बीगल व्यवहार की समस्याएं

बीगल व्यवहार की समस्याएं:
बीगल एक बहुत ही अवज्ञाकारी कुत्ता है, और ट्रेन करना बहुत मुश्किल है। आम तौर पर तीन समस्याओं प्रस्तुत करता है: वे बहुत बड़ा सिर कर रहे हैं, और अक्सर क्या उन्हें करने के लिए indicas नहीं करते हैं, भोजन के साथ बहुत चिंतित और सवारी पर बहुत स्वतंत्र हैं, एक बीगल कभी नहीं एक सवारी पर आप के बगल में होगा यदि आप ढीला करते हैं।

कुत्ता आप पर काबू पा, आप धैर्य रखें और कुत्ता है कि यदि आप आप क्या चाहते हैं करते हैं, एक पुरस्कार प्राप्त सिखाने के लिए है रोकने के लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप या तो कर रही चीजों को सही जोड़ के लिए एक पुरस्कार हैं जब भी आप कुछ करना भोजन के साथ



भोजन खबरदार, बीगल अगर आप भोजन देखते हैं और आपको लगता है कि आप इसे तक पहुँच सकते हैं जब तक आप इसे पाने के लिए, बंद नहीं होगा, क्योंकि जब भी आप, आप भोजन कि चेहरा है कि उन्हें लगता है कि में डाल के साथ पूछ सकते हैं हम, उस के साथ बहुत सावधान रहना चाहिए फिलहाल, आपको दृढ़ और दृढ़ होना चाहिए और कहें, अगर आप उसे वह काम करने देते हैं जो वह चाहता है, तो वह उसे इस तरह से रखेगा, वह उसे इस तरह से प्राप्त करेगा। जब आप खाते हैं, तो आपको टेबल से कभी भी कुछ नहीं देना चाहिए, क्योंकि यह उठना और पूछना शुरू हो जाएगा, और हमारा भोजन भी आपको बुरा महसूस कर सकता है। भोजन के समय, उसे सिखाना सबसे अच्छा है कि जब तक हम खाना खत्म नहीं कर लेते, उसे अपने स्थान पर रहना पड़ता है, इस तरह, वह खाने के दौरान अपने शांत स्थान पर रहेगा।
बीगल सड़क पर बहुत स्वतंत्र है, गंध की एक महान भावना के साथ एक कुत्ता है और अगर आप किसी भी ट्रेस मिल जाए, अगर कॉल सही नहीं है अगर यह ढीला है मामले पर खींच जुड़ा हुआ है बंद नहीं होगा, उसे फोन करने के लिए बहुत काम किया, अनदेखा कर देगा और खुद को जारी रखेगा, कुत्ता हमेशा आपके लिए चौकस रहेगा, लेकिन यदि आप एक निशान लेते हैं तो आप दूर जा सकते हैं, ताकि बाद में आप वापस नहीं आ सकें। इसके लिए, एक लंबी रस्सी खरीदने और जमीन पर पट्टा के साथ छोड़ना सबसे अच्छा है, इसलिए, किसी दिए गए समय पर आप उस पर कदम उठा सकते हैं और कुत्ता विषय है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बीगल कुत्ते नस्लबीगल कुत्ते नस्ल
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
मेरे बीगल के साथ गतिविधियांमेरे बीगल के साथ गतिविधियां
त्वचा एलर्जी के साथ बीगलत्वचा एलर्जी के साथ बीगल
बीगल दर्द की शिकायत करते हैंबीगल दर्द की शिकायत करते हैं
बीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता हैबीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता है
थोड़ा बीगल कुत्ता दुर्घटनाग्रस्त हैथोड़ा बीगल कुत्ता दुर्घटनाग्रस्त है
बीगल का व्यवहार (भाग iii)बीगल का व्यवहार (भाग iii)
बीगल के लिए सहायक उपकरणबीगल के लिए सहायक उपकरण
» » बीगल व्यवहार की समस्याएं
© 2022 TonMobis.com