बीगल की सवारी

चलने के लिए सिखाने के लिए बीगल कुत्तों की एक बहुत मुश्किल नस्ल हैं। वे अपने स्नैप को जमीन पर कम करते हैं और खींचते हैं और अपने निशान का पालन करने के लिए खींचते हैं। ऐसे दोहन हैं जिनके साथ आप खींचने से रोकने के सबसे अच्छे तरीके से भी कम फेंक देंगे, आपको अपनी तरफ से सिखाया जा रहा है।
पैदल चलने के लिए एक बीगल कैसे प्राप्त करें:

छाती का उपयोग आमतौर पर काम करता है। इसका काम खींचना बंद करना है। यह कुत्ते के निचले भाग में स्थित एक ही बंदरगाह है, पसलियों में।
बीगल पट्टियां रस्सी या चेन, एक या कई उपायों, लेकिन बहुत कम पट्टियां नहीं होनी चाहिए, क्योंकि कुत्ते के पास "आपके अवकाश पर" रहने के लिए और अधिक फेंकने की जगह नहीं होगी।



कई अंगूठियों के साथ पट्टियाँ हैं ताकि आप अपनी इच्छित ऊंचाई पर पट्टा को हुक कर सकें और इसलिए कुत्ते के पास जितना चाहें उतना लंबा या कम पट्टा हो सकता है।
ज्ञात "flexi" इस नस्ल को चलाने के लिए बहुत उपयुक्त नहीं है, क्योंकि ये कुत्ते उन जगहों पर आते हैं जहां इस प्रकार के पट्टियां झुकाई जाती हैं। इसके अलावा वे अंतरिक्ष के त्रिज्या की गणना नहीं करते हैं जिन्हें उन्हें स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करना होता है और वे हमेशा अधिक पट्टा लेना चाहते हैं। इसलिए, वे शूटिंग जारी रखेंगे।
वे बीगल के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं, जो छाती के समान होते हैं, लेकिन छाती के समान होते हैं, लेकिन दुकानों में ढूंढना आसान होता है। उनके पास एक या दो बंद हो सकते हैं और कई शैलियों हैं। ऐसे टोपी हैं जिनमें फोम अंदर है और इस दौड़ को चलाने के लिए आदर्श हैं क्योंकि यह पट्टा खींचते समय कुत्ते को चोट नहीं पहुंचाता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बीगल कुत्तों के लिए व्यायामबीगल कुत्तों के लिए व्यायाम
बीगल कुत्ते नस्लबीगल कुत्ते नस्ल
बीगल का व्यवहार (भाग ii)बीगल का व्यवहार (भाग ii)
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
नस्ल का मानक बीगलनस्ल का मानक बीगल
मेरे बीगल के साथ गतिविधियांमेरे बीगल के साथ गतिविधियां
लंबे पट्टा का उपयोग करता हैलंबे पट्टा का उपयोग करता है
कार में बीगलकार में बीगल
बीगल पिल्लाबीगल पिल्ला
» » बीगल की सवारी
© 2022 TonMobis.com