एक महीने में पग खाना नहीं लेना चाहता

कल मैं एक बन्दर पिल्ला 34 dГas खरीदा और फिर मुझे बताया गया था कि todavГa रूप bebГ © le dГ © क्रमिक है, जो मां के दूध के लिए एक पूरक है था, और मैं उसे डी mГnimo 5 बार dГa बताया और मैं क्या किया गया है करने की कोशिश कर रहा है, जब मैंने इसे खरीदा तो मैंने केवल अपनी माँ का दूध ले लिया और फिर मैं इसे दे रहा हूं लेकिन उसे यह नहीं मिला है, वह उसे पसंद नहीं करती है और वैसे भी मैं इसे थोड़ा चम्मच देने की कोशिश करता हूं थोड़ा लेकिन मुझे नहीं पता कि वह कितना छोटा खाता है वह पर्याप्त है, क्या वह सामान्य होगा?

मुझे चिंता है कि मैं नहीं खाता कि यह अभी भी एक बच्चा क्यों है, खाने के लिए मैं क्या करूँ? मुझे चिंता है कि आप खाने से या बीमार होने से बीमार हो सकते हैं। TambiГ © n querГa अगर यह पानी पीने के लिए नहीं सामान्य था पूछते हैं, मैं देने के लिए कोशिश की है, लेकिन नहीं करना चाहते, नहीं sГ © quГ © quГ © के लिए क्या सिर्फ सोने और मुझे लगता है कि सामान्य है के लिए quГ © reciГ है © n पैदा हुआ लेकिन मार्टन दूध पूरक खाना नहीं चाहते हैं सामान्य है?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • पग।

आयु:

  • 1 महीने



मारिया फर्नांडा डेलगाडो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?
लैब्राडोर भोजन प्राप्त करने से इंकार कर देता हैलैब्राडोर भोजन प्राप्त करने से इंकार कर देता है
मेरा छोटा कुत्ता उसका पेट लगता है। क्या मुझे उसका खाना देना चाहिए?मेरा छोटा कुत्ता उसका पेट लगता है। क्या मुझे उसका खाना देना चाहिए?
पिल्ला खाना नहीं चाहता है और जब मैं उसे खाना लाता हूं, तो वे उसे मतली देते हैंपिल्ला खाना नहीं चाहता है और जब मैं उसे खाना लाता हूं, तो वे उसे मतली देते हैं
मेरा चिहुआहुआ पिल्ला खाना नहीं चाहता है लेकिन वह खुश हैमेरा चिहुआहुआ पिल्ला खाना नहीं चाहता है लेकिन वह खुश है
मेरी सीमा कोल्ली पिल्ला अपनी फ़ीड नहीं खाती हैमेरी सीमा कोल्ली पिल्ला अपनी फ़ीड नहीं खाती है
मेरे समेकित कुत्ते का खाना जो बहुत पतला हैमेरे समेकित कुत्ते का खाना जो बहुत पतला है
रिश्ते के साथ कुत्ता जो पारित नहीं किया गया हैरिश्ते के साथ कुत्ता जो पारित नहीं किया गया है
खरगोश केवल सांस नहीं लेता है, पानी भी नहीं खाता या पीता नहीं हैखरगोश केवल सांस नहीं लेता है, पानी भी नहीं खाता या पीता नहीं है
एक पोमेरानिया को टीका दिया गया था और वह खाना नहीं चाहता थाएक पोमेरानिया को टीका दिया गया था और वह खाना नहीं चाहता था
» » एक महीने में पग खाना नहीं लेना चाहता
© 2022 TonMobis.com