मेरा पालतू नाक से खून बह रहा है

मेरे पालतू ने नाक के माध्यम से बहुत खून बह रहा है, मैं जानना चाहूंगा कि यह असुविधा होने के लिए एक बुरी बात है या नहीं? कुछ दिन पहले वह पानी नहीं खा रहा है लेकिन प्रचुर मात्रा में नहीं है। यह अब और नहीं खेलता है, यह इतना नहीं चलाता है, यह सिर्फ खुद को अलग करता है, यह अलग रहता है। यह कमजोर है। मुझे नहीं पता कि उसे क्या देना है क्योंकि वह घर का बना खाना छोड़कर कुत्ते के भोजन नहीं खाते हैं।

मैं यह भी जानना चाहूंगा कि यह संक्रामक है क्योंकि मेरे पास कई पालतू जानवर हैं और मैं नहीं चाहता कि वे बीमार हों। मैं जानना चाहता हूं कि यह टिकों की वजह से है या शारीरिक प्रतिक्रिया है। क्या इसका इलाज है? मुझे उसे क्या देना चाहिए? मेरे पालतू नहीं चलते हैं ... कृपया मेरी मदद करें मैं चाहता हूं कि मेरे पालतू जानवर वही हों जो मैं दौड़ता हूं। यह मेरे परिवार का हिस्सा है एक बहुत ही मूल्यवान है। इससे मुझे महत्वपूर्ण महसूस होता है क्योंकि मैं आर्थिक साधनों के बिना एक युवा किशोरी हूं और यदि मैं आपसे अपील करता हूं तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि मैं आपकी मदद मांगता हूं, मैं नहीं चाहता कि मेरे पालतू मर जाए।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • क्रूज।

आयु:

  • 3 साल



एनाबेल रिवेरा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते में दस्त है और बहुत सुस्त हैमेरे कुत्ते में दस्त है और बहुत सुस्त है
बॉल्स मेरे कुत्ते के कान और स्नाउट में जाती हैबॉल्स मेरे कुत्ते के कान और स्नाउट में जाती है
मेरे कुत्ते के पेट में एक सिलाई तोड़ोमेरे कुत्ते के पेट में एक सिलाई तोड़ो
मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बकरी preg है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बकरी preg है या नहीं
मैं जानना चाहूंगा कि मेरा कुत्ता अरकोक्सिया ले सकता है या नहीं?मैं जानना चाहूंगा कि मेरा कुत्ता अरकोक्सिया ले सकता है या नहीं?
पिंसर की गर्दन में एक सूजन गैंग्लियन हैपिंसर की गर्दन में एक सूजन गैंग्लियन है
सर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिएसर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिए
मेरे चॉकलेट लैब्राडोर में टिक्स द्वारा मैंग हैमेरे चॉकलेट लैब्राडोर में टिक्स द्वारा मैंग है
मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता है और मुझे लगता है कि वह मर रहा हैमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता है और मुझे लगता है कि वह मर रहा है
» » मेरा पालतू नाक से खून बह रहा है
© 2022 TonMobis.com