना जाता है। यदि आपका बेल्जियम मालिन्स उस दिन सब कुछ सुगंधित करता है जैसे कि यह एक शोधकर्ता था, तो इसे पूरी तरह से "हूगो द ट्रैकर" कहा जा सकता था।
  • केंजो : एक जापानी नाम है जो बुद्धि, सकारात्मक शक्ति और ज्ञान व्यक्त करता है।
  • केविन : महान सौंदर्य के बेल्जियम मालिंनो पुरुषों के लिए बिल्कुल सही, युवा चरित्र जो घर के बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। केविन नाम का अर्थ है "वह जिसके पास एक सुंदर शरीर है।"
बेल्जियम पुरुषों के लिए मलेिनोसिस

और महिलाओं के लिए

  • मेकलेन : बेल्जियम में अपने मूल शहर मालिना के नाम का सम्मान करने के लिए एकदम सही नाम, बहुत सारी महिला आकर्षण के साथ एक जगह है।
  • काला : इस नस्ल के कई बिट्स में एक प्रमुख काला कोट होता है। नेग्रा प्राधिकरण के साथ एक नाम है, लेकिन स्नेह का आप हमेशा उसे "बोल्ड" कह सकते हैं।
  • अफ्रीका : यह एक प्रभावशाली और मुक्त बहने वाली कोट वाली मादा के लिए सही नाम है।
  • Aroa : आपके बच्चों का सबसे अच्छा दोस्त, चंचल, सक्रिय और सुरक्षात्मक होगा।
  • रोम : कुत्ते प्रेमियों के लिए जो इतालवी शहर और इसकी सभी प्राचीन संस्कृति से प्यार करते हैं। रोम एक सुरुचिपूर्ण और stoic कुतिया होगा।
  • काली मिर्च : यह वह नाम है जिसे आप अपने बेल्जियम मालिंसो को दे सकते हैं यदि वह शरारती, हास्यास्पद और चतुर व्यक्तित्व के साथ है। अंग्रेजी भाषा में प्रजातियों के नाम के रूप में मसालेदार।
और महिलाओं के लिए

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम , हम आपको हमारे नाम अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उन्होंने मेरे तीन कुत्तों को जहर दियाउन्होंने मेरे तीन कुत्तों को जहर दिया
बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
बेल्जियम चरवाहा पिल्ला अपनी छाती को छूते समय रोता हैबेल्जियम चरवाहा पिल्ला अपनी छाती को छूते समय रोता है
चूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहरचूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहर
बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ताबेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ता
चरवाहा कुत्तों की 6 नस्लोंचरवाहा कुत्तों की 6 नस्लों
बेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइसबेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइस
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभालबेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभाल
बेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्लबेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्ल
बेल्जियम चरवाहा मालिंसबेल्जियम चरवाहा मालिंस
» » बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम
© 2022 TonMobis.com