मूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चा

मेरी बिल्ली को रविवार की दोपहर में मूत्र संक्रमण था और शाम को हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए। उसे मूत्र संक्रमण था, उसने दोपहर को रेत पर जाने और हर बार बहुत कम पेशाब बिताया था।
अब इस इलाज के साथ (उसके लिए habrГЎ नाली और क्रिस्टल ejects) Baytril 50mg (antibiГіtico), Metacam, Minipres दिया, Pepcid एक मौखिक समाधान एक दर्द (पेट की रक्षा), और मूत्र रॉयल Canin फ़ीड और के लिए जीवन के लिए ले लो।

बिल्ली बहुत खुश है, वह अब और कुछ भी शिकायत नहीं करता है, वह बाथरूम में एक हज़ार बार नहीं जाता जैसा उसने किया था और इसी तरह वह होता था। मैं उसे सभी दवाएं दे रहा हूं।
वह पशु चिकित्सक के पास जाने के लगभग 38 घंटे बाद। लेकिन मुझे चिंता है कि वह पेशाब नहीं करता है, अगर मैंने उसे पानी पी लिया है, तो थोड़ा खाएं (हालांकि बहुत कुछ नहीं) लेकिन मैंने उसे पीई नहीं देखा है और नई रेत के साथ रेत है।
मैं जानना चाहता था कि मुझे चिंता करने की ज़रूरत है और इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना है या यह सामान्य है कि यह अभी भी काम नहीं करता है।
मैंने मूत्राशय महसूस किया है और ऐसा प्रतीत नहीं होता है क्योंकि मैंने पढ़ा है कि मुझे एक आड़ू की तरह एक कठिन गेंद को नोटिस करना होगा और यह रहता है लेकिन ऐसा नहीं है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • फारस की।

आयु:

  • 6 साल



NГєria

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली रक्त को पेश करती है और इसे करने पर शिकायत करती हैबिल्ली रक्त को पेश करती है और इसे करने पर शिकायत करती है
बिल्ली अपना व्यवसाय नहीं कर सकती हैबिल्ली अपना व्यवसाय नहीं कर सकती है
मतदान के बाद बिल्ली खून बह रहा नहीं हैमतदान के बाद बिल्ली खून बह रहा नहीं है
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?
मूत्र में क्रिस्टल के साथ फारसी बिल्लीमूत्र में क्रिस्टल के साथ फारसी बिल्ली
बिल्ली क्षीण और पीला मूत्रबिल्ली क्षीण और पीला मूत्र
मूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्लीमूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्ली
» » मूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चा
© 2022 TonMobis.com