मेरी बिल्ली के तेजी से गिरावट

मेरी 20 साल की बिल्ली ने बुरी तरह सांस लेने लगे। मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया और उन्हें पहले एक मध्यस्थ ट्यूमर अनियंत्रित पाया गया।
मैं उसकी अतिगलग्रंथिता के लिए Felimazole साथ उसे इलाज और dГa करने के लिए 20 सीसी में हाइड्रेटेड। वह मुश्किल से 2 किलो वजन था।
टूट और पेट respiraciГіn शुरू में डर मुझे और पशु चिकित्सक ट्यूमर का निदान होगा, मुझे asГ जारी रखने के लिए सीरम और कोर्टिकोस्टेरोइड की 500 सीसी, डालने को कहा है, लेकिन कई महीनों के लिए नहीं tendrГa ...
लेकिन कोई दिन नहीं!

48 ज muchГsimo अपमानित किया गया था, seguГa खाने और पीने, और lavГЎndose, दस्त और constipaciГіn mГЎs पहले दोपहर के साथ। पूरे दिन दीवार का सामना करना पड़ रहा था ... पांचवें दिन, उसकी स्थिति हवा की तलाश थी, वह अब बिस्तर पर नहीं गया था और उसकी छोटी नाक गुलाबी से अधिक पीला थी ... मैंने फैसला किया कि मुझे आराम करना होगा, उसे ईमानदार बनाना होगा।
अब मैं समय खर्च नहीं करना, मुझे आश्चर्य है कि क्यों मैं rГЎpido के रूप में अपमानित किया गया था, शायद hidrataciГіn अत्यधिक था और सूजन के कारण होता है? या कोर्टिकोस्टेरॉइड्स के कारण श्वसन अपर्याप्तता? या यह सिर्फ अंतिम परिणाम रहा है?
मैं, क्योंकि बहुत कुछ dГas स्पष्ट करने के लिए मुझे एक जवाब, ईमानदारी से, कुछ चाहिए, क्योंकि मैं तैयार नहीं था और मैं या तो लगता है। मैं सिर्फ खुद को यातना देना बंद करना चाहता हूं।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 20 साल



मोनिका

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली क्षीण हो गई है, सांस लेने में कठिनाई है और निर्जलित हैबिल्ली क्षीण हो गई है, सांस लेने में कठिनाई है और निर्जलित है
मुश्किल सांस लेने के साथ बिल्लीमुश्किल सांस लेने के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली सड़क से वापस आ गई और उसकी आंखें बदलींमेरी बिल्ली सड़क से वापस आ गई और उसकी आंखें बदलीं
मेरी बिल्ली बहुत बीमार है और खाना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली बहुत बीमार है और खाना नहीं चाहता है
हाइपरथायरायडिज्म के साथ बिल्लीहाइपरथायरायडिज्म के साथ बिल्ली
कल रात से मेरी बिल्ली कुछ पीला उल्टी हैकल रात से मेरी बिल्ली कुछ पीला उल्टी है
मेरी बिल्ली को भूख नहीं है और उसकी सांस लेने में उत्तेजित हैमेरी बिल्ली को भूख नहीं है और उसकी सांस लेने में उत्तेजित है
तेजी से सांस लेने और शोर के साथ काट के साथ बिल्लीतेजी से सांस लेने और शोर के साथ काट के साथ बिल्ली
उन्नत ट्यूमर और मुश्किल श्वसन के साथ बिल्लीउन्नत ट्यूमर और मुश्किल श्वसन के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली में मेरे कान में बहुत दर्द है, और यह सूजन हैमेरी बिल्ली में मेरे कान में बहुत दर्द है, और यह सूजन है
» » मेरी बिल्ली के तेजी से गिरावट
© 2022 TonMobis.com