हाइपरथायरायडिज्म के साथ बिल्ली

मेरी बिल्ली पहले कई महीनों empezГі वजन कम खाने अत्यधिक प्रतिक्रिया और पशु चिकित्सक के पास अक्सर पेशाब करने के लिए, और उसे एक रसीद कर दिया और उसे anГЎlisis रक्त भेजा है और परिणाम अतिगलग्रंथिता है, मैं एक फ़ीड विशेष पहाड़ियों और डिब्बे भेजा गया था।

फ़ीड पसंद नहीं आया और डिब्बे तो आर्केड दिया वे पहली बार एक पर Felimazole 2.5 एमजीआर भेजा है, मैं bservaba पेट इस तरह हुआ कि एक गर्भवती बिल्ली parecГa लेकिन पेट कड़ी मेहनत और तंग था भर गए।

तब वे जबकि salГan अन्य anГЎlisis का परिणाम है, और होता है darcoti dГas के बारे में अलग भेजा © एस के बाद जब मैं था परिणाम darcoti और ​​Knob 2 गोलियों Felimazole और मध्यम tensiГіn Seguril के एक चौथाई बार हर 12 घंटे और अन्य गोलियाँ किया ले लिया corazГіn बिल्ली में कुत्तों और riГ ± लोगों के लिए सेवा और seguГa सूजन और बहुत कम पेशाब।

तब mebdijo hasciti था, क्योंकि पेट में और medicaciГіn थायराइड से पहले tenГa द्रव habГa, नहीं था मंगलवार को, मैं आपातकालीन लेने के लिए, क्योंकि वह सो नहीं सकता है पेट फट जा रहा था था और अच्छी तरह से ademГЎs कि कई ले लिया साँस लेने में नहीं किया गया था अच्छी तरह से काम करने और खाने के बिना खाने में सक्षम होने के बिना दिन।




जब आप ड्राइव और बना एक ecografГa कहा तरल पदार्थ की tenГa बहुत सारे और habГa quebsacarlo और asГ था और उसे छोड़ दिया एक सूजन फ़ीड और आहार डिब्बे के साथ पुन: प्रयास करने के लिए कहा, लेकिन नहीं खाते क्योंकि वे आप alcadas और रिटर्न देने के लिए और दस्त बनाता है खून के साथ और सफेद जीभ अपने पशु चिकित्सक का कहना है कि यह सब थायराइड दवा है है, लेकिन इससे पहले कि वह अच्छी तरह से खाया और hacГa अपनी अच्छी तरह से की जरूरत है।

मैं एक और opiniГіn चाहते हैं क्योंकि बिल्ली बहुत dГ © अरब है और मैं corazГіn agradecerГa को बेताब हूँ उसे मुझे सलाह देने के लिए, एक और बात यह है कि जब यह बदबू आ रही है बहुत बुरी तरह से ताजा रक्त और बलगम बाहर, धन्यवाद की जरूरत है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 12 साल

एम कारमेन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली में एक फ्रैक्चरर्ड श्रोणि हैबिल्ली में एक फ्रैक्चरर्ड श्रोणि है
मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
मेरी बिल्ली उसके ज्यादातर बाल गिर गईमेरी बिल्ली उसके ज्यादातर बाल गिर गई
मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?
मेरी बिल्ली के तेजी से गिरावटमेरी बिल्ली के तेजी से गिरावट
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
सियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती हैसियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती है
मूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्लीमूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्ली
मेरी बिल्ली की सिस्टिटिस के बारे में संदेहमेरी बिल्ली की सिस्टिटिस के बारे में संदेह
एनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैंएनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैं
» » हाइपरथायरायडिज्म के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com